होम / 'अमर सिंह चमकीला' के बाद Parineeti Chopra की लाइफ में आया एक नया मोड़, एक्ट्रेस बोलीं- डायरेक्टर मुझे फोन…-IndiaNews

'अमर सिंह चमकीला' के बाद Parineeti Chopra की लाइफ में आया एक नया मोड़, एक्ट्रेस बोलीं- डायरेक्टर मुझे फोन…-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 30, 2024, 3:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Chopra: सिनेमा में एक सही फिल्म किसी कलाकार के करियर को बदल सकती है, जैसा कि परिणीति चोपड़ा के साथ ‘अमर सिंह चमकीला’ में हुआ। इस फिल्म में उनके अभिनय की खूब सराहना की गई, और अब वे निर्देशकों से प्रस्ताव पा रही हैं, जो पहले उन्हें नजरअंदाज करते थे। इस बदलाव पर प्रियंका सिंह ने परिणीति चोपड़ा से बातचीत की।

परिणीति कहती हैं कि आत्मविश्वास हमेशा से था और इसे दर्शकों ने मजबूत किया। वे मानती हैं कि कलाकार खुद नहीं कह सकते कि वे वापसी कर चुके हैं, यह भरोसा दर्शकों से मिलता है और उन्होंने इसका सम्मान किया है।

अपने प्रेजेंट को एक्ट्रेस कहती हैं ‘परिणीति 2.0’

परिणीति अपने वर्तमान स्थिति को ‘परिणीति 2.0’ कहती हैं, जिसमें वे बेहतर फिल्मों में काम करना और दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरना चाहती हैं। वे मानती हैं कि जब वे अच्छी परफॉर्मेंस नहीं देती, तो दर्शकों से डांट भी पड़ती है। उन्होंने कहा कि अब वे दर्शकों की अपेक्षाओं को ध्यान में रखकर फिल्में चुनेंगी और संगीत के क्षेत्र में भी सक्रिय रहेंगी।

Kalki 2898 AD देख बिग-बी के फेन हुए ‘Allu Arjun’, कही ऐसी बात सब हुए हैरान-IndiaNews

उन्होंने स्वीकारा कि इस फिल्म के बाद उन्हें नए और अनपेक्षित प्रस्ताव मिल रहे हैं। इससे पहले जिन निर्देशकों ने उनके साथ काम करने के बारे में नहीं सोचा था, वे अब उन्हें फिल्में ऑफर कर रहे हैं। परिणीति का मानना है कि उनकी सबसे बड़ी ताकत निर्देशक की एक्टर होना है और उनका काम ही उनके लिए बोलेगा।

प्रेग्नेंसी अफवाहों पर क्या बोली परी

प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर परिणीति ने कहा कि उन्होंने हमेशा अपने काम पर ध्यान दिया है और विवादों से दूर रहती हैं। उन्होंने बताया कि वे और उनके पति राघव चड्ढा एक-दूसरे के पेशे के बारे में नहीं जानते हैं, लेकिन एक-दूसरे के सपोर्ट सिस्टम जरूर हैं।

पांच पतियों के बाद भी Virgin थी द्रौपदी, रोज इस काम के बाद हो जाती थी कुंवारी – IndiaNews

परिणीति का मानना है कि सिनेमा और राजनीति दोनों ही बड़े और अलग पेशे हैं और वे दोनों अपनी-अपनी जिम्मेदारियों को निभा रहे हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT