होम / एनिमल के बाद भगवान राम के रोल में रणबीर को स्वीकार नहीं करेंगे लोग…., Sunil Lahri ने Ramayana के रीमेक पर कही ये बात -IndiaNews

एनिमल के बाद भगवान राम के रोल में रणबीर को स्वीकार नहीं करेंगे लोग…., Sunil Lahri ने Ramayana के रीमेक पर कही ये बात -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 18, 2024, 5:39 pm IST
एनिमल के बाद भगवान राम के रोल में रणबीर को स्वीकार नहीं करेंगे लोग…., Sunil Lahri ने Ramayana के रीमेक पर कही ये बात -IndiaNews

Sunil Lahri on Ramayana Ranbir Kapoor and Sai Pallavi

India News (इंडिया न्यूज़), Sunil Lahri on Ramayana Ranbir Kapoor as Lord Ram After Animal: नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) के निर्देशन में बन रही इस फिल्म रामायण (Ramayana) में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भगवान राम के किरदार को देख रहें हैं। फिल्म में साईं पल्लवी (Sai Pallavi) भी सीता की भूमिका में होंगी। बता दें कि रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभाने के लिए जाने जाने वाले अनुभवी अभिनेता सुनील लहरी (Sunil Lahri) बहुप्रतीक्षित फिल्म पर अपने विचार शेयर किए हैं।

रामायण में रणबीर को भगवान राम के रोल के लिए सुनील ने कही ये बात

हाल ही में एक बातचीत के दौरान सुनील लहरी ने कहा कि उन्हें फिल्म से राम के रूप में रणबीर कपूर का लुक पसंद आया। ‘अच्छा’ और ‘स्मार्ट’ कहे जाने के बावजूद दिग्गज अभिनेता राम की भूमिका में रणबीर के लिए दर्शकों की स्वीकृति को लेकर अनिश्चित रहे। उन्होंने आगे अपनी बात को समझाते हुए कहा कि जिस व्यक्ति की ‘कोई छवि या सामान’ नहीं है, वह इस तरह की भूमिका के लिए बेहतर विकल्प है।

क्या Bigg Boss OTT 3 में दोबारा नजर आएंगे Munawar Faruqui! सेट से तस्वीर की शेयर, देखें पोस्ट -India News

रणबीर की तारीफ करते हुए लहरी ने उन्हें एक ‘महान अभिनेता’ बताया और आगे कहा, “मुझे यकीन है कि वह न्याय करेंगे, लेकिन फिर से, यह लोगों की धारणा है कि आप नहीं बदल सकते। उन्हें अपने पहले के प्रदर्शन को तोड़ना होगा और इसके साथ बाहर आना होगा। और खासकर, हाल ही में एनिमल जैसा कुछ करने के बाद लोगों के लिए उन्हें भगवान राम के रूप में इस तरह के विपरीत भूमिका में देखना बहुत मुश्किल होगा।”

सुनील ने साईं पल्लवी के चेहरे में सीता को देखते हुए कही ये बात

इसके अलावा, उन्होंने आगे साईं पल्लवी के बारे में बात की जो रामायण में सीता की भूमिका निभाएंगी। सुनील लहरी ने स्वीकार किया कि उन्होंने उनका कोई काम नहीं देखा है और उनके अभिनय कौशल से अनजान हैं। हालांकि, लीक हुई तस्वीर को देखते हुए सुनील लहरी अपने लुक से बहुत ‘आश्वस्त’ नहीं हैं। सुनील लहरी ने कहा, “लेकिन, बुद्धिमान दिखती है, मैं ईमानदारी से बहुत आश्वस्त नहीं हूं। मेरे दिमाग में, सीता का चेहरा बहुत सुंदर और परिपूर्ण है, और मुझे नहीं लगता कि साईं के चेहरे में वह पूर्णता है।” उन्होंने आगे ये भी कहा, “मुझे नहीं पता कि वो इस अभिनेत्री को इतना आकर्षक कैसे बनाएंगे कि रावण उनके प्यार में पड़ जाए।”

Top 10 Highest Paid Actors 2024: शाहरुख खान लिस्ट में बने सबसे ऊपर, सलमान-प्रभास को छोड़ा पीछे, देखें लिस्ट – India News

दशरथ का रोल कर रहे अरुण गोविल से खुश नहीं हैं सुनील

इसके अलावा, अनुभवी अभिनेता अरुण गोविल, जिन्होंने मूल रामायण में राम की भूमिका निभाई थी, नितेश तिवारी के निर्देशन में दशरथ की भूमिका निभाएंगे और लहरी भी इससे खुश नहीं हैं। उनके अनुसार, गोविल “अपने स्वयं के व्यक्तित्व को कुचल रहे हैं”। उन्होंने टिप्पणी की कि अगर उन्हें इस तरह की भूमिका की पेशकश की गई होती, तो वो ऐसा नहीं करते। उन्होंने कहा कि अरुण उनके लिए एक बड़े भाई की तरह हैं और इस कारण से उन्होंने कोई अन्य भूमिका भी नहीं निभाई होगी।

रामायण की रीमेक पर बोले सुनील लहरी

दिग्गज अभिनेता ने निर्माताओं से उनके द्वारा बनाई गई रामायण की 37 साल की छवि को मिटाने के लिए मजबूत सामग्री के साथ आने का आग्रह किया। उन्होंने कृति सैनन और प्रभास अभिनीत ‘आदिपुरुष’ का भी उदाहरण दिया, जहां उनका मानना था कि सामग्री और भावनाएं बहुत खराब थीं। लहरी कहते हैं कि रामायण की कहानी बहुत सरल है, लेकिन प्रस्तुति के तरीके से सारा फर्क पड़ता है। उनका मानना है कि यह प्रस्तुति है जो दर्शकों के दिल की कहानी को छूना चाहिए। दिग्गज अभिनेता पौराणिक महाकाव्य-नाटक के रीमेक को प्रोत्साहित करते हैं, लेकिन आग्रह करते हैं कि कहानी के मूल को नष्ट नहीं किया जाना चाहिए।

Nikhil Patel ने फेम पाने के लिए Dalljiet Kaur से की शादी, पब्लिसिटी के लिए किए ये काम, जानें डिटेल – India News

सुनील लहरी ने बताया कि यदि फिल्म निर्माता कुछ अलग बनाने का लक्ष्य रखते हैं, तो प्रयोग मूल कहानी के बजाय तकनीक के साथ किया जाना चाहिए। बता दें कि नितेश तिवारी की रामायण में रणबीर कपूर, साई पल्लवी, सनी देओल, यश, रवि दुबे और भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT