होम / Aryan khan की गिरफ्तारी के बाद, Shahrukh Khan ने 2021 से मीडिया से दूरी बना ली, फोटोग्राफर का बड़ा खुलासा-Indianews

Aryan khan की गिरफ्तारी के बाद, Shahrukh Khan ने 2021 से मीडिया से दूरी बना ली, फोटोग्राफर का बड़ा खुलासा-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 8, 2024, 11:10 pm IST
Aryan khan की गिरफ्तारी के बाद, Shahrukh Khan ने 2021 से मीडिया से दूरी बना ली, फोटोग्राफर का बड़ा खुलासा-Indianews

Shahrukh Khan 

India News (इंडिया न्यूज), Shah Rukh Khan: शाहरुख खान उन एक्टर्स में से हैं जो अपने फैन्स से बेहद प्यार से पेश आते हैं। हालांकि, उनके फैन्स तब हैरान रह गए जब शाहरुख खान मुंबई में पैप्स के कैमरों से बचते नजर आए और उन्होंने किसी भी मीडिया इवेंट में हिस्सा लेना बंद कर दिया। अब मुंबई के पैपराज़ो वरिंदर चावला ने बताया है कि किंग खान मीडिया इवेंट और पैप्स के कैमरों से दूरी क्यों बनाए रखते हैं।

पठान की रिलीज़ के समय शाहरुख का वीडियो बनाया

बता दें कि, हिंदी रश से खास बातचीत में वीरेंद्र चावला ने बताया कि कैसे एक बार शाहरुख खान का उनके पास कॉल आया और उन्होंने शाहरुख से करीब पांच मिनट तक बात की। घटना का जिक्र करते हुए वीरेंद्र चावला ने कहा, “जब साल 2023 में पठान रिलीज़ हुई तो मेरी टीम ने शाहरुख खान को देखा और उनका एक वीडियो बनाकर मुझे भेजा। लेकिन मुझे वह पसंद नहीं आया। ऐसा लगा जैसे हम उनकी निजता का उल्लंघन कर रहे हैं।

शाहरुख के पीआर ने मांगी माफ़ी

उन्होंने आगे कहा कि फिर मैंने एक्टर के पीआर को कॉल किया और शाहरुख के वीडियो के बारे में बताया। साथ ही, मैंने उनसे कहा कि हम इस वीडियो का इस्तेमाल नहीं करेंगे। मैंने शाहरुख की निजता का उल्लंघन करने के लिए उनके पीआर से भी माफ़ी मांगी।

Health Tips: बुढ़ापे में भी दिखेंगे जवां, अपने आहार में शामिल करें पोषक तत्व-Indianews

वीरेंद्र ने क्या कहा?

वीरेंद्र ने आगे कहा कि आप यकीन नहीं करेंगे, जैसे ही मैंने उनके पीआर से बात की, उसके कुछ देर बाद ही शाहरुख खान के मैनेजर का कॉल आया। उन्होंने मुझसे कहा कि शाहरुख मुझसे बात करना चाहते हैं। शाहरुख और मैंने पांच मिनट तक बात की. वीरेंद्र ने कहा कि उनसे बात करने के बाद मुझे उनके बच्चों आर्यन खान के प्रति उनके प्यार का एहसास हुआ।

फिल्म शहजादा के लिए कोई भी फीस नहीं की थी चार्ज, जाने ऐसा करने के पीछे kartik Aaryan की क्या थी वजह?- IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT