होम / Rajoshi Barua: आशीष की दूसरी शादी के बाद पहली पत्नी ने किया रहस्यमय पोस्ट, जानें क्या है पोस्ट का मतलब

Rajoshi Barua: आशीष की दूसरी शादी के बाद पहली पत्नी ने किया रहस्यमय पोस्ट, जानें क्या है पोस्ट का मतलब

Simran Singh • LAST UPDATED : May 26, 2023, 12:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rajoshi Barua, दिल्ली: दिग्गज अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने रूपाली बरुआ के साथ अपनी दूसरी शादी की घोषणा कर सभी को चौंका दिया है। बते दें की उन्होंने कोर्ट मैरिज की थी, और यह एक पर्सनल समारोह था। जिसमें उनके करीबी परिवार और करीबी दोस्तों ने भाग लिया था। अब, आशीष की पहली पत्नी राजोशी विद्यार्थी ने सोशल मीडिया पर गुप्त पोस्ट के साथ उनकी शादी की खबरों पर प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने अपने आहत होने और पलटने की बात कही हैं।

आशीष की पहली पत्नी का सोशल मीडिया पोस्ट

राजोशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो गुप्त पोस्ट साझा कीं। उसकी पहली पोस्ट ने एक संदेश दिया कि कैसे एक सही व्यक्ति उसे कभी चोट नहीं पहुँचाएगा। “सही वाला आपसे सवाल नहीं करेगा कि आप उनके लिए क्या मायने रखते हैं। वे वह नहीं करेंगे जो वे जानते हैं कि आपको दर्द होता है। उसे याद रखो।”

इस बीच, दूसरी पोस्ट में कुछ इस ही तरह से अदंर की बात कहने की कोशिश कर रही थी। “अत्यधिक सोचना, और संदेह अभी आपके दिमाग से बाहर निकल सकता है। स्पष्टता भ्रम की जगह ले सकती है। शांति और शांति आपके जीवन को भर दे। आप काफी लंबे समय से मजबूत हैं, आपका आशीर्वाद प्राप्त करने का समय आ गया है। तुम इसके लायक हो।”

कौन और क्या है राजोशी

बता दें की राजोशी बंगाली एक्ट्रेस शकुंतला बरुआ की बेटी हैं। इसके अलावा, राजोशी आशीष विद्यार्थी एंड एसोसिएट्स के सह-संस्थापक भी हैं, जो थिएटर, संगीत और सार्थक बातचीत के माध्यम से जीवन को बदलने के लिए समर्पित संगठन है। वही बता दें की राजोशी और आशीष का अर्थ विद्यार्थी नाम का एक बेटा भी है, जो 23 साल का हो चुका है।

Rajoshi Vidyarthi PC- Social Media
Rajoshi Vidyarthi PC- Social Media

कौन है आशिष की दूसरी पत्नी रूपाली

रूपाली की बात करें तो वह असम से हैं और एक उद्यमी हैं। वही मीडिया से बात करते हुए आशीष ने अपनी शादी के बारे में बताया, “जीवन के इस पड़ाव पर, रूपाली से शादी करना एक असाधारण एहसास है। हमने सुबह कोर्ट मैरिज की, उसके बाद शाम को गेट-टुगेदर किया।” उन्होंने साझा किया कि वह चाहते थे कि समारोह सिर्फ एक “छोटा पारिवारिक मामला” हो।

Rupali Barua PC- Social Media
Rupali Barua PC- Social Media

वही 60 वर्षीय अभिनेता ने आगे कहा, “हम कुछ समय पहले मिले और इसे आगे बढ़ाने का फैसला किया। लेकिन हम दोनों चाहते थे कि हमारी शादी बिलकुल छोटी तारीके से हो।

आशीष है एक दिग्गज अभिनेता

आशीष विद्यार्थी ने 11 भाषाओं की 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। निपुण अभिनेता ने हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम, अंग्रेजी, ओडिया, मराठी और बंगाली सिनेमा में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। उन्होंने 1986 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और तब से ही उन्होंने सिनमां में अपने लिए एक प्रमुख जगह बनाई हैं।

 

ये भी पढे़: सलमान ने दी फैंस को बड़ी खुशखबरी, बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में आएंगे नजर

लेटेस्ट खबरें

Everest Masala: एवरेस्ट मसाले को लगा झटका, खतरनाक केमिकल मिलने पर सिंगापुर में बैन- indianews
प्लास्टिक सर्जरी नहीं Rajkummar Rao ने करवाए थे चिन फिलर्स, सबसे सामने कबुली बात -Indianews
Doordarshan: दूरदर्शन Logo के कलर में हुआ बदलाव, मचा बवाल, विपक्ष ने भी उठाया सवाल
Lawrence Bishnoi: बड़ी वारदात को अंजाम देगा लॉरेंस बिश्नोई गैंग! मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में आया हैरान कर देने वाला कॉल-Indianews 
Ajay Devgn ने बेटी Nysa की खास तस्वीर की शेयर, प्यार भरे नोट के साथ किया बर्थडे विश – Indianews
NATO: क्या हम वास्तव में सहयोगी हैं! यूक्रेन के ज़ेलेंस्की ने कही ये बड़ी बात-Indianews 
लारिसा बोन्सी नहीं ये हैं Aryan Khan की गर्लफ्रेंड, रेस्तरां जाते हैं बंद करवा देते हैं CCTV -Indianews