होम / मैं अपनी कहानी…., Asim Riaz को KKK14 से निकालने के बाद एक्स गर्लफ्रेंड Himanshi Khurana ने किया क्रिप्टिक पोस्ट

मैं अपनी कहानी…., Asim Riaz को KKK14 से निकालने के बाद एक्स गर्लफ्रेंड Himanshi Khurana ने किया क्रिप्टिक पोस्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 31, 2024, 6:03 pm IST

Asim Riaz Ex Himanshi Khurana

India News (इंडिया न्यूज़), Asim Riaz Ex Himanshi Khurana Drops Cryptic Posts: खतरों के खिलाड़ी 14 (Khatron Ke Khiladi 14) में अपने बुरे झगड़े के बाद आसिम रियाज़ (Asim Riaz) सुर्खियों में छाए हुए हैं। जिस तरह से उन्होंने अपने साथियों, निर्माताओं और यहां तक ​​कि रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) पर हमला किया, उसने सभी को चौंका दिया। खैर, आसिम को उनके अस्वीकार्य व्यवहार के लिए शो से बाहर कर दिया गया था। शो से बाहर आने के बाद आसिम रहस्यमयी नोट्स शेयर कर रहें हैं और अब उनकी पूर्व प्रेमिका हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने कुछ रहस्यमयी पोस्ट शेयर किया हैं।

असीम को KKK14 से निकालने के बाद हिमांशी खुराना ने किया पोस्ट

आपको बता दें कि असीम और हिमांशी कई सालों की डेटिंग के बाद पिछले साल अलग हो गए थे। दोनों ने कहा कि उनकी अलग-अलग धार्मिक मान्यताएं थीं, जिसके कारण वो अलग हुए। खैर, KKK14 में असीम के विवाद के बीच, हिमांशी ने अपनी IG स्टोरी पर दो रहस्यमयी नोट शेयर किए हैं। इनमें से एक पोस्ट में एक रहस्यमयी उद्धरण था, जिसमें लिखा था कि किसी के पास सिर्फ़ शब्दों से किसी के मन की शांति छीनने की शक्ति नहीं होनी चाहिए। खैर, अब उनकी IG से स्टोरी हटा दी गई है। एक और नोट इस तरह पढ़ा जा सकता है, “मैं अपनी कहानी बताने के लिए तैयार हूं।”

Kiara Advani Birthday: बर्थडे केक काटते समय खुशी से झूम उठीं कियारा आडवाणी, देखें इनसाइड वीडियो – India News

Himanshi Khurana Post

KKK14 से निकाले जाने के बाद असीम रियाज़ ने किया क्रिप्टिक पोस्ट

KKK14 से निकाले जाने के बाद असीम रियाज़ ने अपनी कई तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें उन्होंने कैमरे के सामने बोल्ड पोज़ दिए। एक तस्वीर में असीम को अपनी बीच वाली उंगली दिखाते हुए देखा जा सकता है। तस्वीरों के साथ उन्होंने एक रहस्यमयी नोट भी लिखा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ASIM RIAZ 👑 (@asimriaz77.official)

इसके अलावा, 30 जुलाई, 2024 को असीम ने अपने IG हैंडल पर एक रहस्यमयी कोट पोस्ट किया, जिसमें लिखा था कि कभी-कभी यह साबित करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप कितने बेहतरीन हैं, दूसरों का अपमान करना।

Asim Riaz Post

आसिम रियाज को KKK14 से इस वजह से किया बाहर

आसिम रियाज खतरों के खिलाड़ी 14 के प्रतियोगियों में से एक थे। हालांकि, एक एपिसोड में प्रतिभागियों को एक-दूसरे की टांग खींचते हुए देखा गया था और इसके बाद आसिम एक टास्क पूरा करने में विफल रहे। बाद में, आसिम इससे चिढ़ गए और उन्होंने निर्माताओं पर जानबूझकर शो को कठिन बनाने का आरोप लगाया। इस बीच, रोहित शेट्टी ने उन्हें समझाने की कोशिश की कि खेल पेशेवर रूप से डिज़ाइन किए गए हैं और उन्हें पेशेवर खिलाड़ियों द्वारा परखा गया है और उसके बाद ही उन्हें शो में रखा जाता है।

लवकेश कटारिया के Bigg Boss OTT 3 से बाहर होने पर भड़के Elvish Yadav, उठाए ये सवाल – India News

खैर, आसिम होस्ट की बात सुनने के मूड में नहीं थे और जब प्रतिभागियों ने उन्हें समझाना चाहा तो उन्होंने उन्हें लूजर कहा। इसके साथ ही अपने पैसे और शोहरत के बारे में बखानते दिखे और वहां मौजूद लोगों को नीचा दिखाने की कोशिश की। इसके अलावा, उन्होंने रोहित शेट्टी पर भी आरोप लगाए और इसके बाद रोहित शेट्टी ने उन्हें शो से निकाल दिया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT