होम / यूट्यूबर के साथ मारपीट के बाद Elvish Yadav ने मांगी माफी, मारने की वजह का किया खुलासा

यूट्यूबर के साथ मारपीट के बाद Elvish Yadav ने मांगी माफी, मारने की वजह का किया खुलासा

Babli • LAST UPDATED : March 9, 2024, 3:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Elvish Yadav, दिल्ली: यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव ने उस वायरल वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है जिसमें वह एक दुसरे यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। एल्विश के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज करने के कुछ घंटों बाद, बीबी ओटीटी 2 विजेता ने अपने हिंसक व्यवहार के लिए सोशल मीडिया पर माफी मांगी हैं। उन्होंने अपनी तरफ की कहानी का पक्ष भी साझा किया और खुलासा किया कि उन्होंने मैक्सटर्न पर हमला क्यों किया।

ये भी पढ़े-परफेक्ट बॉयफ्रेंड की तरह गर्लफ्रेंड Malaika Arora को घर तक छोड़ कर आए Arjun Kapoor, वीडियो देख फैंस कर रहे तारीफ

वीडियो में बताई मारने की वजह

एल्विश ने शनिवार (9 मार्च) को अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर आरोप लगाया कि मैक्सटर्न ने उसे और उसके परिवार के सदस्यों को जिंदा जलाने की धमकी दी। एल्विश ने दावा किया कि उनके परिवार के खिलाफ इस तरह की हिंसक बातों से उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने यह कदम उठाया। वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “जो मार पिताई मैंने कि उसके लिए मैं माफ़ी मांगना चाहता हूं…ज़्यादा मार दिया, इतना नहीं करना चाहिए था।”

ये भी पढ़े-पाकिस्तानी डिजाइनर के लिए Disha Patani ने खिंचवाई ऐसी तस्वीरें, पाक नेटिज़न्स ने मचा दिया हंगामा

मैक्सटर्न से मांगी माफी

मैक्सटर्न के आरोपों पर रिएक्ट करते हुए कि एल्विश ने उसकी रीढ़ तोड़ने की कोशिश की, यूट्यूबर ने कहा कि उसने उसकी पीठ पर केवल दो बार मारा और उसे चोट पहुंचाने का उसका कोई इरादा नहीं था। एल्विश ने यह भी कहा कि अपने घर पर झगड़े के बाद उन्होंने मैक्सटर्न को बुलाया। उन्होंने कहा कि मैक्सटर्न उनसे मिलने के लिए सहमत हो गए, हालांकि, वह नहीं आए।

ये भी पढ़े-Bhool Bhulaiyaa 3: Kartik Aaryan ने भूल भुलैया 3 की शुरू की शुटिंग, फोटो शेयर कर दिया ये बड़ा अपडेट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT