होम / पाकिस्तानी डिजाइनर के लिए Disha Patani ने खिंचवाई ऐसी तस्वीरें, पाक नेटिज़न्स ने मचा दिया हंगामा

पाकिस्तानी डिजाइनर के लिए Disha Patani ने खिंचवाई ऐसी तस्वीरें, पाक नेटिज़न्स ने मचा दिया हंगामा

Babli • LAST UPDATED : March 9, 2024, 3:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Disha Patani, दिल्ली: पाकिस्तानी कपड़ा इंडस्ट्री गर्मी के मौसम में हर समय हाई लेवल पर पहुंच जाता है, जब वे सबसे ज्यादा संख्या में पाकिस्तानी सूटों का प्रमोशन और बिक्री करते हैं। यह कलेक्शन लोकप्रिय रूप से लॉन कलेक्शन के रूप में जाना जाता है, और इसमें गर्मी से बचने के लिए ज्यादातर सूती कपड़े से बने हवादार, सांस लेने का लिए सलवार सूट शामिल हैं। इस साल, कई पाकिस्तानी डिजाइनरों ने पलक तिवारी और सोनम बाजवा जैसी भारतीय मशहूर हस्तियों को अपने ब्रांड के लिए मॉडलिंग करने के लिए चुना है, और ऐसे ही एक पाकिस्तानी लॉन डिजाइनर, हुसैन रेहर ने, बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी को अपने आगामी गर्मियों के कलेक्शन आउटफिट पहनने के लिए साइन किया है।

ये भी पढ़े-Bhool Bhulaiyaa 3: Kartik Aaryan ने भूल भुलैया 3 की शुरू की शुटिंग, फोटो शेयर कर दिया ये बड़ा अपडेट

पाकिस्तानी ब्रेंड की मॉडल बनी दिशा

बता दें की दिशा पटानी अपनी बोल्ड फैशन पसंद और सुडौल काया के लिए जानी जाती हैं। वह लक्ज़री ब्रांड, केल्विन क्लेन की भारतीय ब्रांड एंबेसडर भी हैं और उन्होंने ब्रांड के लिए कई बोल्ड फोटो शूट किए हैं। हालाँकि, मकसद दर्शकों को ध्यान में रखते हुए, दिशा ने पाकिस्तानी लेबल के लिए शालीन कपड़े पहने।

Disha Patani
Disha Patani
Disha Patani
Disha Patani

 

Disha Patani
Disha Patani

ये भी पढ़े-Aadujeevitham का ट्रेलर हुआ रिलीज, रोंगटे खड़े कर देगा पृथ्वीराज सुकुमारन का किरदार

हुसैन रेहर के लॉन कलेक्शन में नजर आईं एक्ट्रेस

दिशान पटानी को पाकिस्तानी डिजाइनर, हुसैन रेहर के लॉन कलेक्शन में पहले कभी न देखे गए अवतार में देखा जा सकता है। दोनों ने जानी मानी एलबम, ELLE के लिए एक कवर शूट पर भी सहयोग किया। लॉन कलेक्शन के लिए, दिशा ने सबसे पहले स्लिट कमीज के साथ मैरून रंग की फ्रंट-टाई सलवार पहनी थी। सलवार में जटिल पुष्प आकृति डिजाइन थे, हेमलाइन और आस्तीन पर छोटे लटकन विवरण थे।

Disha Patani
Disha Patani

दिशा ने दूसरे लुक के लिए सफेद पलाज़ो के साथ सरसों के पीले रंग का भारी बाजु वाला कुर्ता चुना। कुर्ते में आड़ू, हरे और गुलाबी रंग में फुलों की कढ़ाई के साथ बाजु पर ऊनी लटकन के साथ नाटकीय आस्तीन थे। कुर्ते में गहरा बैक कट और टाई-अप विवरण था। आखिरी आउटफिट के लिए दिशा ने गहरे गुलाबी रंग की केप-स्टाइल कुर्ती पहनी थी।

ये भी पढ़े-Heeramandi का गाना सकल बन गाना हुआ रिलीज, शाही अंदाज में नजर आई एक्ट्रेस

नेटिज़न्स ने इस तरह किया रिएक्ट

जैसे ही हुसैन रेहर ने अपने लॉन कलेक्शन को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया, नेटिज़ेंस अपने विचार व्यक्त करने के लिए कमेंट सेक्शन में चले गए। जहां कुछ लोग ऐसे ढके हुए कपड़े पहनने के लिए दिशा पटानी से प्रभावित थे, वहीं कई लोग इतनी अधिक त्वचा दिखाने के लिए उनसे नाराज थे।

Disha Patani
Disha Patani
Disha Patani
Disha Patani

ये भी पढ़े-प्रेग्नेंसी की खबरों पर पाक एक्ट्रेस Mahira Khan ने तोड़ी चुप्पी, पति के बारे में कही ये बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT