होम / 'भंडारा' विवाद के बाद 74.61 लाख की गाड़ी में निकली Vada Pav Girl Chandrika, फोर्ड मस्टैंग में बेचे पाव -Indianews

'भंडारा' विवाद के बाद 74.61 लाख की गाड़ी में निकली Vada Pav Girl Chandrika, फोर्ड मस्टैंग में बेचे पाव -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 9, 2024, 10:30 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Vada Pav Girl Chandrika: दिल्ली की ‘वड़ा पाव गर्ल’ चंद्रिका गेरा दीक्षित ने जिस तरह से अपनी नौकरी छोड़ी और दिल्ली में अपना खुद का पाव स्टॉल खोला, अब खबरों में बना हुआ हैं। पॉपुलर महाराष्ट्रीयन स्ट्रीट फूड बेच कर वह लोगों का दिल जीत रही है। हैं। वड़ा पाव गर्ल ने अपनी करियर के सफर से पॉपुलैरिटी और पहचान हासिल की हैं। ​​अपने बेटे के बीमार होने पर उसकी देखभाल करने के लिए उन्होंने अपने पति के साथ मिलकर नौकरी छोड़ दी।

हालांकि, पिछले कुछ दिनों में चंद्रिका ने भंडारा लगाने के बाद सुर्खियां बटोरी हैं और दिल्ली पुलिस ने उन्हें ऐसा करने से रोक लिया है। इसके बाद, एक बार फिर वह सुर्खियों में आ गईं, क्योंकि हाल ही में उन्हें एक शानदार राइड के साथ देखा गया। इसके साथ ही, चंद्रिका ने अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज देने का भी संकेत दिया।

  • अपनी शानदार कार मे दिखीं वड़ा पाव गर्ल
  • फैंस को खास तोहफा देती दिखीं वडा पाव गर्ल

Salman Khan फायरिंग केस में हाई कोर्ट का नया फैसला आया सामने, दुबारा पोस्टमार्टम का दिया आदेश

अपनी शानदार कार मे दिखीं वड़ा पाव गर्ल  

चंद्रिका गेरा दीक्षित ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला, जिसमें उन्हें एक शानदार कार से उतरते हुए और एक दुकान की ओर जाते हुए देखा जा सकता है, जहाँ वे खुद को एक iPhone 15 गिफ्ट करती हैं, जो उन्हें उपहार में मिला है। एक और वीडियो में फोर्ड मस्टैंग के पास भीड़ दिखाई दे रही है, और चंद्रिका गेरा दीक्षित को कार के पीछे वड़ा पाव के साथ देखा जा सकता है।

जैसे ही कैमरा उन पर आया, उन्होंने बताया कि एक बड़ा सरप्राइज आने वाला है। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि इस तरह के वीडियो ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। अगर रिपोर्ट्स पर यकीन किया जाए तो फोर्ड मस्टैंग की कीमत 74.61 लाख रुपये है।

Heeramandi से Sonakshi Sinha ने दिखाई अपने किरदार की झलक, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT