होम / Heeramandi से Sonakshi Sinha ने दिखाई अपने किरदार की झलक, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews

Heeramandi से Sonakshi Sinha ने दिखाई अपने किरदार की झलक, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 9, 2024, 9:09 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Heeramandi-Sonakshi Sinha:संजय लीला भंसाली की हालिया रिलीज वेब सीरीज़ हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में सोनाक्षी सिन्हा के किरदार ने लोगों का दिल जीत लिया है। एक्ट्रेस ने फरीदन और उनकी माँ रेहाना की दोहरा किरदार प्रभावशाली ढंग से निभाई हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने परिवर्तन की प्रक्रिया की झलकियाँ भी अपने फैंस के साथ साझा कीं हैं, जिसमें दोनों किरदारों के लिए उनके लुक टेस्ट की तस्वीरें दिखाई गईं।

  • हीरामंडी से सोनाक्षी सिन्हा का लुक टेस्ट
  • भौंहों को लंबा किया और झाइयाँ जोड़ीं
  • पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

एक बार फिर खास किरदार में नजर आएंगे Saif, शूटिंग का समय हुआ तय – Indianews

हीरामंडी से सोनाक्षी सिन्हा का लुक टेस्ट 

सोनाक्षी सिन्हा ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर सीरीज़ हीरामंडी के लिए अपने किरदार फरीदन के लिए अपने लुक टेस्ट की तस्वीरें साझा कीं। कई खूबसूरत तस्वीरों के साथ सिन्हा ने लिखा, “जिस दिन मैं फरीदन बन गई। फरीदन के आने से रिश्ते नहीं… कहानियाँ बनती हैं! ये है फरीदन के लुक टेस्ट की कहानी… मैंने सोचा था कि मेरे लंबे लहराते बाल होंगे जो हर बार फ्रेम में आने पर धीमी गति में लहराएँगे, भंसाली की हर हीरोइन की तरह.. इसके बजाय, संजय सर ने कहा इसको कर्ली बॉब कट दे दो… फरीदन अपने समय से आगे हैं, हीरामंडी की दुनिया में हर तरह से एक आधुनिक शख्सियत हैं। बेबाक, बेबाक, आत्म-मुग्ध और पूरी तरह से अपनी शख्सियत। यही वो दिन था जब मैं उनकी बन गई।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सौतेली मां ने खास अंदाज में दी Ira Khan को जन्मदिन की बधाई, इन सितारों ने भी किया पोस्ट – Indianews

भौंहों को लंबा किया और झाइयाँ जोड़ीं

एक पुरानी पोस्ट में, रेहाना के किरदार के लिए लुक टेस्ट की तस्वीरें शेयर करते हुए, सोनाक्षी ने लिखा, “रेहाना आपा। आपा नहीं… हुज़ूर!!! यहाँ सबसे क्रूर किरदार… रेहाना के लिए मेरे लुक टेस्ट की कुछ तस्वीरें हैं। चूँकि मुझे अपनी माँ का किरदार निभाना था, इसलिए हम उसे थोड़ा अलग बनाना चाहते थे… इसलिए मैंने थोड़ा वज़न बढ़ाया और हमने एक और लुक जोड़ा बालों के साथ बहुत ज़्यादा ड्रामा, जहाँ यह फ़रीदों से ज़्यादा लंबे और घुंघराले थे और मेकअप के साथ जहाँ हमने इसे आँखों पर भारी रखा, भौंहों को लंबा किया और झाइयाँ जोड़ीं… हरे रंग के लेंस भी! इस बदलाव को लाने के लिए मेरी अद्भुत टीम को पूरा श्रेय।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

Salman Khan फायरिंग केस में हाई कोर्ट का नया फैसला आया सामने, दुबारा पोस्टमार्टम का दिया आदेश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT