होम / अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप के बाद मिस्ट्री मैन के साथ नजर आईं Malaika Arora, पेरिस में मना रहीं हैं वेकेशन, देखें वायरल तस्वीरें

अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप के बाद मिस्ट्री मैन के साथ नजर आईं Malaika Arora, पेरिस में मना रहीं हैं वेकेशन, देखें वायरल तस्वीरें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 9, 2024, 6:25 pm IST

Malaika Arora Photo With A Mystery Man From Paris Vacation

India News (इंडिया न्यूज़), Malaika Arora Photo With A Mystery Man From Paris Vacation: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को कभी टिनसेलटाउन का सबसे प्यारा जोड़ा माना जाता था। अर्जुन के प्यार ने मलाइका को यह हिम्मत दी कि प्यार किसी भी समय किसी व्यक्ति को फिर से शुरू करने में मदद कर सकता है। हालांकि, उनके ब्रेकअप की अफवाहों ने उनके बड़े प्रशंसक वर्ग को चौंका दिया है, जो हमेशा इस जोड़ी का समर्थन करते थे। ऐसा लगता है कि मलाइका और अर्जुन फिर से एक साथ नहीं आना चाहते हैं। दरअसल, मलाइका पेरिस में छुट्टियां मना रहीं हैं और इस दौरान वो एक रहस्यमयी व्यक्ति के साथ उन्होंने एक फोटो शेयर की है।

मलाइका अरोड़ा ने पेरिस वेकेशन से शेयर की तस्वीरें

आपको बता दें कि 9 अगस्त, 2024 को मलाइका ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर पेरिस की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। अभिनेत्री बैकलेस रिब्ड ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं, जिसमें उनका परफेक्ट टोंड शरीर दिख रहा है। जबकि उनकी हर तस्वीर बस ‘बहुत हॉट’ थी, एक तस्वीर ने हमारा सारा ध्यान अपनी ओर खींच लिया। फोटो में हम मलाइका को एक रहस्यमयी व्यक्ति के साथ बैठे हुए देख सकते हैं और उसका चेहरा छिपा हुआ है।

Hansika Motwani Birthday: अपनी दोस्त के एक्स पति से हंसिका मोटवानी ने की थी शादी, सोहेल खटूरिया ने किया चौंकाने वाला खुलासा – India News

Malaika Arora Post

अर्जुन-मलाइका के ब्रेकअप की अफवाहों की हुई पुष्टि

एक समय था, जब अर्जुन और मलाइका एक दूसरे से अविभाज्य थे। जब वो अपने रिश्ते को मीडिया से छिपा रहे थे, तब भी वो एक जोड़े के रूप में साथ होने के संकेत देने के तरीके खोजते थे। हालांकि, चीजें बदल गई हैं और उनके अलग होने की चर्चा तब पुष्टि हुई जब अर्जुन और मलाइका इंडिया कॉउचर वीक 2024 में एक साथ शामिल हुए। हालांकि, जब अर्जुन रैंप पर उतरे तो मलाइका ने उनकी तरफ़ देखने से परहेज़ किया और पूर्व युगल दूर बैठे रहे।

एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामेन आया, जिसमें मलाइका कार्यक्रम स्थल से बाहर निकल रही थीं और अर्जुन कपूर उन्हें भीड़ से बचाते हुए नज़र आ रहे थे। अर्जुन ने जिस तरह से अपनी पूर्व साथी का सम्मान किया और सार्वजनिक रूप से सम्मानजनक व्यवहार बनाए रखा, उससे प्रशंसक आश्चर्यचकित थे।

ससुर Nagarjuna ने अपनी होने वाली बहू शोभिता धुलिपाला को बताया हॉट, नागा चैतन्य के पिता का वीडियो हुआ वायरल – India News

Malaika Arora and Arjun Kapoor

मलाइका और अर्जुन ने कई सालों तक की थी डेटिंग

बता दें कि मलाइका और अर्जुन कई सालों से साथ थे। हालांकि, अरबाज से मलाइका के तलाक के कई सालों बाद उन्हें एक जोड़े के रूप में सामने आने में समय लगा। 2018 में अर्जुन ने मलाइका के साथ अपनी पहली तस्वीर शेयर की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह जोड़ा 2024 में अलग हो गया है। अफवाहों की पुष्टि तब हुई जब मलाइका ने सोशल मीडिया पर अर्जुन को शुभकामनाएं नहीं दीं और वो उनकी बर्थडे पार्टी में भी कहीं नहीं दिखीं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT