होम / शोएब मलिक से तलाक के बाद Sania Mirza पर चढ़ा नया खुमार, पोस्ट में लिखी ये बात

शोएब मलिक से तलाक के बाद Sania Mirza पर चढ़ा नया खुमार, पोस्ट में लिखी ये बात

Babli • LAST UPDATED : February 29, 2024, 2:37 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sania Mirza,दिल्ली: अपने एक्स पति शोएब मलिक से अलग होने के बाद से सानिया मिर्जा को अपने दोस्तों, परिवार और फैंस से बहुत प्यार और सपोर्ट मिल रहा है। बता दें की महीनों की अटकलों के बाद, एथलीट के पिता ने पुष्टि की कि उनकी बेटी ने अपने पति से खुला लिया है, जो इस्लामी परंपरा के अनुसार एक महिला को अपने साथी को एकतरफा तलाक देने की अनुमति देता है। जबकि टेनिस सनसनी के लिए समय वास्तव में काफी कठिन रहा है, उसने कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में सार्वजनिक रूप से खुलकर बात नहीं की है। लेकिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके लगातार ऐसे जीवन के प्रति उनके विचार व्यक्त करते रहते हैं।

ये भी पढ़े-शख्स ने फेकी Ali Fazal की शर्ट पर कॉफी, वीडियो वायरल

सानिया मिर्जा ने खुद को बताया योद्धा

29 फरवरी, 2024 को अपनी इंस्टाग्राम को लेते हुए, सानिया मिर्जा ने एक गुप्त नोट साझा किया, जिसमें उनकी पर्सनल लाइफ में उनकी स्थिति को स्पष्ट रूप से व्यक्त किया गया था। एथलीट ने हाल ही में अपनी 14 साल की शादी को खत्म कर दिया है और उनके एक्स पति शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से तीसरी बार शादी की है। बता दें की इस जोड़े को एक बेटे इज़हान का आशीर्वाद मिला है। सानिया द्वारा साझा किए गए गुप्त नोट पर वापस आते हुए, इसमें बताया गया कि कैसे एक महिला सबसे कठिन परिस्थितियों में भी योद्धा बने रहने का प्रयास करती है।

Sania Mirza
Sania Mirza

उन्होंने लिखा- “कुछ दिनों में वह एक योद्धा है। कुछ दिन वह एक टूटी हुई गंदगी है। अधिकांश दिनों में, वह दोनों में से एक होती है। लेकिन हर दिन, वह वहाँ होती है। खड़ा है, लड़ रहा है, प्रयास कर रहा है। वह मैं है।”

ये भी पढ़े-Do Patti Teaser: दो पत्ती का टीज़र हुआ आउट, काजोल-कृति के इस लुक को देख नहीं ले पाएंगे सास

तलाक के बाद सानिया मिर्जा की पहली उपस्थिति

9 फरवरी, 2024 को, सानिया मिर्ज़ा ने शोएब मलिक से अलग होने की अनाउंसमेंट के बाद अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की। टेनिस सनसनी को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया जब वह एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचीं। उन्होंने हल्के नीले रंग का ट्रेंच कोट, बेज क्रॉप टॉप और भूरे रंग की बेल पैंट के साथ बिना झंझट वाला लुक अपनाया। खुले बाल और उत्तम दर्जे की सनी की जोड़ी उनके लुक में चार चांद लगा रही थी।

ये भी पढ़े-बेल्लारी में अमृतेश्वरी मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा में शामिल हुए Yash-SS Rajamouli, देखें वीडियो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT