होम / शख्स ने फेकी Ali Fazal की शर्ट पर कॉफी, वीडियो वायरल

शख्स ने फेकी Ali Fazal की शर्ट पर कॉफी, वीडियो वायरल

Babli • LAST UPDATED : February 29, 2024, 2:04 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ali Fazal, दिल्ली: अली फज़ल को आखिरी बार खुफिया में देखा गया था, जिसको विशाल भारद्वाज ने डायरेक्ट किया था और इसमें तब्बू और वामीका गब्बी ने एहम किरदार निभा रही थी। फिल्म का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर हुआ और इसे दर्शकों से सकारात्मक रिएक्शन मिल रहे हैं। एक्टर का एक नया वीडियो इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक कपड़े की दुकान से बाहर आकर पैपराजी के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। इसके तुरंत बाद, एक फैन सेल्फी के लिए उनकी ओर बढ़ता है और गलती से उसे धक्का दे देता है, जिससे अली की कॉफी उनकी सफेद शर्ट पर गिर जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़े-रिलीज हुआ Shaitaan का गाना ऐसा मैं शैतान, आर माधवन ने बढ़ाया हैवानियत का पारा

नेटिज़न्स ने किया रिएक्ट

नेटिज़न्स हैरान रह गए, जबकि कई लोगों ने कमेंट किया कि वीडियो स्क्रिप्टेड लग रहा था। एक यूजर ने लिखा, ”मुझे लगता है कि ये ऐड शूट है।” जबकि दूसरे ने कहा, “ये स्टेज लग रहा है 😂 ऐसे कोन धक्का देता है और अली ने खुद पर ज़बरदस्ती कॉफ़ी फेंकना ऐसा लग रहा है 😂 या कॉफ़ी के शो ऑफ में मारा गया बिचार 😂” तीसरे यूजर ने कहा, ‘गुड्डू भैया पहली बार खराब एक्टिंग करते हो।’ दूसरे ने कहा, “वस्तुतः हम मूर्ख नहीं हैं। अभिनय दयनीय है और जेई चाय गिरने से पहले प्रतिक्रिया करता है।”

ये भी पढ़े-एक बार फिर Kangana Ranaut के निशाने पर आया पूरा बॉलीवुड, अनंत अंबानी को दी ये सलाह

अली फज़ल का वर्कफ्रंट

अली एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कुछ दिनों पहले इस जोड़े ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी। जोड़े ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें लिखा था, “1+1=3।”

ये भी पढ़े-रिलीज हुआ Shaitaan का गाना ऐसा मैं शैतान, आर माधवन ने बढ़ाया हैवानियत का पारा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT