होम / पापा 'Nawazuddin' के बाद अब बेटी 'Shora Siddiqui' करेगी लोगो को एंटरटेन, लेकिन पिता की मदद से किया साफ़ इंकार-IndiaNews

पापा 'Nawazuddin' के बाद अब बेटी 'Shora Siddiqui' करेगी लोगो को एंटरटेन, लेकिन पिता की मदद से किया साफ़ इंकार-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 18, 2024, 3:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nawazuddin Siddiqui’s Daugter Shora Siddiqui Come In Bollywood: हमने बॉलीवुड में ऐसे कई स्टारकिड्स आते और जाते हुए भी देखे हैं। कई स्टारकिड्स तो बिल्कुल बॉलीवुड में अपने माता-पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए दिखाई देते हैं। लेकिन असल में चल तो वही पाते हैं जिन्हे हमारी जनता और फैंस पसंद करते हैं। चाहे कोई कितने भी बड़े स्टार का बच्चा क्यों न हो लेकिन बॉलीवुड में टिक वही पायेगा जिसे जनता पसंद करेगी।

अपने डांस मूव्स के लिए ट्रोलर्स के शिकंजे में फंसी ‘Taylor Swift’, यूजर्स बोले- ‘सलमान भाई वाला स्टेप है’-IndiaNews

बाकि तो लोग आएंगे और जायेंगे लेकिन टिकेगा वही जिसके साथ होगी हमारी जनता जनार्दन। ऐसे ही बॉलीवुड के फेमस एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा सिद्दीकी भी अपने पिता की तरह अभिनय की दुनिया में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं। यूँ तो स्टारकिड्स जब भी एक्टिंग की दुनिया में आते हैं तो नेपोटिज्म के शिकंजे में फंस जाते हैं। ऐसे ही बेटी को लेकर नवाज ने भी बताया कि, ‘शोरा ने स्कूल ऑफ परफॉर्मिंग आर्ट्स फैकल्टी से जुड़ने का फैसला किया हैं। साथ ही इसके अलावा इंडस्ट्री में अपना फ्यूचर सेट करने के लिए शोरा वर्ल्ड सिनेमा को भी एक्सप्लोर कर रही हैं जिससे उनके खुद को बेहतर बनाने में मदद मिले। यहां तक कि उन्होंने पिता की मदद लेने तक से साफ इनकार कर दिया है।

शोरा ने शुरू किया एक्टिंग का पाठ

Nawazuddin Siddiqui's Daugter Shora Siddiqui Come In Bollywood

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन ने मीडिया के साथ बातचीत में कहा कि, उनकी बेटी फिलहाल एक्टिंग की ट्रेनिंग ले रही हैं। साथ ही साथ नवाज ने बताया कि, ‘उनकी बेटी ने परफॉर्मिंग आओर्ट फैकल्टी में एडमिशन ले लिया हैं और साथ ही अपने टीचर के आगे होथ जोड़कर कहा, ”मैं एक्टिंग सीखना चाहती हूं”। साथ ही पापा और अभिनेता नवाज़ ने शोरा के कोर्स और ट्रेनिंग से जुड़ी कई जानकारियां भी मीडिया संग शेयर की। साल के आखिर में उनकी योजना एक प्ले में शामिल होने की भी हो रही हैं।

बीवी संग पहली ईद पर Munawar Faruqui ने बेगम महजबीन कोटवाला पर लुटाया जमकर प्यार, इस खास तोहफे से किया विश-IndiaNews

हर तरह से बेटी के पैशन को करते हैं सपोर्ट पापा नवाज़

Nawazuddin Siddiqui's Daugter Shora Siddiqui Come In Bollywood

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए नवाजुद्दीन ने बताया कि, ‘उन्होंने कभी शोरा को अभिनय के लिए प्रोत्साहित नहीं किया, लेकिन बेटी के पैशन को उन्होंने हर तरह से सपोर्ट किया है। एक्टर ने कहा कि अब जब उनकी बेटी एक्टिंग में इतनी दिलचस्पी लेती हैं तो और लोग भी उसे आगे बढ़ाते हैं। नवाज के मुताबिक, शोरा यह काम स्वतंत्र रूप से कर रही हैं। नवाजुद्दीन ने बताया कि उन्हें तो लंबे समय तक बेटी के आर्ट फैकल्टी जाने की जानकारी ही नहीं थी। यह भी नहीं पता था कि कौन-सी वर्कशॉप करती हैं। शोरा खुद सबकुछ सर्च करती हैं, अपनी मां से बताती हैं और फीस के लिए फिर उनसे बात करती हैं।’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

चुनाव से पहले कुर्सी छोड़ने की परंपरा पुरानी, इसलिए अग्निपरीक्षा के नाम पर केजरीवाल बना रहे मिस्ट्री प्लान
क्या नूडल्स पर लगेगा अब टैक्स? आइसक्रीम पर भी होगी नजर, इस बड़े डॉक्टर ने बड़ी चेतावनी
चिकन लेग पीस मत समझ लेना इसे, असलियत जानकर टूट जाएगा नॉन वेज वालों का दिल, देखें Viral Video
आतिशी इन पांच नये चेहरों के साथ आज लेंगी CM पद की शपथ, जानें कौन हैं ये लोग कैबिनेट में होंगे शामिल
MPPSC असिस्टेंट प्रोफेसर रिजल्ट 2024 हुआ जारी, 195 उम्मीदवार शॉर्टलिस्ट, यहां से देखें रिजल्ट
महाराष्ट्र चुनाव में बढ़ सकती है MVA की मुश्किलें, मैराथन मंथन के बाद भी सीट शेयरिंग में फंस रहा पेंच
राष्ट्रपति ने आतिशी के CM पद के लिए दिखाई हरी झंडी, कल शाम 4.30 बजे लेंगी शपथग्रहण
ADVERTISEMENT