होम / Prabhas ने फ्लॉप फिल्मों के बाद कल्कि 2898 AD के लिए 50 प्रतिशत फीस ली कम, फिर भी सबसे ज़्यादा फीस लेने वाले बने एक्टर, जानें -IndiaNews

Prabhas ने फ्लॉप फिल्मों के बाद कल्कि 2898 AD के लिए 50 प्रतिशत फीस ली कम, फिर भी सबसे ज़्यादा फीस लेने वाले बने एक्टर, जानें -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 29, 2024, 2:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Prabhas Cuts 50 Percent Fees For Kalki 2898 AD After His Flops: 27 जून, 2024 को रिलीज़ होने के बाद से ही कल्कि 2898 AD बॉक्स ऑफ़िस पर छाई हुई है। इस फ़िल्म में साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और कमल हासन (Kamal Haasan) जैसे स्टार्स अहम भूमिका में हैं। इस फ़िल्म ने सभी सिनेमा प्रेमियों को इतना प्रभावित किया कि इसने अपने पहले दिन ही 191.5 करोड़ रुपये से ज़्यादा की कमाई कर ली। अब इसी बीच एक रिपोर्ट सामने आई है, जो फ़िल्म के स्टारकास्ट के लिए कल्कि की चौंका देने वाली फीस का खुलासा करती है।

कल्कि 2898 AD के लिए सबसे ज़्यादा फीस लेने वाले बने प्रभास

आपको बता दें कि प्रभास ने बाहुबली सीरीज़ जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्मों के साथ बार-बार अपनी अभिनय क्षमता साबित की है। अब सुपरस्टार भविष्य की पौराणिक फ़िल्म कल्कि 2898 AD के साथ बड़े पर्दे पर वापस आ गए हैं। सोशल मीडिया पर घूम रही कई रिपोर्टों के अनुसार, प्रभास ने फ़िल्म के लिए 50 प्रतिशत की कटौती की है, लेकिन फिर भी फ़िल्म के लिए सबसे ज़्यादा पैसे लिए हैं, जो कुल मिलाकर 80 करोड़ रुपये है। प्रभास ने इससे पहले आदिपुरुष के लिए 150 करोड़ रुपये लिए थे, जो बॉक्स ऑफ़िस पर एक बड़ी आपदा थी।

सब प्लान किया गया…., बिग बॉस ओटीटी 3 के Neeraj Goyat ने अपने एलिमिनेशन के बारे में किया सच का खुलासा – India News

कल्कि 2898 AD में स्टार कास्ट को दी गई समान राशि

फिल्म में दीपिका पादुकोण के अभिनय की काफी प्रशंसा की गई है और लोग एक होने वाली माँ के रूप में उनके अभिनय से हैरान हैं। अभिनेत्री को इसके लिए 20 करोड़ रुपये की मोटी रकम मिली है। उनकी तरह अमिताभ बच्चन और कमल हासन को भी पारिश्रमिक के रूप में एक समान राशि मिली है। हालाँकि, फिल्म में कमल हासन की भूमिका इतनी विस्तृत नहीं थी, लेकिन रिपोर्ट्स बताती हैं कि सीक्वल में अभिनेता को बहुत अधिक स्क्रीन समय मिला है।

Isha Ambani ने मां नीता की तरह IVF के जरिए जुड़वा बच्चों को जन्म देने का किया खुलासा, कही ये बात – India News

दिशा पटानी की मोटी तनख्वाह

बहुत से लोगों को यह नहीं पता कि दिशा पटानी भी कल्कि 2898 AD का हिस्सा हैं। हालाँकि, उनकी भूमिका छोटी थी, लेकिन उन्होंने इसके साथ पूरा न्याय किया और दर्शकों ने उन्हें पसंद किया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

कौन थीं भगवान शिव की वो 5 पुत्रियां? जिनसे माता पार्वती भी थीं अनजान!
PoK Rawalkot Jail Break: पाकिस्तान की जेल तोड़कर भागे 20 आतंकी, CCTV में रिकॉर्ड हुई पूरी घटना, हैरान कर देगा वीडियो
अस्पताल में भर्ती Shatrughan Sinha ने टी20 विश्व कप फाइनल को एंजॉय करते तस्वीरें की शेयर, विराट-रोहित को दी बधाई
Hindu-Muslim Population: तेजी से बढ़ रही है मुसलमानों की जनसंख्या, 2050 तक कितनी घट जाएगी हिंदुओं की आबादी ?
नसों में जमा गंदा Cholesterol पिघलकर निकल जाएगा तुरंत बाहर, बस सुबह खाली पेट पानी में ये चीज मिलाकर करें सेवन
EPFO: पेंशन स्कीम पर सरकार का बड़ा फैसला, 23 लाख कर्मचारियों को मिलेगी खुशखबरी, जानें क्या है EPS?
क्यों मनाया जाता है मुहर्रम? जानें मुस्लिम धर्म के दूसरे सबसे पवित्र माह का इतिहास
ADVERTISEMENT