होम / गणेश की मूर्ति के बाद विदेशी एक्ट्रेस Kim Kardashian ने हाथी की मूर्ति के साथ दिए पोज, मचा बवाल

गणेश की मूर्ति के बाद विदेशी एक्ट्रेस Kim Kardashian ने हाथी की मूर्ति के साथ दिए पोज, मचा बवाल

Babli • LAST UPDATED : July 19, 2024, 9:50 am IST

Kim Kardashian Poses With Elephant Statue

India News(इंडिया न्यूज), Kim Kardashian Poses With Elephant Statue: किम कार्दशियन अपनी बहन ख्लो कार्दशियन के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल हुईं। शादी में दोनों ने भारतीय आउटफिट पहने और मुंबई कई स्थलों का दौरा भी किया। अब, किम अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भारत की अपनी यात्रा से एक के बाद एक तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हालांकि, किम ने किसी और की तरह विवाद को आकर्षित किया और इस बार भी, उन्हें भारतीय भगवान का अनादर करने के लिए ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

  • किम कार्दशियन ने हाथी की मूर्ति के साथ दिए पोज
  • ‘टुक-टुक’ ऑटो राइड पर निकलीं किम-ख्लो

Hardik Pandya-Natasa Stankovic के रिश्ते के बीच आखिर क्यों अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक ठहराया जा रहा है दोषी?

किम कार्दशियन ने हाथी की मूर्ति के साथ दिए पोज

जब किम भारत में थीं, तो उन्होंने मुंबई के अलग-अलग पर्यटक आकर्षण स्थलों का दौरा किया और तस्वीरें क्लिक कीं। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह सफेद रंग का को-ऑर्ड सेट पहने हुए हैं और सफेद हाथी की मूर्ति के सामने खड़ी दिखाई दे रही हैं। मूर्ति के गले में एक माला है और किम उसके बगल में पोज देती नजर आ रही हैं।

Kim Kardashian
Kim Kardashian

यह तस्वीर डैमेज कंट्रोल की तरह लग रही थी, क्योंकि एक दिन पहले ही किम को भगवान गणेश की मूर्ति को सहारा के तौर पर इस्तेमाल करने के लिए काफी ट्रोल किया गया था। तस्वीर में, सजी-धजी किम गणेश की मूर्ति पर अपना सिर रखे हुए दिखाई दे रही हैं।

Bad Newz Review Out: Tripti की हॉटनेस में Vicky की कॉमेडी का तड़का, पहले दिन सिनेमा घर में फिल्म मचाएंगी धमाल

‘टुक-टुक’ ऑटो राइड पर निकलीं किम-ख्लो

अगर आप मुंबई गए हैं, तो आपको पता होगा कि शहर में ‘टुक-टुक’ राइड कितनी मशहूर हैं। तो, अंतरराष्ट्रीय हस्तियां इसका अनुभव करने का मौका कैसे छोड़ सकती हैं? किम और ख्लो ने शानदार कार राइड को छोड़कर मशहूर ऑटो राइड का लुत्फ़ उठाया। दिन के लिए, ख्लो ने भूरे रंग की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी और इसे स्टोन बिंदी, गोल्डन हूप्स और डार्क सनग्लासेस के साथ पेयर किया। दूसरी ओर, किम ने एक सफ़ेद ड्रेस चुनी और इसे स्टैक्ड सिल्वर चूड़ियों के साथ पहना, और लाल टीका ने उनके लुक को और भी निखार दिया।

कौन हैं Aanvi Kamdar? CA से बनीं थी इन्फ्लुएंसर, इंस्टाग्राम रील बनाते गई जान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT