होम / हेड्स ऑफ स्टेट के बाद Priyanka Chopra ने शुरू की एक और बड़ी फिल्म की शूटिंग, शेयर की पहली झलक -Indianews

हेड्स ऑफ स्टेट के बाद Priyanka Chopra ने शुरू की एक और बड़ी फिल्म की शूटिंग, शेयर की पहली झलक -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 31, 2024, 8:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra Begins Shooting For The Bluff: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), जो कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों में अपने अभिनय कौशल के लिए प्रशंसित हैं, ने न केवल बॉलीवुड में खुद को एक प्रमुख व्यक्ति के रूप में स्थापित किया है, बल्कि हॉलीवुड में भी महत्वपूर्ण प्रगति की है। वह अनगिनत प्रशंसकों के लिए प्रेरणा के रूप में कार्य करती है। हाल ही में, उन्होंने अपनी नई फिल्म द ब्लफ (The Bluff) के बारे में एक अपडेट साझा करके अपने फैंस को खुश कर दिया।

प्रियंका चोपड़ा ने शुरू की द ब्लफ की शूटिंग

देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक रोमांचक अपडेट दिया कि उन्होंने द ब्लफ की शूटिंग शुरू कर दी है। स्नैपशॉट में, उनका नाम ‘ईआरसेल’ के नीचे प्रमुखता से प्रदर्शित होता है। उन्होंने अपनी स्क्रिप्ट की एक झलक भी पेश की, जिसमें शीर्ष पर एक ओम प्रतीक है, जिसके बाद फिल्म का शीर्षक द ब्लफ और नीचे अंकित नाम जो बल्लारिनी और फ्रैंक ई फूल थे।

150 लग्जरी गाड़ियों से 12 प्राइवेट जेट तक, Anant-Radhika के क्रूज़ पार्टी के मेहमानों के लिए हैं ये खास इंतजाम – India News

Priyanka Chopra Post

प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट शेयर कर दी यह जानकारी

इससे पहले, उन्होंने उत्साह से अपने फैंस को सूचित किया था कि वह अपनी बेटी के साथ अपनी परियोजना, द ब्लफ के फिल्मांकन के लिए ऑस्ट्रेलिया में उतरी थीं। इंस्टाग्राम पर प्रियंका ने ऑस्ट्रेलिया में अपने आगमन को कैप्चर करते हुए एक मनोरम रील साझा की, जिसमें उसके हवाई जहाज की खिड़की के बाहर लुभावनी दृश्य दिखाया गया। अगले फ्रेम में, प्रियंका की बेटी, मालती मैरी चोपड़ा जोनास को हवाई अड्डे पर देखा गया, जो इस पल को दिल को छू लेने वाला स्पर्श जोड़ता है।

क्लिप को जारी रखते हुए, प्रियंका ने कैमरे को अपनी ओर घुमाया, जिसमें एक भूरे रंग के ओवरकोट, टोपी और चश्मे के साथ अपने स्टाइलिश पहनावे का प्रदर्शन किया गया। इस बीच, उसकी बेटी मालती, उसके बगल में बसे, एक प्यारी अभिव्यक्ति का प्रदर्शन के रूप में सूरज की रोशनी धीरे उसके चेहरे को चूमा, उसकी नींद आचरण को उजागर किया प्रियंका ने इसे कैप्शन दिया, “टचडाउन.. ब्लफ। अब तक के सबसे अच्छे ट्रैवल पार्टनर के साथ।”

Aditya Roy Kapur संग ब्रेकअप की अफवाहों के बीच Ananya Panday का वीडियो हुआ वायरल, अपनी इस आदत को किया स्वीकार- India News

द ब्लफ की स्टारकास्ट

फ्रैंक ई फ्लावर्स ने द ब्लफ का निर्देशन किया, जो एक सेवानिवृत्त महिला समुद्री डाकू की यात्रा का वर्णन करता है। एंथनी और जो रूसो के नेतृत्व में अमेज़ॅन एमजीएम स्टूडियो और एजीबीओ के बीच इस संयुक्त उद्यम में कार्ल अर्बन, इस्माइल क्रूज़ कॉर्डोवा, साफिया ओकले-ग्रीन और वेदांतेन नायडू प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT