होम / अपनी पहली ही फिल्म के बाद kangana Ranaut को मिल गया था पॉलिटिक्स ज्वाइन करने का ऑफर, बोलीं- हमारे परिवार में तो…!–IndiaNews

अपनी पहली ही फिल्म के बाद kangana Ranaut को मिल गया था पॉलिटिक्स ज्वाइन करने का ऑफर, बोलीं- हमारे परिवार में तो…!–IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 13, 2024, 2:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Kangana In Politics: कंगना रनौत ने हाल ही के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट पर मंडी से जीत हासिल की। अब वह अपने एक्टिंग करियर और राजनीति के बीच संतुलन बनाने में जुटी हुई हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना ने अपने भविष्य की योजनाओं पर चर्चा की।

कंगना ने बताया कि राजनीति में कदम रखना उनके लिए महत्वपूर्ण था, लेकिन वह अपने फिल्मी करियर को भी जारी रखेंगी। उन्होंने कहा, “मैं समाज के लिए कुछ करना चाहती थी और राजनीति में आना मेरा उद्देश्य है। लेकिन एक्टिंग मेरा पहला प्यार है, जिसे मैं नहीं छोड़ सकती।”

Kangana In Politics

अपने क्षेत्र की जनता की सेवा करने और सामाजिक मुद्दों पर ध्यान देने के साथ-साथ कंगना ने अपने कुछ दिलचस्प फिल्मी प्रोजेक्ट्स पर भी काम करने की योजना बनाई है। उन्होंने अपने समय का सही उपयोग करने के लिए एक सख्त रूटीन का पालन करना शुरू कर दिया है, जिससे वह दोनों करियर में संतुलन बना सकें।

Moles on Body: अगर आपके भी है इन 5 जगहों पर तिल तो हो जाएं सावधान! शास्त्रों के अनुसार माने जाते हैं अशुभ-Indianews

कुल मिलाकर, कंगना ने राजनीति और एक्टिंग दोनों में सफलता पाने के लिए पूरी तैयारी कर ली है और उनके प्रशंसक उनके इस नए सफर को देखने के लिए उत्सुक हैं।

क्या बोली कंगना?

Kangana In Politics

द हिमाचली पॉडकास्ट को दिए अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कंगना ने कहा, “फिल्मों में काम करना राजनीति की तुलना में बहुत आसान है। उन्होंने यह भी शेयर किया कि ये पहली बार नहीं है जब उन्हें पॉलिटिक्स में आने का ऑफर मिला है। कंगना ने बताया कि उन्हें अपनी डेब्यू फिल्म गैंगस्टर के बाद ही पॉलिटिक्स में एंट्री का टिकट ऑफर हुआ था।”

NEET-UG Controversy: क्या है NEET UG विवाद? जानें आखिर क्यों छात्र कर रहे हैं विरोध-Indianews

अपनी बात को पूरा करते हुए कंगना कहती हैं, ‘मेरे परदादा कम से कम तीन बार विधायक रहे। इसलिए जब आप ऐसे परिवार से होते हैं और कुछ सफलता का स्वाद चखते हैं, तो स्थानीय नेता आपसे संपर्क करते हैं। यह बहुत आम बात है।’

परिवार के भी सदस्यों को आया था ऑफर

Kangana In Politics

कंगना रनौत ने बताया कि उनके पिता को भी राजनीति में शामिल होने का ऑफर मिला था। एसिड हमले से बचने के बाद उनकी बहन को भी राजनीतिक प्रस्ताव मिला था। इसलिए उनके लिए यह कोई नई बात नहीं है। कंगना को साल 2019 में पॉलिटिक्स में शामिल होने का प्रस्ताव मिला था।

कंगना ने कहा, “अगर मुझे इसमें दिलचस्पी नहीं होती, तो मुझे इतनी परेशानी से नहीं गुजरना पड़ता। मैं इसे एक ब्रेक की तरह नहीं देख रही हूं। यह बहुत कठिन जगह है और मैं इसके लिए पूरी तरह तैयार हूं। अगर भगवान ने मुझे यह मौका दिया है, तो मैं इसे पूरी ईमानदारी से निभाऊंगी।”

Kuwait Fire: अपना घर बनाने का सपना रह गया अधूरा, कुवैत आग त्रासदी में केरल के एक व्यक्ति की मौत-Indianews

कुल मिलाकर, कंगना ने अपने परिवार के राजनीतिक इतिहास को साझा करते हुए, अपने संकल्प और प्रतिबद्धता को स्पष्ट किया। उन्होंने अपने नए सफर को चुनौतीपूर्ण मानते हुए, इसे पूरी ईमानदारी से निभाने का वादा किया है।

फिल्मों में काम करना हैं आसान

Kangana In Politics

कंगना रनौत से जब पूछा गया कि क्या राजनीति में शामिल होने के बाद वह एक्टिंग छोड़ देंगी, तो उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है। कंगना ने कहा, “मैं उन लोगों में से हूं जो अपने जुनून को फॉलो करते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में मैं एक एक्टर, लेखक, डायरेक्टर, और प्रोड्यूसर हूं।”

Mumbai: ऑनलाइन डिलीवरी के बाद सदमे में गया ग्राहक, आइसक्रीम के अंदर कटी मिली इंसान की उंगली-Indianews

उन्होंने आगे कहा, “अगर मेरे राजनीतिक करियर में मुझे लोगों के साथ जुड़ना होगा, तो मैं इसके साथ आगे बढ़ूंगी। हालांकि, मैं इस बात से इनकार नहीं करूंगी कि फिल्म इंडस्ट्री में काम करना राजनीति की तुलना में आसान है।”

कुल मिलाकर, कंगना ने स्पष्ट किया कि वह अपने एक्टिंग करियर को जारी रखेंगी और राजनीति में भी सक्रिय रहेंगी। उन्होंने अपने जुनून और समर्पण को व्यक्त करते हुए कहा कि वह दोनों क्षेत्रों में संतुलन बनाए रखने के लिए तैयार हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

PM Modi Russia Visit: मॉस्को पहुंचने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर
Jay Shah: T20 World Cup के बाद और भी पावरफुल होंगे Jay Shah, BCCI के बाद अब मिलेगी इतनी बड़ी जिम्मेदारी?
मृत्यु से पहले रावण ने बताई थीं कलियुग से जुड़ी 3 भयानक बातें, जानें जरूर!
PM Modi Russia Visit:पुतिन के साथ स्पेशल डिनर का प्रोग्राम, रूस में इस तरह होगा पीएम मोदी का स्वागत
जिस Bhole Baba के सत्संग में गईं 121 जान, उसकी गोपिकाएं करती हैं रक्षा, खुली सिक्योरिटी सेना की पोल!
Bigg Boss OTT 3: थप्पड़ कांड के बाद कृतिका मलिक से हुआ Armaan Malik का झगड़ा, अपनी दूसरी पत्नी पर निकाला गुस्सा
आखिर क्यों जगन्नाथ रथ यात्रा के दिन भगवान जाते हैं अपनी मौसी के घर? जानते है इसके पीछे का कारण!
ADVERTISEMENT