होम / भल्लालदेव में दिए शानदार प्रदर्शन के बाद अब विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे बाहुबली एक्टर राणा दग्गुबाती, जाने रिलीज़ डेट– India News

भल्लालदेव में दिए शानदार प्रदर्शन के बाद अब विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे बाहुबली एक्टर राणा दग्गुबाती, जाने रिलीज़ डेट– India News

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 9, 2024, 2:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Rana Daggubati Plays Villain Role In This Movie, पहले जहा लोग हीरो के दीवाने होते दिखते थे अब भी बिल्कुल इसका विपरीत ही देखने को मिलता हैं। आजकल तो लोग हीरो से ज्यादा विलेन के दीवाने हुए दिखाई देते हैं। फैंस को आज के समय में विलेन का किरदार निभा रहे एक्टर्स कुछ ज्यादा ही भा जाते हैं। चाहे फिर वो बागी का विलेन हो या फिर किसी भी मूवी का फैंस के दिलो पर तो हीरो से ज्यादा विलेन राज करता नजर आता हैं।

Rana Daggubati Plays Villain Role In This Movie

दर्शकों के दिलों में बस जाने वाला किरदार अक्सर अभिनेता की पहचान बन जाता है, और इसके परिणामस्वरूप निर्माता-निर्देशक उसे उसी तरह के रोल ऑफर करने लगते हैं। इसी क्रम में, दक्षिण भारतीय अभिनेता राणा दग्गुबाती, जो निगेटिव भूमिकाओं में अपनी पहचान बना चुके हैं, को एक बार फिर खलनायक की भूमिका में लिया जा सकता है। ‘बाहुबली’ फिल्म में भल्लालदेव के किरदार से प्रसिद्ध हुए राणा दग्गुबाती अब औरंगजेब का किरदार निभा सकते हैं।

Eco-friendly fashion: मैक्सिकन डिजाइनर ने उठाया चुनाव का फायदा, ऐड से बनाया स्टाइलिश टोट बैग -IndiaNews

Rana Daggubati Plays Villain Role In This Movie

हाल ही में निर्देशक अमित राय ने दैनिक जागरण से बातचीत में बताया कि उनकी आगामी फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज पर आधारित होगी। इस फिल्म में शीर्षक भूमिका के लिए वे शाहिद कपूर से पहले ही चर्चा कर चुके हैं। अमित राय ने यह भी संकेत दिया कि फिल्म के बाकी कलाकारों की कास्टिंग जल्द ही शुरू होगी। इस प्रकार, यह देखना दिलचस्प होगा कि ऐतिहासिक किरदारों से सजी इस फिल्म में कौन-कौन से अभिनेता नजर आएंगे और वे अपने अभिनय से किस तरह छाप छोड़ेंगे।

Narendra Modi Cabinet 3.0: सादगी से भरपूर अर्जुनराम मेघवाल को मोदी ने बुलाया, जान लें साइकिल से संसद जाने वाले नेता का राजनीतिक इतिहास -IndiaNews

ओरंगजेब के रोल में फिट बैठेंगे राणा

Rana Daggubati Plays Villain Role In This Movie

तो वही अब खबरें सुनने में आ रही हैं कि मुगल सम्राट औरंगजेब का रोल अभिनेता राणा दग्गुबाती को ऑफर किया गया हैं। क्योंकि जब फिल्म से जुड़े सूत्रों अनुसार जो बताया गया कि जब छत्रपति शिवाजी महाराज पर बनने वाली इस फिल्म में औरंगजेब के किरदार को लेकर बातचीत चल रही थी, तो उसमें सबसे पहले राणा दग्गुबाती के नाम का ही जिक्र किया गया। फिल्म के मेकर्स को इस रोल के लिए राणा एकदम फिट होते दिखाई दे रहे हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ब्लैक लिप्स को नेचुरल गुलाबी बनाने के लिए बस घर पर ही कर लें ये काम, नहीं पड़ेगी लिपस्टिक की जरूरत
Syntrichia Caninervis: मंगल ग्रह की कठोर जलवायु में जीवित रह सकता है यह पैधा, चीनी वैज्ञानिकों ने की बड़ी खोज
एक ऐसा जानवर जो न सिर्फ आपको अमीर बनाएगा, बल्कि पति-पत्नी के रिश्ते भी देगा सुधार!
IND VS Zim: भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में जिम्बाब्वे टीम के कप्तान होंगे सिकंदर रजा
क्या आप भी सुबह नाश्ते में चाय के साथ पराठे का उठाते हैं मजा! तो हो जाएं सावधान, जान लें इसका दुष्परिणाम
मानसून के समय अगर कमरे में हो रही है उमस? कूलर चालू करने से पहले अपनाएं ये आसान टिप्स
अब दिल टूटने पर रोना कीजिये बंद, क्योकि सद्गुरु का ये गजब हल आपको सभी दर्दो से कर देगा मुक्त!
ADVERTISEMENT