होम / भारत Vs पाकिस्तान मैच के बाद धनाश्री वर्मा सेमत फैंस के साथ पोज देती दिखीं Anushka Sharma -IndiaNews

भारत Vs पाकिस्तान मैच के बाद धनाश्री वर्मा सेमत फैंस के साथ पोज देती दिखीं Anushka Sharma -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 10, 2024, 9:33 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Anushka Sharma: कल सभी क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक शानदार दिन था क्योंकि भारत ने टी20 वल्ड कप 2024 मैच में पाकिस्तान के खिलाफ जीत हासिल की। ​​न्यूयॉर्क में हुए इस मैच में सभी पत्नियाँ स्टैंड से अपने पतियों के लिए चीयर कर रही थीं; इसमें विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा, युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री और कई लोग शामिल थें। धनश्री ने सभी पत्नियों की एक खुशनुमा तस्वीर शेयर की और उनकी मुस्कान इस बात का सबूत है कि उन्हें वास्तव में अपने पतियों पर गर्व है, जिन्होंने बहुत अच्छा खेला और जीत हासिल की।

  • धनश्री वर्मा ने दिखाई मैच के बाद की तस्वीर
  • विराट कोहली के विकेट पर अनुष्का का रिएक्शन

ढूंढते-ढूंढते दिमाग जायेगा घूम क्योकि इस तस्वीर में छुपी है ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज डेट, जाने कब देखने मिलेगी फिल्म-IndiaNews

धनश्री वर्मा ने दिखाई मैच के बाद की तस्वीर

स्नैप में, हम अनुष्का शर्मा को स्टैंड में सभी के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं। एक्ट्रेस के चेहरे पर बड़ी मुस्कान है और यह साफ है कि वह विराट कोहली और टीम इंडिया की पाकिस्तान के खिलाफ जीत से बहुत खुश हैं। सुल्तान एक्ट्रेस को सफेद टी-शर्ट के ऊपर नीले रंग की ओवरसाइज़्ड शर्ट पहने देखा जा सकता है। उन्होंने इसे नीले डेनिम के साथ जोड़ा, अपने बालों को खुला छोड़ा और खुशी से झूम उठीं। धनश्री ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “हम जीत गए”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)

‘Shah Rukh’ से लेकर ‘Rajinikanth’ तक, बॉलीवुड की इन हस्तियों ने राष्ट्रपति भवन कार्यक्रम की बढ़ाई शोभा- IndiaNews

विराट कोहली के विकेट पर अनुष्का का रिएक्शन

अनुष्का शर्मा विराट कोहली की सबसे बड़ी चीयरलीडर और समर्थक हैं और इस तथ्य से इनकार नहीं किया जा सकता है। एक्ट्रेस अक्सर अपने पति के खेलने के दौरान स्टैंड में मौजूद रहती हैं। कल रात, जब भारत ने न्यूयॉर्क में पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेला, तो अभिनेत्री स्टैंड में मौजूद थीं।

हालांकि, टी20 विश्व कप 2024 के मैच के दौरान, एक ऐसा पल आया जब विराट कोहली को विरोधियों से अपना विकेट गंवाने के बाद निराश होकर स्टैंड में लौटना पड़ा। उनकी पत्नी अनुष्का की एक तस्वीर वायरल हुई, जिसमें कोहली के विकेट पर उनका रिएक्शन दिखाई गया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं।

Ananya Panday: ‘एक अभिनेता होने का हिस्सा…’, आदित्य रॉय कपूर के साथ लीक हुई तस्वीरों पर अनन्या पांडे का खुलासा -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT