होम / जान्हवी कपूर के बाद Neha Sharma ने पैपराज़ी पर जताया गुस्सा, गलत तरीके से फोटो क्लिक करने पर लगाई फटकार -IndiaNews

जान्हवी कपूर के बाद Neha Sharma ने पैपराज़ी पर जताया गुस्सा, गलत तरीके से फोटो क्लिक करने पर लगाई फटकार -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 6, 2024, 5:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Neha Sharma: नेहा शर्मा ने फिल्म क्रूक से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वो उन मशहूर हस्तियों में से एक हैं, जिन्हें मीडिया बहुत पसंद करती है और अक्सर पैप द्वारा क्लिक किया जाता है। सेट और इवेंट के अलावा, जिम और एयरपोर्ट से लेकर रोज़ाना की सैर तक की उनकी तस्वीरें ऑनलाइन वायरल हो जाती हैं। हालाँकि, एक्ट्रेस फोटोग्राफरों के लिए मुस्कुराती हैं और पोज़ देती हैं, जो अपना काम कर रहें होते हैं, लेकिन उन्हें लगता है कि वो अक्सर सीमाएँ लांघते हैं, जिससे उनकी आज़ादी प्रभावित होती है।

नेहा शर्मा ने अपनी निजता पर पैप्स के बारे में की बात

आपको बता दें कि एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया। अपने इंटरव्यू के दौरान, उन्होंने बताया कि कैसे उनके जैसे मशहूर हस्तियों के आस-पास रहने वाले फोटोग्राफर अक्सर उनकी निजता पर अतिक्रमण करते हैं। वो कहती हैं कि कभी-कभी कोई सेलिब्रिटी नज़र आने या क्लिक किए जाने से बचना चाहता है। हालाँकि, पैप्स हमेशा तस्वीरें लेते हैं। नेहा शर्मा ने कहा, “प्रासंगिक बने रहने के लिए आपको ये चीज़ें करनी होंगी। आज के समय में दिखना ज़रूरी है। जहाँ तक कोणों की बात है, तो यह अरुचिकर हो जाता है। एक महिला के रूप में, आप अपनी पसंद के कपड़े पहनने की आज़ादी भी खो देती हैं। जब आप लोगों की नज़रों में होती हैं, तो आपको सावधान रहना पड़ता है क्योंकि कभी-कभी चीज़ें हद से बाहर हो जाती हैं।”

Kangana Ranaut Slapped: CISF जवान ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर मारा थप्पड़, Kangana Ranaut का बड़ा आरोप, देखें वीडियो- India News

नेहा शर्मा ने आगे कहा, “उनकी आजीविका इसी पर निर्भर करती है, क्योंकि उन्हें इसके लिए पैसे मिलते हैं। वे इन वीडियो को लेकर अपना परिवार चला रहे हैं। उन्हें एक फ़ोटो के लिए पूरे दिन धूप में खड़े रहना भी मुश्किल लगता है। चीज़ों को देखने के हमेशा दो तरीके होते हैं। इसलिए, जब आप आत्मनिरीक्षण करते हैं, तो आपको एहसास होता है कि आप एक परिवार का भी समर्थन कर रहे हैं, और यह सुंदर है।”

नेहा से पहले जान्हवी कपूर और मृणाल ठाकुर भी लगा चुकी हैं फटकार

नेहा शर्मा द्वारा अपनी राय शेयर करने से पहले जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor), जो अपनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का प्रमोशन कर रहीं हैं। उन्होंन पैप्स पर अपनी राय शेयर की। उन्होंने शेयर किया कि पैप्स के साथ उनका एक मधुर संबंध है। लेकिन, वो इस बात से अवगत हैं कि उन्हें कैसे क्लिक किया जा रहा है। उन्होंने एक बातचीत के दौरान बताया कि जब उन्हें ‘गलत एंगल’ से क्लिक किया जाता है तो वह ‘इतनी आत्मविश्वासी नहीं’ और असहज महसूस करती हैं।

Bigg Boss OTT 3: क्या डॉली चायवाला, वड़ा पाव गर्ल और मैक्सटर्न होंगे प्रतियोगी! जानें लिस्ट- India News

इसके अलावा, मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने भी शेयर किया कि जब भी उनके माता-पिता को उनकी गलत एंगल से क्लिक की गई तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर की जाती हैं, तो वे असहज महसूस करते हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT