होम / कोलकाता में डॉक्टर के बाद इस फेमस एक्ट्रेस पर हमला, कैमरे के सामने फूट-फूट कर रोई, बोली-'कांप उठती हूं…'

कोलकाता में डॉक्टर के बाद इस फेमस एक्ट्रेस पर हमला, कैमरे के सामने फूट-फूट कर रोई, बोली-'कांप उठती हूं…'

Babli • LAST UPDATED : August 24, 2024, 12:30 pm IST

Bengali actor Payel Mukherjee

India News (इंडिया न्यूज़), Bengali actor Payel Mukherjee: बंगाली एक्ट्रेस पायल मुखर्जी पर शुक्रवार रात कोलकाता में अपनी कार चलाते समय बाइक सवार बदमाशों ने हमला किया है। यह घटना 9 अगस्त को कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक शिक्षु डॉक्टर के बलात्कार और हत्या को लेकर शहर में चल रहे विरोध प्रदर्शनों के बीच घटी है। पायल मुखर्जी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने दावा किया कि एक युवक ने उनकी गाड़ी के सामने अपनी बाइक रोकी और उन्हें गाड़ी से बाहर आने के लिए कहा। हालांकि, जब उन्होंने बाहर निकलने से इनकार कर दिया, तो उस व्यक्ति ने उनकी कार की दाईं ओर की खिड़की को तोड़ दिया, जिससे उनके हाथ में चोट लग गई।

  • डर से कांप उठी पायल मुखर्जी
  • पुलिस की गिरफ्त में बाइक सवार
  • भाजपा ने पश्चिम बंगाल सरकार पर साधा निशाना

नए लुक में Samantha Ruth Prabhu को देख चौंक गए फैंस, लोग बोले- ‘उनके साथ क्या हुआ?’ देखें वायरल वीडियो

डर से कांप उठी पायल मुखर्जी

सोशल मीडिया पर साझा की गई वीडियो में एक्ट्रेस दर्द से रोती सुनाई दे रहीं है जिसमें वह कहती है की, “जब मैंने अपनी सुरक्षा के डर से बाहर आने से इनकार कर दिया, तो उस व्यक्ति ने मेरी दाईं ओर की खिड़की के शीशे पर जोरदार प्रहार किया और उसे टुकड़ों में तोड़ दिया, जिससे मेरा हाथ घायल हो गया…मुझे नहीं पता कि अब हम कहां खड़े हैं। अगर शाम के समय भीड़ भरी सड़क पर किसी महिला को इस तरह से परेशान किया जा सकता है और उसके साथ बदसलूकी की जा सकती है, तो यह वास्तविक स्थिति का उदाहरण है। और यह तब होता है जब शहर भर में महिला सुरक्षा के मुद्दे पर रैलियां निकाली जाती हैं,” एक्ट्रेस ने आगे कहा, “मैं यह सोचकर कांप उठती हूं कि अगर यह घटना सुनसान जगह पर हुई होती तो मेरे साथ क्या होता।”

पुलिस की गिरफ्त में बाइक सवार

पायल मुखर्जी ने एक और वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें स्थानीय लोग घटनास्थल के आसपास खड़े दिखाई दे रहे हैं, जबकि उन्होंने बदमाश की बाइक की डिटेल कैद की है। पायल मुखर्जी की शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने उस व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट के मुताबित उस व्यक्ति ने दावा किया कि एक्ट्रेस की कार उसकी बाइक से टकरा गई। हालांकि, मुखर्जी ने उसके दावे को खारिज कर दिया।

Natasa Stankovic-Hardik Pandya के तलाक होने की असली वजह आई सामने, क्रिकेटर का चौंकाने वाला सच का हुआ खुलासा

भाजपा ने पश्चिम बंगाल सरकार पर साधा निशाना

पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी के एक्स हैंडल ने भी मुखर्जी का वीडियो पोस्ट किया, जिसमें ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा किया। भाजपा ने लिखा, “अब बंगाली एक्ट्रेस पायल मुखर्जी को कोलकाता के दक्षिणी एवेन्यू में एक बाइक सवार हमलावर द्वारा दुर्व्यवहार और हमला किए जाने के दौरान अपनी जान का खतरा महसूस हो रहा है। हैरानी है कि राज्य की गृह मंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता को महिलाओं के लिए एक बुरे सपने में बदल दिया है। और उनके सलाहकार महिलाओं को रात की ड्यूटी से दूर रहने के लिए कह रहे हैं।”

शादी के 6 साल बाद पिता बने Justin Bieber, सिंगर ने तस्वीर दिखाकर नाम किया रिवील

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT