होम / Zaheer Iqbal संग शादी के बाद Sonakshi Sinha के इस बिग स्टेप से लगेंगे ट्रोलर्स के मुँह पर ताले, जाने कैसे-IndiaNews

Zaheer Iqbal संग शादी के बाद Sonakshi Sinha के इस बिग स्टेप से लगेंगे ट्रोलर्स के मुँह पर ताले, जाने कैसे-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 24, 2024, 2:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi & Zaheer: इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में सिर्फ एक ही खबरों ने जगह बना रखी थी और वो थी ज़हीर और सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरे। दरहसल, जिस दिन से ये खबर सामने आयी हैं कि सोनाक्षी सिन्हा अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड ज़हीर इक़बाल संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं उसी दिन से इन खबरों ने ज़बरदस्त हवा ली हुई हैं। हालाँकि अब दोनों फाइनली शादी के बंधन में बंध चुके हैं लेकिन ट्रोलर्स का तो काम ही हैं एक्टर्स को किसी न किसी चीज़ के लिए अपने शिकंजे में फंसा लेना।

Bigg-B ने Prabhas के फैंस के आगे जोड़े हाथ, बोले- मेरा कत्लेआम मत करना…’-IndiaNews

दरहसल, सोना एक अलग धर्म के लड़के से शादी करने वाली थी जो ट्रोलर्स को हज़म ही नहीं हो रहा था और इसी वजह से उन्होंने सोना को जमकर घेरे हुआ था। 23 जून को सोनाक्षी सिन्हा ने अपने घर यानि रामायणा में जहीर इकबाल के साथ सिविल मैरिज की मतलब कहे तो कागज़ी तौर पर दोनों ने शादी को लीगल किया।

Guru Purnima 2024: कब है गुरु पूर्णिमा? जानें सही डेट और इस खास दिन का महत्व-Indianews

लेकिन शादी से पहले लगातार ऐसी खबरें आ रही थीं कि सोनाक्षी के जहीर संग मैरिज से उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) और उनके भाई लव-कुश ना खुश हैं। बाद में खुद पिता शत्रुघ्न ने इन खबरों को खारिज करते हुए अपना साफ़ ब्यान इनपर दिया था। मगर सोनाक्षी और जहीर को लगातार अब भी लोगो की खरी-खोटी सुनने को मिल रही थी। इस बीच अभिनेत्री ने अपनी शादी के बाद एक कठोर कदम उठाते हुए कुछ ऐसा किया जिससे सबके मुँह पर ताले ही लग गए।

ट्रॉलर्स के मुँह पर लगाए ताले

जहीर इकबाल संग लगातार मिल रही इस नफरत से सोनाक्षी सिन्हा बेहद परेशान हो चुकी थी और इससे छुटकारा पाने के लिए एक्ट्रेस ने क्या खूब तरीका आज़माया। जिसके बाद फाइनली उन्होंने ट्रोल्स से ब्रेक लेने का फैसला किया और खुद को रिलीफ दिया । दरअसल, उन्होंने अपने Instagram अकाउंट से कमेंट बॉक्स बंद कर दिया है जिसके बाद अब कोई भी उनकी पोस्ट पर कमेंट कर ही नहीं पायेगा। एक्ट्रेस ने शादी के बाद अपनी सिविल मैरिज की फोटोज शेयर कीं, जिसमें कमेंट बॉक्स बंद कर दिया है ताकि अब वह खुलकर अपनी शादी और उसकी तस्वीरो को एन्जॉय कर सके। इससे पहले के सारे पोस्ट में यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया है इससे अब एक्ट्रेस को ऐसे हैट्स नहीं मिल पाएंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

जुलाई में इन 4 बड़े ग्रहों की राशि वाले लोगों की बदलने जा रही हैं किस्मत, इन 5 उपायों को करते ही होगी धन वर्षा-IndiaNews
काशी के ज्योतिषी ने नई दुल्हनों को किया सावधान, आषाढ़ महीने में क्यों ससुराल से दूर रहने की दी खास सलाह?-IndiaNews
पीले दांतों पर जमी गंदगी को खुरच देगा ये खास टूथपेस्ट, बस घर पर इस आसान तरीके से बनाना है मंजन -IndiaNews
Lalu Yadav: इमरजेंसी को लेकर बोले लालू यादव, कहा-इंदिरा गांधी ने हमें जेल में डाला लेकिन दुर्व्यवहार…
फल-फूल नहीं बल्कि एक चमत्कारी मोती देता है यह पौधा, भगवान श्री कृष्णा को भी हैं अति प्रिय-IndiaNews
UP के इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, इन जगहों पर बिजली गिरने की सम्भावना-Indianews
UP Politics: अखिलेश ने अवधेश प्रसाद को कहा ‘राजा अयोध्या’, भाजपा बोली- ‘ये सनातन का अपमान’ -IndiaNews
ADVERTISEMENT