होम / रणबीर के बाद अब Ayushmann Khurrana पर Kangana का वार, बोली-'मुझ पर हमला किया..'

रणबीर के बाद अब Ayushmann Khurrana पर Kangana का वार, बोली-'मुझ पर हमला किया..'

Babli • LAST UPDATED : September 3, 2024, 7:22 am IST

Ayushmann Khurrana and Kangana Ranaut

India News (इंडिया न्यूज़), Ayushmann Khurrana and Kangana Ranaut: कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे निडर और प्रतिभाशाली एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने हमेशा अपने शानदार काम और प्रेरणादायक सफर के साथ सुर्खियों में अपना दबदबा बनाए रखा है। इंडस्ट्री से बाहर की होने के नाते, एक्ट्रेस ने हमेशा असमानता और गलत प्रथाओं के खिलाफ़ आवाज़ उठाई है। हालाँकि, उनके मुखर स्वभाव और बेबाक रवैये ने अक्सर उन्हें विवादों का केंद्र बना दिया है। दूसरे सितारों की बुराई करने के बीच, कंगना ने एक बार आयुष्मान खुराना को ‘चपलूस आउटसाइडर’ कहा था। एक नए इंटरव्यू में, उन्होंने इसके पीछे की वजह का खुलासा किया।

  • कंगना का आयुष्मान खुराना पर वार
  • स्टार किड्स की तुलना की उबले अंडे से 

Sidharth Shukla Death Anniversary: क्या हुआ था उस रात सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से पहले? आखिरी पलों में चेहरा देखने को तरस गईं थीं शहनाज गिल

कंगना का आयुष्मान खुराना पर वार

बता दें की कंगना अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी के प्रमोशन में लगी हुई हैं और उन्होंने इसमें कोई कसर नहीं छोड़ी है। वह हाल ही में आप की अदालत के एक एपिसोड में दिखाई दीं। बातचीत के दौरान उनसे कई तरह के मुश्किल सवाल पूछे गए और होस्ट रजत शर्मा ने कंगना से दूसरे एक्टर्स पर उनके बयानों के बारे में पूछा।

दुसरे बयानों के अलावा, उन्होंने कंगना से आयुष्मान खुराना को ‘चपलूस आउटसाइडर’ कहने के पीछे की वजह के बारे में पूछा। अपने जवाब में, कंगना ने खुलासा किया कि आयुष्मान ही वह व्यक्ति थे जिन्होंने उनकी आलोचना करके सबसे पहले उन पर हमला किया था। हालाँकि, जब वह अपने करियर के शुरुआती दौर में सफल नहीं हुए थे, तो उन्होंने उन्हें अपना रोल मॉडल बताया था। इसके अलावा, एक्ट्रेस ने बताया कि आयुष्मान काम पाने के लिए किसी को प्रभावित करना चाहते थे, इसलिए उन्होंने उनकी आलोचना की।

‘5 कीमो हो चुकी है और…’, Hina Khan ने अपने कैंसर के इलाज के बीच दिया हेल्थ अपडेट, देखें वीडियो

स्टार किड्स की तुलना की उबले अंडे से 

उसी बातचीत में, एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के स्टार किड्स के साथ अपने मुद्दों पर चर्चा की। कंगना ने बताया कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म, इमरजेंसी के लिए अपनी कड़ी मेहनत को उजागर करने के लिए स्टार किड्स की तुलना उबले अंडे से की, जो कि उनसे कहीं अधिक है। एक्ट्रेस ने साझा किया कि स्टार किड्स जिम जाते हैं और बोटोक्स करवाते हैं जबकि वह धूप में सड़कों पर कड़ी मेहनत करके अपनी रोल की तैयारी करती हैं।

उनके शब्दों में, “लोग ऐसे एक्टर्स को देखना चाहते हैं जो सड़कों पर, लोगों के बीच, धूप में रहे हों। मुझे इंदिरा गांधी के रोल के लिए एजिंग ट्रीटमेंट लेना पड़ा। लेकिन ये स्टार किड्स हर रोल के लिए जिम जाते हैं, और बोटोक्स ट्रीटमेंट लेते हैं।”

Amitabh Bachchan ने KBC के मंच पर Manu Bhaker से कर दी ऐसी डिमांड, देखते ही रह गए फैंस

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT