होम / रिश्ते में खोट की अफवाह के बाद Ranveer ने दिखाई शादी की अंगूठी, इंटरव्यू में कही ये बात – Indianews

रिश्ते में खोट की अफवाह के बाद Ranveer ने दिखाई शादी की अंगूठी, इंटरव्यू में कही ये बात – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 9, 2024, 9:31 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Ranveer Singh: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस समय बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक हैं। ये दोनों जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं और सितंबर में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा ये स्टार कपल अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहता है। लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि उनके बीच बहुत प्यार है और दिल धड़कने दो के एक्टर ने हाल ही में एक कार्यक्रम में अपनी शादी की अंगूठी के बारे में जो कहा वह इसका सबूत है।

शादी की अंगूठी पर की बात

रणवीर सिंह हाल ही में एक ज्वैलरी स्टोर लॉन्च पर मौजूद थे। हमेशा की तरह, एक्टर बहुत आकर्षक लग रहे थे क्योंकि उन्होंने अपने निजी संग्रह से कई आभूषण पहने थे। मीडिया से बात करते हुए, अभिनेता ने उन आभूषणों के बारे में बात की जो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद हैं।

एक्टर ने कहा, “इनसे जुड़ी व्यक्तिगत भावनात्मक भावनाएं मेरी सबसे प्रिय कृतियां हैं। उन अँगूठियों में से एक जो मुझे बहुत प्रिय है, वह है (अपनी सुन्दर अँगूठी दिखाते हुए); यह मेरी शादी की अंगूठी है, जो मेरी पत्नी ने मुझे भेंट की है। दूसरी प्लैटिनम सगाई की अंगूठी है। और फिर, निःसंदेह, मेरी माँ की हीरे की बालियाँ और मेरी दादी के मोती।”

Salman Khan फायरिंग केस में हाई कोर्ट का नया फैसला आया सामने, दुबारा पोस्टमार्टम का दिया आदेश

रणवीर सिंह ने हटाई इंस्टाग्राम से शादी की तस्वीरें?

हाल ही में जब फैन्स ने देखा कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की सारी तस्वीरें उनके अकाउंट से डिलीट हो गई हैं, तो काफी चर्चा हुई। दोनों ने नवंबर 2018 में अपनी शादी से कुछ हिंडोले इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे, जो अब गायब हो गए हैं। हालाँकि, इस बात पर कोई स्पष्टता नहीं है कि क्या रणवीर ने उन तस्वीरों को हटा दिया है, उन्हें संग्रहीत कर लिया है, या सिर्फ एक प्रचार अभियान की योजना बना रहे हैं। Ranveer Singh

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

अब तक, एक्टर के फ़ीड पर 133 पोस्ट हैं, जिनमें से पहला जनवरी 2023 से है। हालांकि, सिम्बा अभिनेता ने अपनी पत्नी के साथ कोई अन्य तस्वीरें नहीं हटाई हैं जो पिछले वर्ष पोस्ट की गई थीं। बता दें, दीपिका ने अपनी शादी की तस्वीरें भी कुछ समय के लिए हटा दी थीं लेकिन बाद में उन्हें बरकरार रखा।

सौतेली मां ने खास अंदाज में दी Ira Khan को जन्मदिन की बधाई, इन सितारों ने भी किया पोस्ट – Indianews

रणवीर सिंह का वर्क फ्रंट

रणवीर सिंह सिंघम अगेन में नजर आएंगे, जहां वह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ सिम्बा की भूमिका को दोहराएंगे। इसके बाद वह अपनी फिल्म डॉन 3 की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसका डायरेक्टर फरहान अख्तर ने किया है और उनकी सह-कलाकार कियारा आडवाणी हैं।

Alabama Tornado Warning: अलबामा में बवंडर से मचा हड़कंप, 9 चक्करदार तूफान से हर तरफ तबाही का मंजर- indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT