होम / सौतेली मां ने खास अंदाज में दी Ira Khan को जन्मदिन की बधाई, इन सितारों ने भी किया पोस्ट – Indianews

सौतेली मां ने खास अंदाज में दी Ira Khan को जन्मदिन की बधाई, इन सितारों ने भी किया पोस्ट – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 9, 2024, 8:26 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Ira Khan Birthday Wish: आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी इरा खान ने 8 मई, 2024 को उनके जन्मदिन पर ऑनलाइन प्यार बरसाया गया। उनके बड़े दिन पर उन्हें शुभकामनाएं देने वालों में उनकी सौतेली मां और खान की एक्स पत्नी किरण राव भी शामिल थीं। फिल्म निर्माता ने अपनी शादी से पहले के एक कार्यक्रम से जन्मदिन की लड़की के साथ एक प्यारी तस्वीर भी शेयर की।

  • इरा को मिली जन्मदिन की बधाई
  • सौतेली मां ने शेयर की तस्वीर
  • इन सितारों ने भीदी बधाई

किरण राव ने इरा खान के जन्मदिन पर बरसाया प्यार

इरा खान के जन्मदिन पर उनकी सौतेली मां और पिता आमिर खान की एक्स पत्नी किरण राव ने उन्हें उनके दिन को खास महसूस कराने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। लापाता लेडीज डायरेक्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इरा के मेहंदी उत्सव से दोनों की एक अनदेखी तस्वीर पोस्ट की, जो इस साल की शुरुआत में हुई थी।

प्यारी छवि में, दुल्हन अपने लेस गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही है, जिसे उसने कुछ भारतीय आभूषणों और चमकदार आईवियर के साथ कैरी किया। जहां तक ​​राव की बात है, उन्होंने सिल्वर टॉप और स्कर्ट पहनी थी और उसके ऊपर ब्लश पिंक कोट डाला था। किरण ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “मेरी प्यारी इरा को जन्मदिन की शुभकामनाएं।” Ira Khan Birthday Wish

Kiran Rao on Instagram Story
Kiran Rao on Instagram Story

एक बार फिर खास किरदार में नजर आएंगे Saif, शूटिंग का समय हुआ तय – Indianews

इस सितरों ने भी दी जन्मदिन की बधाई Ira Khan Birthday Wish

सैम बहादुर एक्टर फातिमा सना शेख ने भी अपनी दोस्त इरा को उसके महत्वपूर्ण दिन पर शुभकामनाएं दीं। एक्ट्रेस ने इरा की सगाई पार्टी की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, “@khan.ira आपको जन्मदिन मुबारक हो खूबसूरत लड़की।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nupur Shikhare (@nupur_popeye)

एक्ट्रेस मिथिला पालकर, जिन्हें हमने इस साल की शुरुआत में इरा और नुपुर की शादी में धमाल मचाते हुए देखा था, ने भी उनकी प्री-वेडिंग पार्टी की एक गर्मजोशी भरी तस्वीर के साथ अपनी बेस्टी को शुभकामनाएं दीं। अपने नोट में उन्होंने लिखा, “मेरे प्यारे कटलेट को जन्मदिन की शुभकामनाएं! यहाँ हमेशा आपके कोने में रहना है। तुम्हें ज़ोर से आलिंगन और फूहड़ चुंबन।”

S Jaishankar: ‘सभी पार्टी पीओके की भारत में वापसी सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध’, एस जयशंकर का बड़ा बयान -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT