होम / Dalljiet Kaur से अलग होने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड संग रंगे हाथ एयरपोर्ट पर दिखे निखिल पटेल, देवोलीना भट्टाचार्जी ने तस्वीरें शेयर कर सुनाई खरी खोटी

Dalljiet Kaur से अलग होने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड संग रंगे हाथ एयरपोर्ट पर दिखे निखिल पटेल, देवोलीना भट्टाचार्जी ने तस्वीरें शेयर कर सुनाई खरी खोटी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 2, 2024, 2:36 pm IST

Devoleena Caught Dalljiet Kaur Husband Nikhil Patel With GF Safeena

India News (इंडिया न्यूज़), Devoleena Caught Dalljiet Kaur Husband Nikhil Patel With GF Safeena: कल रात दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) से अलग हुए पति निखिल पटेल (Nikhil Patel) अपनी गर्लफ्रेंड सफीना (Safeena) के साथ भारत में नजर आए हैं। दरअसल, मुंबई के बांद्रा में ताज लैंड्स एंड में थे, जब पटेल को सफीना के साथ होटल में चेक इन करते देखा। वो अंतरंग होते देखे गए और उन्हें एक मीडिया रिपोर्ट ने रिकॉर्ड करने के लिए अपने कैमरे निकाले। यह कहानी इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गई है और तब से वायरल हो रही है। जब यह खबर दलजीत तक पहुंची, तो वो बहुत दुखी हुई और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट लिखा, जिसे उसने तुरंत डिलीट कर दिया। अब, उनकी दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने इस पूरे मामले पर अपनी राय रखी है। एक्ट्रेस ने इस नोट में दलजीत का हर तरह से समर्थन किया है।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने दलजीत कौर का किया समर्थन

आपको बता दें कि देवोलीना अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखती हैं, “यह व्यक्ति पहले से ही शादीशुदा है और अभी तक तलाक भी नहीं लिया है। वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भारत आया है। अगर मैं गलत नहीं हूँ, तो दलजीत से शादी किए हुए उसे सिर्फ़ डेढ़ साल ही हुआ है। वैसे भी, यह उसकी ज़िंदगी है और वह जो भी करे, वह उसका अपना मामला है। लेकिन इन लोगों को किसी और की ज़िंदगी बर्बाद करने का हक़ कौन देता है? यह सज्जन दावा करते हैं कि उन्होंने कानूनी तौर पर शादी नहीं की। तो फिर वो 7 फेरे क्या थे, अगर असली शादी नहीं थी? उनके जैसे लोगों के लिए हर चीज़, हर रिश्ते का मज़ाक उड़ाना बहुत आसान है। और फिर कुछ तथाकथित जागरूक लोग आएंगे और कहेंगे कि अगर वे दोनों खुश हैं, तो समस्या क्या है?”

John Abraham की पत्रकार से हुई बहस, फिर इस बात पर पैपराजी को दे डाली चेतावनी, देखें वीडियो- India News

देवोलीना ने आगे लिखा, “इतनी सीमित समझ वाले लोगों को यह समझना चाहिए कि हम यहां तीसरे व्यक्ति, दलजीत और उसके बेटे के बारे में बात कर रहे हैं। उनके बारे में क्या? क्या सब कुछ भूलकर आगे बढ़ जाना इतना आसान है? निश्चित रूप से, निक जैसे लोगों के लिए यह एक सामान्य घटना हो सकती है, लेकिन एक सामान्य इंसान के लिए नहीं। यह गलत है और हमेशा गलत ही रहेगा। यह हर लड़की, हर परिवार के लिए एक सबक है जो किसी पर पूरी तरह से भरोसा नहीं करते और ऐसे लोगों के लिए अपना जीवन समर्पित करते हैं। सावधान रहें। साथ ही, यह भी समझें कि सिर्फ़ साथ फेरे लेना या निकाह करना, इत्यादि कई लोगों के अनुसार आपकी शादी को वैध नहीं बनाता है और वे चाहें तो इसे हेरफेर कर सकते हैं। इसे पंजीकृत होना चाहिए। क्योंकि ऐसे कई बेशर्म और असभ्य लोग हैं जो स्थिति का फ़ायदा उठाएँगे और बर्बाद करना जारी रखेंगे। धोखा देना निश्चित रूप से एक विकल्प है निक। साथ ही यह मत भूलिए कि आपकी बेटियाँ भी आपको देख रही हैं मैं आपके साथ हूँ @kaurdalljiet।”

Devoleena Bhattacharjee Post

एक्शन थ्रिलर से भरपूर Vedaa का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन स्टंट करते दिखे John Abraham और Sharvari – India News

निखिल-सफीना हमारे कैमरे में हुए कैद

दरअसल, एक मीडिया रिपोर्ट ने कल शाम 5 बजे ताज लैंड्स एंड में क्लिक की गई निखिल और सफीना की ये तस्वीरें लीं। बता दें कि रिसेप्शन में निखिल और सफीना एक-दूसरे के प्रति काफी स्नेही थे, उसके बाद दोनों लिफ्ट में चढ़े। हमने निखिल को सफीना के बालों में प्यार से हाथ फेरते हुए देखा।

एक सूत्र ने मीडिया रिपोर्ट को बताया, “जबकि पटेल को कहीं भी और जिसके साथ भी वह जाना चाहते हैं, यात्रा करने का पूरा अधिकार है, लेकिन मुंबई की उनकी यात्रा निश्चित रूप से ‘दलजीत कौर को चोट पहुँचाना’ के एजेंडे में से एक है; वह उनके घावों पर नमक छिड़कना चाहते हैं। वह उन्हें बहुत जोर से और स्पष्ट रूप से बता रहे हैं कि वह उनके साथ धोखा करने और उन्हें एक गर्म आलू की तरह छोड़ने के बारे में कुछ नहीं कर सकती। पिछले साल, दलजीत इसी तारीख को अपने पति के लिए सरप्राइज पार्टी की योजना बना रही थीं- और अब यह!”

बता दें कि दलजीत ने पिछले साल मार्च में केन्या के व्यवसायी निखिल पटेल से शादी की और अपने बेटे जेडन के साथ केन्या में शिफ्ट हो गईं। हालांकि, कुछ महीने पहले, लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री अपने बेटे के साथ मुंबई वापस आ गईं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Crime News: श्री गंगानगर इलाके में अचानक फायरिंग, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
MP Katni Crime: कटनी में जीआरपी थाने के सामने फायरिंग, मां को स्टेशन छोड़ने आया युवक हुआ घायल
Kumbh 2025: महाकुंभ मेले को लेकर योगी सरकार ने की ये खास तैयारी, अंडर वाटर ड्रोन समेत ऐसे रखी जाएगी निगरानी
Himachal News: स्कूलों में मानसून की छुट्टियों में होगा बदलाव, शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने दी जानकारी
Bihar News: नवादा हादसे में विपक्षियों पर जीतन राम मांझी का हमला, बोले- ‘2005 से पहले…’
Safdarjung Hospital News: दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में गर्भवती महिलाओं के लिए नई सुविधा, भीड़ से मिलेगी राहत
Motihari News: नाइट गार्ड के हत्या मामले पर SP ने दी चेतवानी- ’24 घंटे के अंदर…’
ADVERTISEMENT