होम / 'गदर 2' के डायरेक्टर अनिल शर्मा पर आरोपो के बाद अमीषा पटेल ने शेयर की हैप्पी फोटो, पोस्ट देख लोग हुए हैरान

'गदर 2' के डायरेक्टर अनिल शर्मा पर आरोपो के बाद अमीषा पटेल ने शेयर की हैप्पी फोटो, पोस्ट देख लोग हुए हैरान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 20, 2023, 4:57 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ameesha Patel Share Photo with Gadar 2 Director Anil Sharma: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में अमीषा पटेल के साथ दमदार एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) भी नजर आएंगे। इसी के साथ ‘गदर 2’ की रिलीज से पहले अमीषा पटेल अपने बयानों को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में उन्होंने ट्वीट के जरिए फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा के प्रोडक्शन हाउस पर अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाया था।

इसके अलावा अमीषा ने ये भी बताया कि उन्होंने क्रू के कुछ लोगों का बकाया भी नहीं चुकाया है। अमीषा के इस आरोप के बाद अनिल शर्मा ने रिएक्ट करते हुए कहा था कि उनके ये आरोप बेबुनियाद हैं लेकिन अमीषा ने उन्हें फेमस कर दिया है।

आरोपो के बाद अमीषा ने डायरेक्टर के साथ फोटो की शेयर

अब इन सब विवादों के बीच हाल ही में अमीषा पटेल ने अपने ट्विटर से एक चौकाने वाली फोटो शेयर की है। इस फोटो में अमीषा डायरेक्टर अनिल शर्मा के साथ हंसी-मजाक करती नजर आ रही हैं। इस फोटो में अनिल शर्मा और अमीषा एक ही सोफे पर बैठे हैं। अनिल ने अमीषा के कंधे पर अपना हाथ रखा हुआ है। इस फोटो में ये दोनों हंसते हुए नजर आ रहें हैं।

फोटो शेयर कर अनिल शर्मा के लिए लिखी ये बात

अमीषा पटेल ने इस फोटो को शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “अनिल शर्मा के साथ पूरा दिन उनके ऑफिस में बिताया, वो एक ऐसे डायरेक्टर हैं, जिन्हें मैं 24 साल की उम्र से जानती हूं और उनकी बहुत इज्जत करती हूं। खैरियत गाना उनके और पूरी टीम के साथ देखा और एंजॉय किया।” अमीषा ने इस फोटो को शेयर करते हुए दिल और हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाया है। अमीषा पटेल के इस पोस्ट को देखकर हर कोई हैरान रह गया है। लोग इस फोटो को देख अपने रिएक्शन दे रहें हैं।

इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

फिल्म ‘गदर 2’ 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके साथ ही इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर भी अपडेट सामने आ गया है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया कि मेकर्स ने ‘गदर 2’ के ट्रेलर को फिल्म के रिलीज से 15 दिन पहले 27 जुलाई को आउट करने का फैसला किया है।

 

Read Also: ‘गदर 2’ को लेकर आया नया अपडेट, मेकर्स ने ट्रेलर की रिलीज डेट का किया खुलासा (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mango Recipes: इन गर्मियों में मैंगो क्रेविंग को पूरा करने के लिए ट्राई करें आम से बनी यह 3 डिशेज -Indianews
Relationship Advice Tips: वर्किंग कपल्स इन तरीकों से एक-दूसरे को जाहिर करें प्यार, इन टिप्स की मदद से रिश्ता रखें बरकरार -Indianews
Alia Bhatt ने Gucci Cruise से शेयर किया अपना लुक, मां सोनी राजदान और सास नीतू कपूर ने लुटाया प्यार -Indianews
Street Food: शावर्मा ही नहीं, ये 9 हेल्दी दिखने वाले फूड हो सकते हैं आपके सेहत के लिए घातक-Indianews
Cannes 2024 में Ajay Devgn और Tabu की औरों में कहां दम था की दिखेगी पहली झलक, इस दिन से आयोजित होगा फिल्म फेस्टिवल -Indianews
Nayanthara ने विग्नेश शिवन संग भगवती कुमारी अम्मन और तिरुचेंदूर मुरुगन मंदिरों की यात्रा, लिया आशीर्वाद -Indianews
Swati Maliwal: क्या राजनीतिक पार्टियों में महिला कार्यकर्ताओं के साथ बदसलूकी होती है ? जानें जनता की राय
ADVERTISEMENT