होम / मां के निधन के बाद Janhvi Kapoor ने की बड़ी गलती, इस वजह से आज भी पड़ता है पछताना – Indianews

मां के निधन के बाद Janhvi Kapoor ने की बड़ी गलती, इस वजह से आज भी पड़ता है पछताना – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 31, 2024, 9:33 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर अपनी माँ और दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी के बहुत करीब थीं, जिनका 2018 में निधन हो गया और उनके परिवार और फैंस को सदमे की स्थिति में छोड़ दिया। एक्ट्रेस अपने बॉलीवुड डेब्यू से कुछ ही महीने दूर थीं जब उन्हें अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी हार का सामना करना पड़ा। अब, जान्हवी ने अपने जीवन के उस बेहद संवेदनशील दौर के दौरान अपनी मानसिक स्थिति के बारे में खुलकर बात की है।

  • मां के निधन पर बोली जान्हवी
  • इस वजह से आज भी होता है पछतावा
  • शेयर की पुराने दिनों की बात

मां के निधन के बाद की जान्हवी ने गलती

रणवीर इलाहाबादिया के पॉडकास्ट पर बोलते हुए, जान्हवी कपूर ने कहा कि उन्हें शुरुआत में आत्म-मूल्य के साथ संघर्ष करना पड़ा क्योंकि उन्हें नहीं पता था कि अपने मूल्य का आकलन कैसे किया जाए। उन्होंने कहा कि वह उन जगहों से ‘बहुत सारी मान्यता’ मांग रही थीं, जो उन्हें नहीं मिलनी चाहिए थीं। एक्ट्रेस ने शारीरिक छवि के मुद्दे, हिंदी भाषा पर अपनी पकड़ को लेकर असुरक्षा और आश्रय के कारण अधिकांश मानवीय अनुभवों की कमी की भावना के बारे में भी बात की।

World No-Tobacco Day पर Purab Kohli ने जिंदगी के मुश्किल समय पर की बात, इस तरह छोड़ा सिगरेट का नशा – Indianews

एक ऐसे व्यक्ति होने के बारे में बात करते हुए जो किसी भी तरह से ठहराव पसंद नहीं करता है और व्यक्तिगत, बौद्धिक और कलात्मक सहित सभी प्रकार के विकास का पीछा करता है, उसने उस समय को याद किया जब वह ‘एक बहुत ही अलग भावनात्मक स्थान’ में थी। जान्हवी ने कहा कि वह असुरक्षा में डूब रही थीं। Janhvi Kapoor

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

और अधिक खुलते हुए, उसने कहा कि यह ‘बहुत कम उम्र’ से ही उसमें संस्कारित हो गया था। उन्होंने अपनी बात समझाते हुए कहा, “मेरा मतलब है कि जब लोगों के मन में आपके और आपके विशेषाधिकार के बारे में इतनी भारी धारणा होती है, और आप उद्योग में जो स्थान लेते हैं, उसके लिए आपको क्षमाप्रार्थी महसूस कराया जाता है। स्कूल में, हर बार जब आप दोस्त बनाते हैं या अच्छा करो, तुम्हें किसी भी प्रकार का अवसर मिलता है; यह हमेशा इस बात पर निर्भर करता है कि तुम कहां से आए हो, तब तुम नहीं जानते कि व्यक्तिगत रूप से तुम्हें क्या महत्व देना है।”

Ranbir से लेकर Karan तक इस तरह के परफ्यूम है स्टार, Kareena ने बताई सभी की खासियत – Indianews

जान्हवी कपूर का वर्क फ्रंट Janhvi Kapoor

जान्हवी कपूर को आखिरी बार वरुण धवन के साथ बवाल में देखा गया था। इसके अलावा, उन्होंने आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और शाहिद कपूर और कृति सेनन की तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में कैमियो किया। उनकी आने वाली फिल्मों में उलझ, जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ तेलुगु फिल्म देवारा और वरुण धवन के साथ सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी शामिल हैं।

Nasib Chand Illegal Mining Case: पंजाब-हिमाचल में ईडी की बड़ी कार्रवाई, छापेमारी में 4 करोड़ रुपये नकद बरामद- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT