होम / लिप किस सीन के बाद अब शबाना आजमी ने धर्मेंद्र संग थ्रोबैक फोटो की शेयर, लिखी ये मजेदार बात

लिप किस सीन के बाद अब शबाना आजमी ने धर्मेंद्र संग थ्रोबैक फोटो की शेयर, लिखी ये मजेदार बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 11, 2023, 9:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Dharmendra and Shabana Azmi Photo: बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) बीते महीने जुलाई में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया। इस फिल्म से सबसे ज्यादा चर्चा धर्मेंद्र (Dharmendra) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) के लिप किस के सीन की हुई। जी हां, फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में धर्मेंद्र और शबाना आजमी का लिप किस का सीन सुर्खियों में छाया रहा। अब इसी बीच शबाना आजमी ने धर्मेंद्र के साथ की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

धर्मेंद्र और शबाना के लिप किस ने बटोरी सुर्खियां

आपको बता दें कि एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में वेटरन स्टार्स धर्मेंद्र और शबाना आजमी का लिप किस सीन काफी चर्चा में रहा। इन दोनों स्टार्स की लिप किस सीन पर आम जनता से लेकर सेलेब्स ने अपने-अपने रिएक्शन दिए थे।

शबाना आजमी ने शेयर की थ्रोबैक फोटो

बता दें कि धर्मेंद्र और शबाना आजमी ने पहले भी फिल्म में काम किया है। अब इसी बीच शबाना आजमी ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक पुरानी फोटो शेयर की, जिसमें वो धर्मेंद्र के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “उस समय रॉकी और रानी की जामिनी और कंवलजी से मिली होगी।”

ये फोटो फिल्म ‘मर्दों वाली बात’ के दौरान की है। इस फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी ने एक साथ काम किया था। फिलहाल, शबाना आजमी और धर्मेंद्र की इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहें हैं।

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का कलेक्शन

करण जौहर के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन नजर आए हैं। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया। रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने दो सप्ताह में 120.78 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

 

Read Also: तलाक की खबरों के बीच अपनी वाइफ और बच्चों संग शॉपिंग करते दिखे फरदीन खान, वायरल हुआ वीडियो (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.