होम / तीन दिन बाद Aamir Khan करेंगे एक बड़ा खुलासा, दर्शील सफारी ने नए प्रोजेक्ट से शेयर की एक्टर के लुक की तस्वीरें

तीन दिन बाद Aamir Khan करेंगे एक बड़ा खुलासा, दर्शील सफारी ने नए प्रोजेक्ट से शेयर की एक्टर के लुक की तस्वीरें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 5, 2024, 8:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aamir Khan Upcoming New Project Look: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) अपनी बेहतरीन फिल्मों के साथ अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। बता दें कि आमिर खान की फिल्म ‘तारे जमीन पर’ साल 2007 में रिलीज हुई थी और इसे लोगों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म में आमिर खान के साथ दर्शील सफारी (Darsheel Safary) नजर आए थे। बता दें कि पिछले साल आमिर खान ने फिल्म ‘तारे जमीन पर’ के सीक्वल की घोषणा की थी। अब आमिर खान के को-स्टार रहे दर्शील सफारी ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में आमिर खान नजर आ रहें हैं। इसके बाद से फैंस लगातार कयासबाजी कर रहें हैं कि आमिर खान फिल्म ‘तारे जमीन पर’ के सीक्वल में इस लुक में नजर आने वाले हैं।

दर्शील सफारी ने शेयर कीं आमिर खान की लेटेस्ट तस्वीरें

यह भी पढ़े: फिल्मी स्टाइल में हुई थी Nita की Mukesh Ambani संग पहली मुलाकात, जानें दोनों की दिलचस्प लव स्टोरी 

आपको बता दें कि फिल्म ‘तारे जमीन पर’ पर नजर आ चुके दर्शील सफारी इन दिनों अपने इंस्टाग्राम पर आमिर खान के अलग-अलग लुक की तस्वीरें शेयर कर रहें हैं। इस पोस्ट को शेयर करने के साथ दर्शील सफारी ने बताया है कि वो 8 मार्च को कुछ नया अनाउंसमेंट करने वाले हैं। इसके बाद से फैंस कयासबाजी कर रहे हैं कि आमिर खान और दर्शील सफारी फिल्म ‘तारे जमीन पर’ के सीक्वल के नजर आने वाले हैं और इसी प्रोजेक्ट की घोषणा होने वाली हैं। हालांकि, अभी आमिर खान और दर्शील सफारी की तरफ से कन्फर्म नहीं किया गया है कि लुक किसी विज्ञापन का है या फिर किसी फिल्म की हैं।

आमिर खान के लुक की बात करें तो पहली फोटो में आमिर खान का रेट्रो लुक देखने को मिल रहा है। दूसरी फोटो में वो काफी डरावने लुक में नजर आ रहें हैं और उनके हाथ में मशाल भी दिखाई दे रही है। आखिरी फोटो में अंतरिक्ष यात्री बने दिखाई दे रहें हैं। इन फोटोज को शेयर करने के साथ दर्शील सफारी ने कैप्शन में लिखा, “यह आमिर की मल्टीवर्स है और हम सब इसमें रह रहें हैं। बस 3 दिन बचे हैं।”

यह भी पढ़े: अनंत-राधिका के प्री वेडिंग में Sara Ali Khan ने पहना बड़ी अम्मा का सूट, शर्मिला टैगोर का ये आउटफिट करवाया री-डिजाइन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Darsheel Safary (@dsafary)

नए लुक में नजर आए दर्शील सफारी और आमिर खान

यह भी पढ़े: अनंत-राधिका के प्री वेडिंग में Sara Ali Khan ने पहना बड़ी अम्मा का सूट, शर्मिला टैगोर का ये आउटफिट करवाया री-डिजाइन

इससे पहले दर्शील सफारी ने सोमवार, 4 मार्च को अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटोज का एक कोलाज शेयर किया था। इसमें एक में आमिर खान और दर्शील सफारी की साल 2007 में आई फिल्म तारे जमीन पर का एक सीन है। वहीं, दूसरी फोटो में दर्शील सफारी जवान और आमिर खान बूढ़े नजर आ रहें हैं। दर्शील सफारी ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, “बूम 16 साल बाद और फिर से हम एक साथ हैं। थोड़े इमोशनल लेकिन काफी ज्यादा चार्ज। इस अनुभव के लिए मेरे मेंटॉर को ढेर सारा प्यार। चार दिन बाद बड़े खुलासे के लिए जुड़े रहे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Darsheel Safary (@dsafary)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT