होम / फिल्मी स्टाइल में हुई थी Nita की Mukesh Ambani संग पहली मुलाकात, जानें दोनों की दिलचस्प लव स्टोरी

फिल्मी स्टाइल में हुई थी Nita की Mukesh Ambani संग पहली मुलाकात, जानें दोनों की दिलचस्प लव स्टोरी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 5, 2024, 8:20 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mukesh Ambani and Nita Ambani Fairytale Love: हाल ही में अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के प्री-वेडिंग से तमाम फोटोज और वीडियो से पूरा सोशल मीडिया भर चुका है। इसी बीच अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग से सोशल मीडिया पर सबसे प्यारी चीज़ रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनकी पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) के साथ डांस करते एक वीडियो वायरल हो रहा है। मनमोहक जोड़ी ने मंच पर जाकर ‘श्री 420’ के एक पुराने हिंदी गाने ‘प्यार हुआ इकरार हुआ’ पर डांस करते दिख रहें हैं, जिस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की लव लाइफ

यह भी पढ़े: अनंत-राधिका के प्री वेडिंग में Sara Ali Khan ने पहना बड़ी अम्मा का सूट, शर्मिला टैगोर का ये आउटफिट करवाया री-डिजाइन

उनके बच्चों की लव लाइफ और शादी के बारे में बहुत कुछ कहा गया है, लेकिन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की भी एक दिलचस्प कहानी है। एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने प्रेमालाप अवधि की कहानियाँ शेयर की है। जब उनसे उनके जैसी पत्नी पाने के बारे में पूछा गया तो नीता अंबानी ने कहा, “यह नियति है। मेरा सौभाग्य। मैं हमेशा उनसे कहती हूं कि मैं तुम्हें अपने पिछले सात जन्मों से जानती हूं। और हम अगले 7 जन्मों तक साथ रहेंगे।”

नीता अंबानी ने आगे ये भी शेयर किया, “एक पति के रूप में वो उनके लिए एक शानदार दोस्त हैं और मुझे मेरा सपनों का जीवनसाथी मिल गया। इस बात पर मुकेश अंबानी ने जवाब दिया था, ‘जो हमेशा उनकी सेवा में रहता है’।”

यह भी पढ़े: जामनगर से मुंबई रवाना हुए Deepika Padukone और Ranveer Singh, बेबी बंप छुपाते नजर आईं एक्ट्रेस

भरतनाट्यम नृत्यांगना हैं नीता अंबानी

नीता अंबानी एक प्रशिक्षित भरतनाट्यम नृत्यांगना हैं। साल 1984 में उनके नृत्य प्रदर्शन के दौरान ही उन पर सबकी नजर पड़ी थी। दिवंगत धीरूभाई अंबानी की पत्नी और मुकेश अंबानी की मां कोकिलाबेन अंबानी द्वारा। नीता की उम्र 20 साल थी और तभी धीरूभाई अंबानी ने उन्हें फोन किया और उनसे अपने कार्यालय में मिलने के लिए कहा। यहीं पर उन्होंने पूछा अगर वह अपने बेटे से मिलना चाहेगी।

यह भी पढ़े: Kangana Ranaut ने बॉलीवुड सेलेब्स पर कसा तंज, Anant-Radhika के प्री-वेडिंग फंक्शन पर नाचे स्टार्स पर किया पोस्ट 

साल 1985 में इस तरह नीता और मुकेश की हुई थी शादी

वो अपने माता-पिता के साथ उनके घर गई और उनकी सादगी और विनम्र स्वभाव से प्रभावित हुई। उनके पास 3 सप्ताह की प्रेमालाप अवधि थी, जब मुकेश अंबानी ने आखिरकार मुंबई के पेडर रोड पर गाड़ी चलाते समय सवाल पूछा। ट्रैफिक सिग्नल पर कार रोकी और तब तक आगे बढ़ने से इनकार कर दिया, जब तक कि उनके पीछे कारें इंतजार नहीं कर रही थीं, जब तक कि उन्होंने शादी के प्रस्ताव के लिए हां नहीं कह दी। उनकी शादी 8 मार्च 1985 को हुई थी। उनके तीन बच्चे हैं – ईशा, आकाश और अनंत।

यह भी पढ़े: Murder Mubarak Trailer: सस्पेंस से भरपूर मर्डर मुबारक का ट्रेलर हुआ रिलीज, Sara Ali Khan-Karisma Kapoor की ये फिल्म इस ओटीटी पर होगी रिलीज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT