होम / विराट-रणबीर के बाद, Sunny Deol ने नए समर लुक से इंटरनेट पर लगाई आग, बॉबी देओल ने वीडियो पर किया रिएक्ट -IndiaNews

विराट-रणबीर के बाद, Sunny Deol ने नए समर लुक से इंटरनेट पर लगाई आग, बॉबी देओल ने वीडियो पर किया रिएक्ट -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 10, 2024, 4:12 pm IST
विराट-रणबीर के बाद, Sunny Deol ने नए समर लुक से इंटरनेट पर लगाई आग, बॉबी देओल ने वीडियो पर किया रिएक्ट -IndiaNews

Sunny Deol and Bobby Deol

India News (इंडिया न्यूज़), Sunny Deol Flaunts New Look in Gadar 2 Style: सनी देओल (Sunny Deol) ने साल 2023 में फिल्म गदर 2 (Gadar 2) के साथ बॉक्स ऑफिस पर शानदार वापसी की। फिल्म एक ऐतिहासिक ब्लॉकबस्टर साबित हुई और बिना किसी ब्रेक के, उन्होंने दो और रोमांचक प्रोजेक्ट यानी लाहौर 1947 और बॉर्डर 2 पर काम किया। जहां प्रशंसक उन्हें बहुप्रतीक्षित आगामी बॉलीवुड फिल्मों में देखने का इंतजार कर रहे हैं, वहीं अभिनेता ने उन्हें एक नए लुक के साथ रोमांचित कर दिया है।

सनी देओल ने नए लुक से फैंस को किया सरप्राइज

सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की, जो उनके समर लुक की तस्वीरों का एक संयोजन है। तस्वीरों में, वह बड़े करीने से छंटनी की गई दाढ़ी, टोपी और धूप के चश्मे के साथ तेज और सौम्य दिख रहें हैं। उनके पोस्ट के कैप्शन से पता चलता है, यह एक समर लुक है, नंगे सीने वाली तस्वीरें इसके बजाय तापमान बढ़ा रही हैं। एक तस्वीर में उन्हें चश्मा पहने हुए भी दिखाया गया है। इसके अलावा, जिस तरह से उन्होंने गदर 2 शैली में अपना लुक गिराया, उसे नजरअंदाज करना मुश्किल है। इस पोस्ट को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है, और जिंदाबाद रहेगा। कुछ नया रूप छोड़ना रिज़। #NewLook & #Summer”

Kalki 2898 AD से Deepika Padukone के पोस्टर पर तारीफ करते दिखे Ranveer Singh, लिख दी हैरान करने वाली ये बात – India News

बॉबी देओल ने भाई सनी देओल के पोस्ट पर किया रिएक्ट

बॉबी देओल ने सनी के नए लुक की तारीफ करते हुए कमेंट सेक्शन में हाथ उठाने और लाल दिल वाले इमोजी के साथ कई फायर इमोजी पोस्ट किए। फैंस ने प्यार भरे कमेंट कर अपने रिएक्शन दिए हैं। आग और लाल दिल इमोजी के साथ एक फैन ने लिखा, ‘आप एक असली हीरो हैं।’ एक अन्य ने लिखा, ‘मेरे बचपन का हीरो (रेड हार्ट इमोजी)’ एक प्रशंसक ने पोस्ट किया, ‘पाजी पाजी तुस्सी असली आग हो।’ उनके लुक की सराहना करते हुए एक प्रशंसक ने इसे ‘अल्टीमेट’ कहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

अपने बचपन के घर में शिफ्ट हुए Jaaved Jaaferi, अरब सागर के सामने बने इस अपार्टमेंट की हैं ये खासियतें – India News

सनी देओल का वर्कफ्रंट

सनी देओल के वर्कफ्रंट की बात करें तो गदर 2 की आश्चर्यजनक सफलता के साथ उद्योग को आश्चर्यचकित करने के बाद, सनी देओल अगली बार लाहौर 1947 के लिए कमर कस रहे हैं। राजकुमार संतोषी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उनके साथ प्रीति जिंटा, शबाना आजमी, अली फजल, करण देओल भी मुख्य भूमिका में हैं। बहुप्रतीक्षित फिल्म आमिर खान द्वारा निर्मित है और अगले साल गणतंत्र दिवस पर सिनेमाघरों में हिट होने की उम्मीद है। उसके बाद, वह 1997 की फिल्म बॉर्डर के बहुप्रतीक्षित सीक्वल में दिखाई देंगे। फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना भी हैं। अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित, यह गणतंत्र दिवस 2026 पर रिलीज़ होने वाली है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT