होम / Urfi Tomato Earring: छोटे कपड़ों के बाद उर्फी ने टमाटरों से की कलाकारी, दर्शक देख हुए हैरान

Urfi Tomato Earring: छोटे कपड़ों के बाद उर्फी ने टमाटरों से की कलाकारी, दर्शक देख हुए हैरान

Simran Singh • LAST UPDATED : July 19, 2023, 2:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Urfi Tomato Earring, दिल्ली: बढ़ती महंगाई को आज के समय में पूरा देश झेल रहा है। जहां टमाटर के भाव आसमान को छूते जा रहे हैं। वहीं इसी बीच उर्फी जावेद भी कुछ पीछे नहीं रही है। उर्फी ने इस बार टमाटर से कुछ कमाल कर दिखाया है।

उर्फी ने टमाटर वाली पोस्ट की शेयर

उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नई पोस्ट शेयर की, जिसमें वह कानों में टमाटर के एयरिंग पहने हुए नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर की स्कर्ट और टॉप पहना है। जिसमें उन्होंने अपने आधे ऊपरी हिस्से को हाथ से ढक रखा है।

SaveInsta

वही इस फोटो के साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया। जिसमें व टमाटर को खाते से नजर आ रही हैं। इसके अलावा पोस्ट के अंदर दो और फोटोस को शेयर किया गया। जिसमें पहली फोटो में सुनील शेट्टी को देखा जा सकता है। जो उनके टमाटर वाले बयान को लेकर था। वहीं टमाटर के बढ़ते प्राइस की भी एक तस्वीर को शेयर किया गया।

SaveInsta

SaveInsta

दर्शकों ने किए कॉमेंट

वही उर्फी की तस्वीर पर अब दर्शकों के भी कॉमेंट लगातार बरस रहे हैं। दर्शकों को कहना है कि उर्फी बस यही करना रह गया था कि तुम अब गहनों को भी अपनी कलाकारी से बनाओ। वहीं एक ने तो यह भी कहा की उर्फी ने टमाटर गहरा है वाले मिम को ज्यादा ही सच मान लिया।

 

ये भी पढ़े: बरसात से होती है खुजली की समस्या, इन घरेलू उपायों का करें इस्तेमाल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT