होम / विवाह में काम करने के बाद Amrita Rao को मिले विदेश से शादी के ऑफर, करियर की सफलता पर की बात – IndiaNews

विवाह में काम करने के बाद Amrita Rao को मिले विदेश से शादी के ऑफर, करियर की सफलता पर की बात – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 21, 2024, 1:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amrita Rao: अमृता राव बॉलीवुड में चर्चित चेहरों में से एक रही हैं और उन्हें 90 के दशक की कुछ सबसे पसंदीदा रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों का हिस्सा होने के लिए याद किया जाता है। उन्हें एक आम लड़की की तरह पेश आने वाली अभिनेत्री के रूप में जाना जाता है। अब के बरस, इश्क विश्क, मैं हूँ ना, मस्ती जैसी कई फिल्मों में उन्हें देखा गया है। हालाँकि, शाहिद कपूर के साथ उनकी फेमस फिल्म विवाह ने उन्हें एक अलग पहचान दिलाई। और हाल ही में, उन्होंने इस फिल्म के बाद उनके जीवन पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में बात की।

  •  अमृता ने की विवाह के बाद मिले प्रपोजल पर बात
  • इस वजह से हंसती थी अभिनेत्री

अमृता राव को विवाह के बाद विदेश से आते थे शादी के प्रपोजल

राजश्री प्रोडक्शंस के यूट्यूब चैनल पर हाल ही में बातचीत में, अमृता राव ने विवाह फिल्म के बाद अपार सफलता मिलने के बाद अपने निजी जीवन पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में बात की। उन्होंने अमेरिका और कनाडा में रहने वाले विदेशियों से कई पत्र और शादी के प्रपोजल मिलने की बात याद की, जिनमें से कई ने अपने घर और परिवार के सदस्यों की तस्वीरें भी भेजीं।

उन्होंने बताया, “जब विवाह रिलीज़ हुई, तो मुझे शादी के प्रपोजल मिले और चूँकि उस समय हमारे पास इतने स्मार्टफोन नहीं थे, इसलिए मुझे ज़्यादातर कनाडा और अमेरिका से पत्र मिले। वे हमेशा मुझे अपने घर, अपनी माँ और अपनी कारों की तस्वीरें भेजते थे। उस समय, मैं इन बातों पर हँसती थी। लेकिन जब मैं अब पीछे मुड़कर देखती हूँ, तो मुझे लगता है कि एक भूमिका का क्या प्रभाव होता है, वे बस आपसे शादी करना चाहते हैं। यह बहुत जादुई था।” Amrita Rao

लंदन वेकेशन से Kareena ने शेयर किए खास पल, हॉट डॉग के दीवाने हुए Jehangir – IndiaNews

किसिंग सीन के कारण ठुकराई बड़े बजट की फ़िल्म Amrita Rao

मीडिया के साथ एक पुराने इंटरव्यू में, अमृता राव ने अपने युवा सालों में बड़े बजट की फ़िल्मों को ठुकराने का खुलासा किया, क्योंकि वह कुछ बोल्ड किसिंग सीन करने में सहज महसूस नहीं करती थीं, जो कथानक का हिस्सा थे। हालाँकि, अभिनेत्री ने इस बात पर सहमति जताई और कबूल किया कि उन्होंने बहुत सी फ़िल्मों को ठुकरा दिया, और काश कोई उन्हें ज़रूरतों के बारे में थोड़ा और समझा पाता।

18 साल की उम्र में Isha Koppikar को करना पड़ा कास्टिंग काउच का सामना, फिल्मों की गंदगी का बताया सच – IndiaNews

किसी नए कलाकार को नहीं मिली उनकी जैसी सफलता

आगे बात करते हुए, अमृता राव ने अपने करियर में मिली सफलताओं पर पुनर्विचार किया, जब से उन्होंने अपनी शुरुआत की थी। एक बाहरी व्यक्ति होने के बावजूद, अभिनेत्री ने अपने डेब्यू के कुछ ही सालों में प्रसिद्धि की ऊंचाइयों को छू लिया। हालांकि, उन्होंने अपने करियर ग्राफ की तुलना बाद में नए कलाकारों से की, और कहा कि उनमें से कोई भी बाद में दर्शकों से उनकी तरह स्वीकृति प्राप्त नहीं कर सका।

उन्होंने उल्लेख किया, “मैंने कुछ अविस्मरणीय फिल्में की हैं जो मुझे लगता है कि बहुत लंबे समय तक प्रासंगिक रहेंगी। शायद आज के कई नए कलाकारों ने मेरे करियर की शुरुआत से ही लगातार सफलता नहीं देखी है। मेरी लोकप्रियता और स्वीकृति वास्तविक थी और पीआर और मार्केटिंग रणनीतियों के माध्यम से योजनाबद्ध नहीं थी।”

देश NEET Scam: नीट पेपर लीक मामले में घिरे तेजस्वी यादव के PS, EOU आज खिलाफ में पेश करेगी सबूत-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT