होम / सालों बाद Kareena Kapoor को अपने एक्स बॉयफ्रेंड Shahid Kapoor की आई याद, बांध दिए तारीफों के पुल

सालों बाद Kareena Kapoor को अपने एक्स बॉयफ्रेंड Shahid Kapoor की आई याद, बांध दिए तारीफों के पुल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 21, 2024, 8:22 pm IST

Kareena Kapoor Praises Ex-Boyfriend Shahid Kapoor

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor Praises Ex-Boyfriend Shahid Kapoor: करीना कपूर (Kareena Kapoor) हमेशा से ही बॉलीवुड में ट्रेंडसेटर रही हैं। अभिनेत्री का 25 साल लंबा करियर रहा है, जिसके दौरान उन्होंने ‘जब वी मेट’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘जब वी मेट’, ‘हीरोइन’, ‘की एंड का’, ‘गुड न्यूज़’ जैसी हिट फ़िल्में दी हैं। आज करीना कपूर अपना 44वां जन्मदिन मना रहीं हैं। अपने निजी जीवन में अभिनेत्री ने अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से शादी की है और उनके दो बेटे हैं, तैमूर और जेह।

करीना कपूर ने अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड की एक्टिंग स्किल्स की तारीफ

आपको बता दें कि करीना कपूर और शाहिद कपूर ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जब वी मेट’ से इतिहास रच दिया। यह फिल्म 2007 में रिलीज हुई थी और तब से यह एक कल्ट क्लासिक बन गई है। इम्तियाज अली के निर्देशन के लोग आज भी कायल हैं। एक बातचीत में करीना ने बताया कि उन्हें फिल्म में सबसे ज्यादा क्या पसंद आया।

Be Happy का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, दिल को छू जाएगा Abhishek Bachchan संग नजर आई इनायत वर्मा की मुस्कान – India News

करीना ने कहा, “सब कुछ। मैं आपको बता रही हूं, सब कुछ। गीत एक बेहतरीन भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं। बस इतना ही। और खास तौर पर मेरे साथ। लेकिन गीत एक महत्वाकांक्षी व्यक्ति थीं, हर कोई उनके जैसा जीवन जीना चाहता था और उनके जैसा बनना चाहता था। जब मैंने आज ‘जब वी मेट’ देखी, तो मुझे लगा, ‘यह एक बहुत खास फिल्म है’।”

करीना ने कहा कि शाहिद कपूर के असाधारण अभिनय कौशल के बिना, यह फिल्म वैसी नहीं होती। उन्होंने उनकी स्क्रीन प्रेजेंस की प्रशंसा की और बताया कि किस तरह उन्होंने फिल्म को आकार देने में मदद की। शाहिद की प्रशंसा करते हुए करीना ने कहा, “गीत ने आदित्य के किरदार को भी बखूबी निभाया। मैं निश्चित रूप से इस तथ्य के लिए शाहिद का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी कि उन्होंने इतना शानदार काम किया। हमने एक-दूसरे की ऊर्जा को बखूबी निभाया। निश्चित रूप से उनके बिना फिल्म पूरी नहीं होती।”

करीना कपूर और शाहिद कपूर की लव स्टोरी

करीना कपूर शाहिद कपूर के लुक्स पर तभी से फिदा हो गई थीं, जब उन्होंने फिल्म इश्क विश्क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी प्रेम कहानी, जो एक चिंगारी से शुरू हुई थी, जल्द ही सार्वजनिक हो गई, जिसमें जोड़े ने खुलेआम एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार किया। उनके प्रशंसकों ने उनके बेबाक प्यार को खूब पसंद किया। हालांकि, उनके ब्रेकअप की खबर पूरे देश के लिए एक सदमा थी, जिससे हर कोई इस जोड़े की अप्रत्याशित घटनाओं से सहानुभूति रखता था।

सुपरस्टार एक्ट्रेस के पास स्कूल फीस भरने के लिए नही थे पैसे, फिर मुस्लिम धर्म में की शादी, अब है 485 करोड़ की मालकिन – India News

करीना कपूर का वर्कफ्रंट

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म क्रू में देखा गया था, जिसमें उनके साथ कृति सनोन और तब्बू भी थीं। उनकी 2023 की फिल्म द बकिंघम मर्डर्स भी भारत में 13 सितंबर, 2024 को रिलीज़ हुई थी। वो अगली बार सिंघम अगेन में नज़र आएंगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

लेबनान पेजर ब्लास्ट की जांच में आया इस व्यापारी का नाम, जानिए भारत के किस राज्य से है इसका कनेक्शन?
श्रीलंका में आर्थिक संकट के बाद पहली बार हुआ चुनाव, जानिए कौन बनेंगे अगले राष्ट्रपति?
Patna News: पटना NIT कैंपस में छात्रा ने की खुदकुशी, घटना के बाद छात्र-छात्राओं ने किया जमकर प्रदर्शन
Bihar Land Survey: बिहार में तीन महीने के लिए रोका गया जमीन सर्वे का काम, ये बड़ी वजह आई सामने
Dating Leave: अब किसी के भी प्यार में आड़े नहीं आएगा दफ्तर, ये कंपनी दे रही है डेट पर जाने के लिए लीव, अनोखी है ये कंपनी की लीव पॉलिसी
UN सुरक्षा परिषद का सदस्य बनने पर किताना ताकतवर हो जाएगा भारत, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
अब Blood से पता चलेगा कैसी है आपकी पर्सनालिटी, एक जांच में खुल जाएगी सारी पोल
ADVERTISEMENT