होम / Agastya Nanda: अभिषेक बच्चन ने दी भांजे को जन्मदिन की शुभकामनाएं, शेयर की बचपन की तस्वीरें

Agastya Nanda: अभिषेक बच्चन ने दी भांजे को जन्मदिन की शुभकामनाएं, शेयर की बचपन की तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : November 23, 2023, 10:17 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Agastya Nanda, दिल्ली: अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा आज अपना 23वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनकी माँ, श्वेता बच्चन और बहन, नव्या नवेली नंदा ने कुछ घंटे पहले उनके लिए कुछ मनमोहक जन्मदिन पोस्ट साझा की थी। अब, अगस्त्य के चाचा और बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी इंस्टाग्राम पर एक शानदार पोस्ट के साथ द आर्चीज़ स्टार को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

भांजे अगस्त्य नंदा के लिए अभिषेक बच्चन की शुभकामनाएं

गुरुवार की सुबह, अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर अगस्त्य नंदा की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में वह ब्लू जिपर हुडी और डार्क सनग्लासेज में नजर आ रहे हैं। अभिषेक के मन में अगस्त्य के लिए एक छोटी सी इच्छा थी, जो जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म 0 से अपने करियर की शुरुआत करेंगे। तस्वीरें साझा करते हुए अभिषेक ने कैप्शन मे लिखा-“जन्मदिन मुबारक हो आर्ची एंड्रयूज! शांत रहें, ”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

नव्या नवेली नंदा ने भी दी भाई को बधाई

इस बीच, अगस्त्य की बहन, नव्या नवेली नंदा ने भी ‘छोटे भाई’ को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए अगस्त्य के साथ बचपन की कुछ तस्वीरें साझा कीं। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरिज में, उन्होंने पहली बार एक फ़्रेमयुक्त तस्वीर पोस्ट की जिसमें नव्या अपने भाई के साथ पोज़ देती हुई दिखाई दे रही है। साझा की गई तस्वीर में उसका हाथ उसके गाल पर है, जबकि अगस्त्य उसके पीछे छिपा हुआ दिखाई दे रहा है।

Navya Nanda's Instagram story

एक दुसरी तस्वीर में नव्या बेबी अगस्त्य को गोद में लिए नजर आ रही हैं। अगस्त्य बड़ी-बड़ी आँखों के साथ बेहद हैंडसम दिखाई दे रहे हैं, कैप्शन में नव्या ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो नन्हे।”

Navya Nanda's Instagram story

कुछ घंटे पहले, नव्या नंदा ने अपने भाई अगस्त्य के साथ कुछ हालिया, तस्वीरें भी पोस्ट कीं। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा “मेरे सुबह के अलार्म, पार्ट टाइम डॉक्टर और हर साल मई में शहर के सबसे नए नायक को जन्मदिन मुबारक हो जूनियर!”अगस्त्य और नेव्या की माँ, श्वेता बच्चन ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “मैं रोने वाली हूँ! स्टॉपप्पप्प। लव यू एग्गी,”

सुहाना खान के साथ अगस्त्य नंदा का बर्थडे सेलिब्रेशन

इस बीच, अगस्त्य के द आर्चीज़ के को स्टर मिहिर आहूजा ने एक वीडियो शेयर किया हैं। जिसमें अगस्त्य नंदा को अपना जन्मदिन मनाते हुए दिखाया गया है, जिसमें सुहाना खान उनके बगल में खड़ी हैं। अगस्त्य को जन्मदिन का केक काटते हुए देखा जाता है, जबकि सुहाना और बाकि लोग उनके लिए ताली बजाते हैं और जन्मदिन का गीत गाते हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT