होम / Agastya Nanda Birthday: अगस्त्य नंदा ने रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ काटा बर्थडे केक, देखें वीडियों

Agastya Nanda Birthday: अगस्त्य नंदा ने रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ काटा बर्थडे केक, देखें वीडियों

Babli • LAST UPDATED : November 23, 2023, 10:46 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Agastya Nanda Birthday, दिल्ली: अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा आज अपना 23वां जन्मदिन मना रहे हैं। और अब लगातार सोशल मीडिया पर द आर्चीज़ स्टार के लिए शुभकामनाएं आ रही हैं। अब हमारे सामने अगस्त्य के बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो आया है, जिसमें वह केक काटते नजर आ रहे हैं। इस जश्न में उनकी द आर्चीज़ की को स्टार सुहाना खान और मिहिर आहूजा भी मौजूद थे।

अगस्त्य ने द आर्चीज़ के को स्टार्स के साथ मनाया जन्मदिन

कुछ घंटे पहले, मिहिर आहूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने द आर्चीज़ के को स्टार अगस्त्य नंदा के जन्मदिन पर उनके साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। पहली दो तस्वीरें मिहिर और अगस्त्य की सेल्फी हैं। इस बीच, मिहिर ने तीसरी स्लाइड पर एक वीडियो भी साझा किया है जिसमें उनके, सुहाना खान और बाकि लोगों के साथ अगस्त्य के जन्मदिन समारोह की एक झलक दिखाई गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana khan (@suhanakha2)

अगस्त्य के ट्वीनिंग करती दिखी सुहाना

वीडियो में अगस्त्य बर्थडे केक काटते नजर आ रहे हैं, जबकि सुहाना उनके बगल में खड़ी हैं और उनके लिए तालियां बजा रही हैं। हालांकि कोई और दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन कई लोगों को उनके लिए जन्मदिन का गीत गाते हुए सुना जा सकता है। अगस्त्य को डेनिम जींस के साथ काली टी-शर्ट पहने देखा गया, जबकि सुहाना ने भी उनके साथ ट्विन किया और काले रंग की हाई-नेक ड्रेस पहनी थी। अगस्त्य का जन्मदिन मनाते हुए उन्होंने अपने बाल खुले छोड़े थे और बेहद खुश लग रही थीं।

अगस्त्य के बर्थडे सेलिब्रेशन वीडियो

मिहिर आहूजा ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। जिसमें आखिरी तस्वीर में एक बड़ी स्क्रीन दिखाई दे रही है जिस पर ‘हैप्पी बर्थडे’ लिखा हुआ है। मिहिर आहूजा ने अगस्त्य के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं अगस्त्य!! जुगहेड आपसे प्यार करता है। मैं आपको और भी अधिक प्यार करता हूं। यह साल आपके लिए ढेर सारी सफलता और खुशियाँ लेकर आये। मेरी हमेशा के लिए आर्ची..जीवन भर VaVaVooomingg रखो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mihir Ahuja (@mihirahuja_)

अगस्त्य के लिए श्वेता बच्चन और नव्या नंदा की जन्मदिन पोस्ट

इस बीच, अगस्त्य की मां श्वेता बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी बचपन की मनमोहक तस्वीर साझा की। उन्होंने उसे जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और लिखा, “23-23-23 की शुभकामनाएं बेटे ~ आपका बहादुर दिल आपको बेहतरीन साहसिक कार्यों पर ले जाए, वे साहसिक कार्य आपकी अच्छी सेवा करें और आप कभी न भूलें कि आप कितने प्यार और मूल्यवान हैं।” अगस्त्य की बहन नव्या नंदा ने भी अगस्त्य के साथ प्यारी तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “मेरे सुबह के अलार्म, पार्ट टाइम थेरेपिस्ट, फुल टाइम इरिटेंट और शहर के सबसे नए हीरो को जन्मदिन की शुभकामनाएं। हर साल, विशेष रूप से यह आपका जूनियर हो!”

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Prajwal Revanna Video: जब भी प्रज्वल रेवन्ना घर लौटते थे तो हमें डर…., घर में काम करने वाली महिलाओं ने बताई अपनी आपबीती
बीच म्यूजिक कॉन्सर्ट में Arijit Singh ने पाक की इस एक्ट्रेस से मांगी माफी, वीडियो वायरल -Indianews
Weather Update: तेज धूप ने किया नाक में दम, कई राज्यों में पारा 44 के पार; जानें ताजा वेदर अपडेट- indianews
Chhattisgarh Road Accident: छत्तीसगढ़ की सड़कों पर दिखा तेज रफ्तार का कहर, ट्रक और कार की टक्कर में 10 लोगों की गई जान-Indianews
कौन हैं बॉक्सिंग ऐप मेकर और भारतीय मूल के अरबपति की पत्नी Erika Hammond? -Indianews
Vastu Shastra: घर में क्यों नहीं रखनी चाहिए महाभारत? जाने क्या कहता है वास्तु शास्त्र – Indianews
Lok Sabha Election: अमेठी की जनता के बीच स्कूटी से पहुंची स्मृति ईरानी, यहां देखें वीडियो-Indianews
ADVERTISEMENT