होम / Aishwarya-Abhishek Divorces: अभिषेक-ऐश्वर्या का हुआ तलाक? इस वजह से लगाए जा रहे कयास

Aishwarya-Abhishek Divorces: अभिषेक-ऐश्वर्या का हुआ तलाक? इस वजह से लगाए जा रहे कयास

Simran Singh • LAST UPDATED : December 2, 2023, 11:08 am IST
ADVERTISEMENT
Aishwarya-Abhishek Divorces: अभिषेक-ऐश्वर्या का हुआ तलाक? इस वजह से लगाए जा रहे कयास

Aishwarya-Abhishek Divorce

India News(इंडिया न्यूज़), Aishwarya-Abhishek Divorce, दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ी ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। जैसी कि सभी जानते है की लवबर्ड्स को उनकी केमिस्ट्री की वजह से फैंस का भरपुर प्यार मिलता है। बता दें की कपल ने थोड़े समय तक डेट करने के बाद की शादी रचा ली थी। 20 अप्रैल, 2007 कपल शादी के बंधन में बंध थे। जिसके बाद 16 नवंबर, 2011 को कपल बेटी आराध्या के माता-पिता बने। इसके साथ ही जान लें की कपल की तलाक की अफवाहें काफी समय से सोशल मीडिया पर उड़ रही है। वहीं अब इन सब के बीच नेटिज़न्स ने अभिनेता को शादी की अंगूठी पहने ना देखकर सवाल खड़े करना शुरु कर दिया है।

अभिषेक बच्चन शादी की अंगूठियों के बिना किए गए स्पॉट

बता दें कि हाल में ही एक यूजर ने अभिषेक बच्चन की शादी की अंगूठी के बिना कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। वहीं एक्टर की ये सारी तस्वीरें उनके हाल में ही इवेंट में स्पॉट होने के दौरान की थी। वहीं तस्वीरों को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, “अभिषेक ने अपनी उपस्थिति में अब अपनी शादी की अंगूठी नहीं पहनी है, अब तक वह हमेशा इसे पहनते रहे हैं।” पहली तस्वीर में एक्टर ओमेगा इवेंट में नजर आ रहे है, जहां अभिषेक को सेंटर स्टेज पर देखा जा सकता है। वह हल्के नीले रंग की शर्ट में बहुत अच्छे लग रहे थे, जिसे उन्होंने नीले जैकेट, पैंट और टाई के साथ कैरी किया था।

वहीं अगली तस्वीर सैम बहादुर की स्पेशल स्क्रीनिंग की थी। तस्वीर में अभिषेक को अपने भतीजे अगस्त्य नंदा के साथ एक पल साझा करते हुए देखा जा सकता है। तस्वीर में उन्हें बेज रंग का पैंटसूट पहने देखा गया। दूसरी ओर, अगस्त्य अपने शानदार लुक में अच्छे लग रहे थे।

आखिरी तस्वीर उनके इंटरव्यू में से एक का स्क्रीनशॉट था। सभी तस्वीरों में अभिषेक हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे हैं। हालाँकि, यह उनकी गायब हुई शादी की अंगूठी थी जिसने सभी का ध्यान खींचा।

अभिषेक बच्चन की तस्वीरों पर नेटिज़न्स की कमेंट

सोशल मीडिया पर वायरल अभिषेक की तस्वीरें साझा करने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने कमेंट में काफी मजाकिया प्रतिक्रियाओं भी दी है। जिसमें एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट किया, “वे शायद अलग हो गए हैं, लेकिन तलाक नहीं लेंगे। श्वेता को देखो, वह अभी भी कागज पर नंदा है, लेकिन अब अपने पति के साथ नहीं रहती। अब एक बड़ी अभिनेत्री जया को एक और बड़ी अभिनेत्री रेखा के साथ धोखा दे रही है, लेकिन उन्होंने फिर भी ऐसा किया। तलाक नहीं। मुझे लगता है कि एक बार जब आप शादीशुदा हो जाते हैं तो आप उनके परिवार में तलाक नहीं दे सकते। मेरा मतलब है कि समय बदल गया है, अब 70 या 90 का दशक नहीं है, जहां तलाकशुदा लोगों को हेय दृष्टि से देखा जाता था,” एक और यूजर ने लिखा, ”दोस्तों, वे उसी तरह रहेंगे जैसे श्वेता अलग रह रही हैं लेकिन तलाक नहीं हुआ है।”

इसके अलावा एक यूजर ने तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट किया, ‘उसे तलाक दे देना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए क्योंकि वह इस लायक नहीं है कि क्या उसने एक फिल्म में रणबीर को चूमा था जबकि उसकी शादी इस लड़के से हुई थी’ एक कमेंट में दिखा, “मैं ऐश से प्यार करता हूं, लेकिन अगर अभिषेक सिंगल हैं तो करिश्मा को उनके साथ लाने में मुझे कोई आपत्ति नहीं होगी।” ओह, भगवान के लिए। आज के युग में अगर लोग चाहें तो उन्हें तलाक ले लेना चाहिए। डब्ल्यूटीएच।”

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT