होम / Video- ऐश्वर्या और मैंने तलाक…, अभिषेक बच्चन के इस ऐलान से मनोरंजन जगत में मची हलचल

Video- ऐश्वर्या और मैंने तलाक…, अभिषेक बच्चन के इस ऐलान से मनोरंजन जगत में मची हलचल

Pankaj Namdev • LAST UPDATED : September 18, 2024, 12:33 pm IST

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Divorce: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच अनबन चल रही है। क्या दोनों ने तलाक ले लिया है? हालांकि ये बात बिल्कुल साफ हो चुकी है की बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी अब साथ में नही है।

India News (इंडिया न्यूज), Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Divorce: फिल्म इंडस्ट्री में पिछले काफी समय से इस बात की अफवाहें जोरों पर है कि, क्या ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच अनबन चल रही है। क्या दोनों ने तलाक ले लिया है? हालांकि ये बात बिल्कुल साफ हो चुकी है की बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी अब साथ में नही है। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के रिश्ते को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं, और दोनों का साथ ना होना फैंस लिए अच्छी खबर नही है। हालांकि साथ में ना रहना ये दोनों का निजी फैसला है और ये दोनों की व्यक्तिगत पसंद है। लेकिन बॉलीवुड स्टार्स का ऐसा दिखाना की वे शादी में अभी खुश है काफी मुश्किल हो जाता है।

‘ऐश्वर्या और मैं, हम दोनों तलाक लेने का फैसला किया है

हाल ही में अभिषेक बच्चन का ऐश्वर्या राय से तलाक का ऐलान करते हुए एक वीडियो कुछ महीने पहले वायरल हुआ था, इस वीडियो में जूनियर बच्चन ने इस बात को खुद स्वीकार किया था कि ‘ऐश्वर्या और मैं, हम दोनों तलाक लेने का फैसला किया है। पिछले कुछ साल मेरी बेटी आराध्या के लिए थोड़े मुश्किल रहे हैं, लेकिन आज मैं ऐश्वर्या से तलाक के पीछे की वजह के बारे में बात कर रहा हूं।’ इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर घमासन मचा दिया और उनके फैंस का दिल तोड़ दिया। हालांकि ये एक फेक वीडियो था जिस पर अभिषेक ने भी आगे आकर प्रतिक्रिया दी और इसे डीप फेक बताया।

Draupadi Murmu in Ujjain: राष्ट्रपति मुर्मू कल करेंगी बाबा महाकाल के दर्शन, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन का ये वीडियो जिसमें उन्होंने तलाक की घोषणा की थी, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) की मदद से बनाया गया था। क्लिप में एक गुप्त कैप्शन भी है जिसमें लिखा है, “मुझे वीडियो की सच्चाई नहीं पता, चाहे वह सच हो या मनगढ़ंत कहानी नही पता। इतना ही सोशल मीडिया पर दोनों की तलाक की खबरें तेजी से वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by aishwaryafan (@aishwaryaraireall)

पोन्नियिन सेलवन 2 के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवॉर्ड

गौरतलब है कि बॉलीवुड के कई इवेंट में बॉलीवुड की ये खूबसूरत जोड़ी साथ नही दिखती है। हाल ही में ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ SIIMA अवार्ड्स 2024 के लिए दुबई गईं, जहाँ उन्हें मणिरत्नम द्वारा निर्देशित पोन्नियिन सेलवन 2 के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवॉर्ड मिला। इस अवॉर्ड सेरेमनी में ऐश्वर्या चमकीले काले और सुनहरे अनारकली सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

जब भाईजान के जिम में जानें लगी थी Aishwarya, एक्स गर्लफ्रेंड ने खोले राज! बोलीं-‘नौकरों से जानकारी…’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पिता विपिन का अंतिम संस्कार करते समय रो पड़े Himesh Reshammiya, फिल्म इंडस्ट्री की हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि
UP News: कानपुर ट्रेन हादसे पर जांच जारी, आजमगढ़ में 200 संदिग्धों से हुई पूछताछ
शरीर पर दिखने वाले सफ़ेद दागो से है सालों से परेशान? इस एक घरेलू उपाय को करते ही हफ़्तों में मिल जाएगा छुटकारा!
Shimla Masjid Row: संजौली मस्जिद विवाद को लेकर नेरवा में करणी सेना का प्रदर्शन, जमकर लगे नारे
‘Pager पाप’ बनेगा Netanyahu का काल? ये मुस्लिम देश लेगा बदला, ऐसा भयानक प्लान सुनकर कांप जाएगी रूह
MP News:तिरंगे का अपमान! “अशोक चक्र” की जगह ये क्या लिखा..मचा बवाल
Amitabh Bachchan ने कर डाली ये गलती, अब सामने आकर लोगों से मांगी माफी, देखें वीडियो
ADVERTISEMENT