होम / Aishwarya Rai Bachchan-Helly Shah की पुरानी तस्वीर हुई वायरल, कान्स में साथ आई नजर – Indianews

Aishwarya Rai Bachchan-Helly Shah की पुरानी तस्वीर हुई वायरल, कान्स में साथ आई नजर – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 11, 2024, 2:29 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Aishwarya Rai Bachchan-Helly Shah: दुनिया के सबसे फेमस अंतरराष्ट्रीय फिल्म इवेंट में से एक के रूप में जाने जाने वाले फेस्टिवल डी कान्स में दुनिया भर की फेमस हस्तियां शामिल होती है। मशहूर हस्तियाँ इकट्ठा होती हैं, फैशन का स्तर बढ़ाती हैं, और कान्स फिल्म महोत्सव फिल्म देखने वालों को विश्व स्तरीय सिनेमा का एक शानदार अनुभव प्रदान करता है। 77वां संस्करण नजदीक है। ऐसे में कुछ पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही है। 2022 में, हेली शाह ने कान्स में अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की, और शानदार उत्सव के दौरान, उन्हें पोन्नियिन सेलवन एक्ट्रेस से मिलने का मौका मिला।

  • हेली और ऐश्वर्या की पुरानी तस्वीर वायरल
  • इश अंदाजा में शेयर की तस्वीर
  • क्या है कान्स?

Imran Khan एक्स वाइफ के साथ करते है बेटी की देखभाल, नैनी का नहीं लेते स्पोर्ट

ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ हेली शाह की खास पोस्ट

जहां ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स कॉन्स्टेंट हैं, वहीं कान्स 2022 में हेली शाह के डेब्यू ने कई लोगों का ध्यान खींचा। युवा टेलीविजन एक्ट्रेस ने अपने ग्लैमरस परिधान में जलवा बिखेरा और आत्मविश्वास के साथ रेड कार्पेट पर चलीं। उनकी फिल्म, काया पलट का पोस्टर, सितारों से भरे कार्यक्रम में अनावरण के लिए तैयार था, उनके उत्साह की कोई सीमा नहीं थी।

इस बीच, हेली ने इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं और कान्स 2022 में एक्ट्रेस के साथ एक फैन गर्ल मोमेंट का उल्लेख किया। स्नैपशॉट छोड़ते हुए, इश्क में मरजावां 2 फेम ने लिखा, “कान्स में एक फैन गर्ल मोमेंट था।” सदाबहार सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन से मिलना हुआ।”  Aishwarya Rai Bachchan-Helly S

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Helly Shah (@hellyshahofficial)

hah

Pratibha Ranta ने अपनी बहन के साथ Heeramandi में किया काम, बन चुकी है मिस मुंबई – Indianews

कान्स फिल्म महोत्सव 2024 के बारे में Aishwarya Rai Bachchan-Helly Shah

77वां कान्स फिल्म फेस्टिवल 14 मई से 25 मई, 2024 तक फ्रांस के कान्स में पैलैस डेस फेस्टिवल्स एट डेस कांग्रेस में होने वाला है। इस दौरान अलग-अलग फिल्मों की स्क्रीनिंग होगी और 25 मई को प्रतियोगिता खंड के विजेताओं की घोषणा की जाएगी। दिलचस्प बात यह है कि पायल कपाड़िया द्वारा डायरेक्ट ऑल वी इमेजिन ऐज़ लाइट 30 वर्षों में पहली भारतीय फिल्म है जिसे कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में प्रतिस्पर्धा के लिए चुना गया है।

Andhra Pradesh: पलटी गाड़ी, बीच सड़क बिखरे सात करोड़; पुलिस भी देखकर दंग-Indianews 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT