होम / बिना कुछ काम किए भी आलिया-दीपिका पर भारी हैं ये एक्ट्रेस, अमीरों की लिस्ट में दर्ज है नाम -IndiaNews

बिना कुछ काम किए भी आलिया-दीपिका पर भारी हैं ये एक्ट्रेस, अमीरों की लिस्ट में दर्ज है नाम -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 3, 2024, 7:00 am IST
बिना कुछ काम किए भी आलिया-दीपिका पर भारी हैं ये एक्ट्रेस, अमीरों की लिस्ट में दर्ज है नाम -IndiaNews

India’s Richest Actress

India News (इंडिया न्यूज़), India’s Richest Actress: आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा करीना कपूर भारतीय सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस में से एक है। जो अपनी हर एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए चार्ज करती है। वही साउथ सिनेमा की बात करें तो नयनतारा को सबसे महंगी एक्टर्स होने का तगमा मिला हुआ है, लेकिन बता दें कि वह सबसे अमीर एक्ट्रेस नहीं है। आज हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं उन्होंने आखिरी बार अपनी सोलो हिट 2010 में दी थी। मगर रईसी में वे भारत की टॉप एक्ट्रेसेज से भी आगे हैं।

  • इतने करोड़ की मालकिन हैं ऐश्वर्या
  • भारतीय एक्ट्रेस की नेटवर्थ
  • ऐश्वर्या राय की फिल्में

Arjun kapoor के साथ डेटिंग की अफवाहों से परेशान हुई Kusha Kapila, मां को लेकर कही ये बात -IndiaNews

इतने करोड़ की मालकिन हैं ऐश्वर्या

बता दें कि जिस एक्ट्रेस की आज हम बात कर रहे हैं उन्होंने 14 साल से अपने दम पर कोई भी हिट फन सिनेमा को नहीं दी है। फिर भी वह 2000 के दशक के मध्य से इंडिया की सबसे अमीर एक्ट्रेस बनी हुई है। आज हम बात कर रहे हैं ऐश्वर्या राय बच्चन की जिन्होंने 90 के दौर में इंडस्ट्री में डेव्यू किया था। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस की नेटवर्क करीब 776 करोड़ रुपए है। ऐश्वर्या राय ने अपने करियर की शुरुआती दौर में कई सुपरहिट फिल्में और अपनी खूबसूरती से दुनिया भर के लोगों को मंत्रमुग्ध कर रखा हैं। उन्होंने फिल्म, ऐड और बिजनेस में इन्वेस्ट करके अपनी इतनी बड़ी संपत्ति जुटाई है जो भारत की किसी भी एक्ट्रेस के नेटवर्क से कई गुना ज्यादा है।

Malaika Arora: ‘जब वे कहते हैं कि आप ऐसा नहीं कर सकते…’, ब्रेकअप की अफवाहों के बीच मलाइका अरोड़ा ने डाला स्टोरी -IndiaNews

भारतीय एक्ट्रेस की नेटवर्थ

वहीं अगर अमीरी की बात करें तो ऐश्वर्या के बाद इंडियन एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा’ इस लिस्ट में शामिल है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा की नेटवर्क 600 करोड़ रुपए हैष वहीं तीसरे पायदान पर 550 करोड़ के नेटवर्क के साथ दीपिका पादुकोण ने अपना नाम दर्ज करवाया है। आलिया भट्ट की नेट वर्थ 500 करोड़ से ज्यादा है। वही ऐश्वर्या राय की हम उम्र करीना कपूर की नेट वर्थ 485 करोड़ रुपए हैं। अगर बात काजोल की की जाए तो वह 250 करोड़ के नेटवर्क के साथ काफी पीछे हैं।

Khatron Ke Khiladi 14 से बाहर हुए Asim Riaz? यहां जानें पूरा मामला -IndiaNews

ऐश्वर्या राय की फिल्में

फिल्मों की बात की जाए तो ऐश्वर्या राय की आखिरी सोलो हिट साल 2010 में Enthiran’ रिलीज हुई थी। इसके बाद वह गुजारिश, सरबजीत, जज्बा जैसी फिल्मों में लीड रोल में नजर आई थी। मगर तीनों ही बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई हैं। एक्ट्रेस ने फिर बड़ी फिल्मों में छोटे-छोटे रोल निभाने शुरू कर दिए और पोन्नियन सेल्वन’ से फिर से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई जिसने बॉक्स ऑफिस पर 800 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई की ।

Anant-Radhika के Pre-Wedding से नई तस्वीरें आईं सामने, पोज देते दिखें सलमान-धोनी -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT