होम / जब भाईजान के जिम में जानें लगी थी Aishwarya, एक्स गर्लफ्रेंड ने खोले राज! बोलीं-'नौकरों से जानकारी…'

जब भाईजान के जिम में जानें लगी थी Aishwarya, एक्स गर्लफ्रेंड ने खोले राज! बोलीं-'नौकरों से जानकारी…'

Babli • LAST UPDATED : September 18, 2024, 10:41 am IST

Salman-Aishwarya

India News (इंडिया न्यूज), Salman-Aishwarya: ऐश्वर्या राय और सलमान खान एक समय में अपने रिश्तें को लेकर पूरे शहर में चर्चा का विषय बने रहते थे। 1999 में संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम के सेट पर यह एक्स जोड़ा एक-दूसरे के प्यार में पागल हो गया था। खैर, कुछ सालों बाद, 2002 में, सलमान के अपमानजनक स्वभाव के कारण यह जोड़ा टूट गया। अब बात करें ऐश्वर्या की तो, अभिषेक बच्चन से शादी हो चुकी है और वह आराध्या की माँ हैं। दूसरी ओर, सलमान ने अभी तक शादी नहीं की हैं। ऐश्वर्या से पहले, सलमान सोमी अली के साथ रिलेशनशिप में थे, जिन्होंने हाल ही में ऐश्वर्या और सलमान के रिश्ते के बारे में कुछ अनसुने किस्से साझा किए हैं।

  • सोमी ने खोला ऐश्वर्या-सलमान के रिश्ते का राज
  • सलमान के जिम में आने लगीं थी ऐश्वर्या

30 सालों से पर्दे से कहां गायब थीं मिनाक्षी शेषाद्री? इस ख्वाहिश के साथ लौटीं, जानें क्यों लिया करीना कपूर का नाम?

सोमी ने खोला ऐश्वर्या-सलमान के रिश्ते का राज

सलमान खान 1991 से 1999 तक सोमी अली के साथ रिलेशनशिप में थे और फिर यह जोड़ी टूट गई और एक्टर को ऐश्वर्या की बाहों में सुकून मिला। हाल ही में एक बातचीत में, एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि ऐश्वर्या और सलमान का रिश्ता कैसे परवान चढ़ा। एक्ट्रेस ने बताया कि हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग चल रही थी और उन्होंने सलमान को फोन किया, लेकिन उन्होंने उनका फोन नहीं उठाया।

सोमी ने कहा कि सलमान ने उनका फोन टालने के बाद, उन्होंने एसएलबी को फोन किया, जिन्होंने कहा कि एक्टर शूटिंग में व्यस्त हैं। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि उन्होंने डायरेक्टर से पूछा कि अगर शूटिंग चल रही थी तो वह फिल्म को डायरेक्ट करने के बजाय फोन कैसे उठा सकते हैं? सोमी ने कहा कि एसएलबी चिंतित हो गए और उन्हें समझ नहीं आया कि क्या कहें।

कौन है नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली एक्ट्रेस? इस लड़की को KISS करके मचाई थी हलचल

सलमान के जिम में आने लगीं थी ऐश्वर्या

उसी इंटरव्यू में, सोमी अली ने खुलासा किया कि घटना के बाद, ऐश्वर्या सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में जिम में आने लगीं, जहाँ वे और एक्टर ग्राउंड फ़्लोर पर रहते थे। जब उनसे पूछा गया कि क्या सलमान और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी जिम में शुरू हुई, तो सोमी ने बताया कि हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग के दौरान इस जोड़े को प्यार हो गया था। सोमी ने बताया कि उन्हें अंदर के नौकरों से जानकारी मिल रही थी, जो उनके पक्ष में थे। सोमी ने आगे कहा कि उन्हें किसी तरह पता चल गया था कि ऐश्वर्या और सलमान का रिश्ता और गहरा होने वाला है और अब उनके लिए आगे बढ़ने का समय आ गया है।

Kangana Ranaut के मुंह से बरसे Jaya Bachchan के लिए फूल, जुबानी जंग पर बोलीं, ‘ये हमारे बुजुर्ग हैं…’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT