होम / Aishwarya Rai ने शादी के कुछ सालों बाद ही बदल दी थी शादी की यह निशानी, सामने आई चौंकाने वाली वजह -Indianews

Aishwarya Rai ने शादी के कुछ सालों बाद ही बदल दी थी शादी की यह निशानी, सामने आई चौंकाने वाली वजह -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 20, 2024, 3:53 pm IST
ADVERTISEMENT
Aishwarya Rai ने शादी के कुछ सालों बाद ही बदल दी थी शादी की यह निशानी, सामने आई चौंकाने वाली वजह -Indianews

Aishwarya Rai and Abhishek Bachchan

India News (इंडिया न्यूज़), Aishwarya Rai Changed Mangalsutra After Aaradhya Birth: बॉलीवुड के फेवरेट कपल की लिस्ट में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का नाम शामिल किया जाता है। बता दें कि ये कपल आज यानी 20 अप्रैल को अपनी शादी की 17वीं सालगिरह मना रहा है। अब इसी बीच सोशल मीडिया पर इस कपल को फैंस वेडिंग एनिवर्सरी की लगातार बधाईयां दे रहें हैं। अब इसी बीच ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का शादी को लेकर कई अनसुने किस्से सामने आ चुके हैं। लेकिन अब एक और जानकारी सामने आई है, जिसमें बताया जा रहा है कि शादी के कुछ सालों के अंतराल के बाद ही ऐश्वर्या ने अपने विवाह का मंगलसूत्र बदल दिया था। इसके पीछे की वजह का भी चौकाने वाला खुलासा हुआ है।

ऐश्वर्या ने क्यों बदला अपने विवाह का मंगलसूत्र

आपको बता दें कि आज ही के दिन 20 अप्रैल 2007 को ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने धूमधाम के साथ सात फेरे लिए थे। तब से लेकर अब 17 साल तक ये कपल खुशहाल जीवन बिता रहा है। शादी के तुरंत बाद ये कपल तत्तकालीन साल में तिरुपति बालाजी मंदिर के दर्शन करने गया था। उस दौरान इन दोनों की तस्वीरें सामने आई थीं, जिनमें ऐश पिंक कांचीवरम साड़ी, मांग में सिंदूर और डबल चैन सिंगल पेंडेट वाला मंगलसूत्र पहने स्पॉट हुईं। लेकिन बाद में उन्होंने इस मंगलसूत्र की डिजाइन में बदलाव करवाया और डबल चेन की जगह उसे सिंगिल चेन में करवा दिया, जबकि पेंडेट वहीं रखा।

Shamita Shetty ने दिखाया अपना हिडन टैलेंट, स्केचिंग करते वीडियो किया शेयर, फैंस कर रहे तारीफ – India News

इसका अंदाजा आप ऐश्वर्या राय की इन तस्वीरों को देखकर आसानी से लगा सकते हैं। बताया जाता है कि साल 2011 में बेटी आराध्या (Aaradhya) के जन्म के बाद भारी मंगलसूत्र की वजह से ऐश को परेशानी का सामना करना पड़ता था और इसी वजह से उन्होंने इसमें बदलाव करवाने पड़े।

Aishwarya Rai

दुबई में बेली डांस एन्जॉय करते दिखे Salman Khan, एक्टर को सुरक्षित और खुश देख फैंस ने ली राहत की सांस -Indianews – India News

ऐश्वर्या राय के मंगलसूत्र की कीमत

शादी के बाद ऐश्वर्या राय का मंगलसूत्र काफी चर्चा में रहा था, जिसकी असली वजह उसकी कीमत थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अभिषेक बच्चन ने ऐश को जो मंगलसूत्र पहनाया था, उसका प्राइज करीब 45 लाख रुपये था।

Karisma-Kareena Kapoor ने मां बबीता कपूर को जन्मदिन की दी शुभकामनाएं, तैमूर-जेह ने भी नानी को नोट लिख कर किया विश -Indianews – India News

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT