होम / अपने पिता की पुण्यतिथि पर याद कर भावुक हुई Aishwarya Rai, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

अपने पिता की पुण्यतिथि पर याद कर भावुक हुई Aishwarya Rai, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 19, 2024, 3:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aishwarya Rai Post on Father Death Anniversary: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर आए दिन सुर्खियों बटोर रहीं हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वो अपने प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक के अपडेट फैंस के साथ शेयर करती हैं हैं। अब हाल ही में ऐश्वर्या राय ने अपने पिता को याद करते हुए एक दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है। बता दें कि ऐश्वर्या राय अपने पिता कृष्णराज राय के बेहद करीब थीं। हालांकि, साल 2017 में ऐश्वर्या के पिता का निधन हो गया था। वो हमेशा अपने पिता को याद करते हुए अनदेखी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर ऐश्वर्या ने अपने पिता के लिए एक पोस्ट शेयर किया है।

ऐश्वर्या राय ने अपने पिता की पुण्यतिथि पर किया याद

यह भी पढ़ें: Meera Chopra ने हल्दी सेरेमनी की दिखाई झलक, पति के प्यार में डूबी नजर आई एक्ट्रेस

आपको बता दें कि सोमवार, 18 मार्च को ऐश्वर्या राय के पिता की पुण्यतिथि थी। इस मौके पर ऐश्वर्या राय ने पिता की याद में एक पोस्ट शेयर किया। ऐश्वर्या ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपने पिता की एक अनदेखी तस्वीरें शेयर की है। पहली फोटो ऐश्वर्या के पिता की फोटो फ्रेम की है। दूसरी फोटो में एक्ट्रेस के पिता अपनी नातिन आराध्या को गोद में लिए हुए हैं। आखिरी फोटो में ऐश्वर्या अपनी मां और बेटी के साथ सेल्फी ले रहीं हैं, जिसके बैकग्राउंड में उनके पिता का फ्रेम रखा नजर आ रहा है।

इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करने के साथ ऐश्वर्या राय ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “प्रिय डैडी और अज्जा, आपको अनंत रूप से प्यार करती हूं। आपकी सभी दुआओं के लिए धन्यवाद।”

यह भी पढ़ें: पति Nick Jonas की बाहों में रोमांस फरमाती दिखीं Priyanka Chopra, दुबई वेकेशन की थ्रोबैक तस्वीरें की शेयर

श्वेता बच्चन के बर्थडे पार्टी में नहीं पहुंची ऐश्वर्या

यह भी पढ़ें: असली सोने से बने आउटफिट में महारानी लुक में दिखीं Radhika Merchant, हस्ताक्षर सेरेमनी में दिखीं गॉर्जियस

ऐश्वर्या राय बच्चन काफी समय से अपनी मैरिड लाइफ को लेकर लाइमलाइट में हैं। खबरें हैं कि ऐश्वर्या की अपने ससुराल वालों से नहीं बन रही है। हालांकि, अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है। बीते दिनों श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने अपना 50वां जन्मदिन मनाया। इस जश्न में पूरा बच्चन परिवार शामिल था, लेकिन ऐश्वर्या नहीं पहुंची थीं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.