होम / असली सोने से बने आउटफिट में महारानी लुक में दिखीं Radhika Merchant, हस्ताक्षर सेरेमनी में दिखीं गॉर्जियस

असली सोने से बने आउटफिट में महारानी लुक में दिखीं Radhika Merchant, हस्ताक्षर सेरेमनी में दिखीं गॉर्जियस

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 18, 2024, 9:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Radhika Merchant Maharani Vibes In An Unseen Pic From Hastakshar Ceremony: ओरहान अवात्रामणि (Orhan Awatramani) उर्फ ओरी ग्लैमर जगत की कई लोकप्रिय हस्तियों के सबसे अच्छे दोस्त हैं। उनका अंबानी परिवार से भी गहरा रिश्ता है। उन्हें अक्सर अंबानी लेडीज श्लोका मेहता, ईशा अंबानी और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ पार्टीज में कैमरे के लिए पोज देते देखा जाता है। वो जामनगर में अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के प्री-वेडिंग में शामिल हुए मेहमानों में से एक थे, जो 1-3 मार्च 2024 के बीच हुआ था। अब इस समारोह की कुछ अनदेखी झलकियां सामने आई की हैं।

ओरी ने राधिका मर्चेंट के साथ अनदेखी फोटो की शेयर

यह भी पढ़ें: मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र पहने नजर आई नई नवेली दुल्हन, पति Pulkit Samrat संग Kriti Kharbanda की तस्वीरें वायरल

आपको बता दें कि सोमवार, 18 मार्च को अपने इंस्टाग्राम पर ओरी (Orry) ने अनंत और राधिका के हस्ताक्षर समारोह (Hastakshar Ceremony) की तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की। इस कार्यक्रम के लिए ओरी ने पिंक एंड रेड कलर के धागे की कढ़ाई वाला व्हाइट कुर्ता-पायजामा चुना था। एक फोटो में उन्हें और राधिका मर्चेंट को सीढ़ियों पर बैठे देखा गया। उस जगह को मोमबत्तियों और फूलों से खूबसूरती से सजाया गया था। कस्टम मेड तरुण ताहिलियानी साड़ी में राधिका एकदम महारानी जैसी दिख रही थीं, जिन्होंने अपने लुक को डायमंड ज्वेलरी और असली सोने से बने घूंघट से पूरा किया था।

 Radhika Merchant

ओरी ने ‘मेला रूज’ में राधिका संग खेला था गरबा

यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal ने Triptii Dimri संग सुनाई Bad Newz, फिल्म के पोस्टर जारी कर रिलीज डेट का किया खुलासा

इससे पहले, ओरी ने अपने इंस्टा हैंडल पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के उत्सव का एक मनमोहक अंदरूनी वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो में होने वाली दुल्हन को गरबा हुक स्टेप्स करते हुए अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ दिल खोलकर डांस करते देखा गया था।

 Radhika Merchant

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की लव स्टोरी

यह भी पढ़ें: धंसा हुआ पेट, सिर से उड़े बाल, Randeep Hooda की ऐसी हालत देख लोगों के उड़े होश, एक्टर का ट्रांसफॉर्मेशन लुक वायरल

एक साक्षात्कार में राधिका मर्चेंट ने अपनी और अनंत अंबानी की पहली मुलाकात के बारे में बात की थी और शेयर किया था कि उन्हें 2017 में एक ड्राइव के दौरान उनके दोस्तों ने मिलवाया था। उनकी पहली मुलाकात के बाद से ही दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी थी। फिर अनंत ने 2023 में राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में राधिका को शादी के लिए प्रपोज किया, जिसके बाद उनकी सगाई हुई। अब, लगभग एक साल बाद 2024 में राधिका और अनंत ने जामनगर में तीन दिवसीय प्री-वेडिंग फंक्शन और हस्ताक्षर समारोह की मेजबानी की थी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

आधी से ज्यादा बीमारियों का कारण अनहेल्दी डाइट, ICMR की स्टडी में बड़ा खुलासा, जारी हुआ गाइडलाइन-Indianews
Unique Wedding: एक विवाह ऐसा भी, जहां 1 दुल्हन की आएगी 11 जगहों से बारात, सोशल मीडिया पर शादी कार्ड वायरल-Indianews
Gurucharan Singh: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर गुरुचरण सिंह हुए रहस्यमय तरीके से लापता-Indianews
Tamil Nadu: तमिलनाडु में बड़ा हादसा, पटाखा फैक्ट्री विस्फोट में 8 की मौत, 10 घायल-Indianews
Telangana: किशोर बलात्कार पीड़ितों ने 10वीं की परीक्षा की पास, पुलिस में शामिल होने की जताई इच्छा-Indianews
Boeing 737 Plane Crashes: सेनेगल में बड़ा हादसा, 85 सवारी के साथ रनवे पर फिसला बोइंग 737 विमान-Indianews
PM-EAC Paper: भारत में हिंदू आबादी में हुई गिरावट, मुस्लिमों की में 43.15 प्रतिशत की वृद्धि-Indianews
ADVERTISEMENT