होम / Aishwarya Rai के पुराने वीडियो ने पकड़ी रफ्तार, Alia Bhatt को नेपो बेबी होने पर पर कसा था तंज

Aishwarya Rai के पुराने वीडियो ने पकड़ी रफ्तार, Alia Bhatt को नेपो बेबी होने पर पर कसा था तंज

Babli • LAST UPDATED : March 10, 2024, 3:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aishwarya Rai-Alia Bhatt, दिल्ली: आलिया भट्ट इस समय बॉलीवुड की सबसे हिट एक्ट्रेस में से एक हैं। 31 साल की दिवा ने अपनी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए एक नेशनल अवॉर्ड और 5 फिल्मफेयर अवॉर्ड जीते हैं। हालाँकि, बार-बार, फिल्म मेकर करण जौहर के अपार सपोर्ट के कारण आलिया को अपनी गोद में सब कुछ पाने के लिए कोसा जाता है। एक बार, ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी एक पुरानी क्लिप में आलिया पर तीखा कटाक्ष किया था, जो हाल ही में सोशल मीडिया पर फिर से सामने आया हैं।

ये भी पढ़े-प्रेग्नेंट Deepika Padukone ने ओवरसाइज़ स्वेटर में छिपाया बेबी बंप, पत्नी को एयरपोर्ट पर ड्रोप करते दिखे Ranveer Singh

ऐश्वर्या राय ने की आलिया भट्ट के बारे में बात

हाल ही में, ऐश्वर्या राय बच्चन का एक वीडियो उस समय से ऑनलाइन सामने आया है जब एक्ट्रेस अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ अपनी 2018 की फिल्म फन्ने खान का प्रमोशन कर रही थी। वीडियो में, ऐश्वर्या ने बॉलीवुड में आलिया भट्ट की यात्रा के बारे में बात की और बताया कि आलिया को फिल्म मेकर करण जौहर से मिले सपोर्ट के कारण केवल अच्छे अवसर और काम मिलते हैं। ऐश्वर्या ने कहा:

“मैंने उनसे (आलिया भट्ट) भी यह कहा है, ‘यह आपके लिए शानदार है।’ करण (जौहर) ने शुरू से ही उसे जिस तरह का सपोर्ट दिया है, और आपके साथ उस तरह की स्थापना करना बहुत आरामदायक है क्योंकि आप जानते हैं कि यह कठिन नहीं है। आप यह सब लंबे समय तक रख सकते हैं। और वह मुस्कुरा दी यह बहुत अच्छा है जहां एक एक्टर के रूप में आप जानते हैं कि आगे केवल अच्छे अवसर हैं।”

ये भी पढ़े-इस वजह से अंबानी की पार्टी में शामिल नहीं हुई Twinkle Khanna, फंक्शन से Akshay के डांस पर कही ये बात

आलिया के काम की तारीफ की

इसके अलावा, ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी आलिया भट्ट की उनके अच्छे काम के लिए तारीफ की और कहा कि आलिया ने अलग अलग फिल्मों में अपना कौशल दिखाया है। उन्होंने कहा कि आलिया उन अवसरों का अच्छा लाभ उठा रही है जो वस्तुतः उसकी झोली में आते हैं। उन्होंने कहा, “लेकिन अच्छी बात यह है कि वह (आलिया भट्ट) अच्छा काम भी कर रही है, साथ ही शानदार अवसर भी दे रही है जो वस्तुतः नियमित रूप से उसकी झोली में हैं।”

ये भी पढ़े-Bhool Bhulaiyaa 3: फिल्म की शूटिंग के पहले ही दिन व्हीलचेयर पर नजर आए डायरेक्टर, अनीस बज्मी के पैर में आई चोट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.