होम / प्रियंका चोपड़ा-दीपिका पादुकोण से काम सिखती हैं Alia Bhatt, इस एक्ट्रेस को कहा सीनियर

प्रियंका चोपड़ा-दीपिका पादुकोण से काम सिखती हैं Alia Bhatt, इस एक्ट्रेस को कहा सीनियर

Babli • LAST UPDATED : March 9, 2024, 2:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt-Priyanka Chopra-Deepika Padukone, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने ”दोस्तों” ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण को अपनी ”प्रेरणा का बड़ा स्रोत” कहा है। मीडिया के साथ हाल ही में अपनी बातचीत में, उन्होंने यह भी कहा कि वह उनकी “गहराई से” तारीफ करती हैं। फिल्मों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि कहानियां सबसे आगे होनी चाहिए न कि व्यक्ति की जातीयता।

ये भी पढ़े-Tamil Film Producer Arrested: 2,000 करोड़ रुपये के ड्रग रैकेट से जुड़ा तमिल फिल्म निर्माता गिरफ्तार, यहां जानें पूरा मामला

आलिया ने की ऐश्वर्या, प्रियंका, दीपिका की तारीफ

उसी बातचीत के दौरान आलिया ने कहा, “भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस ने ऐसा किया है, और वे मेरे लिए प्रेरणा का बहुत बड़ा स्रोत रही हैं। ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, ये ऐसे कलाकार हैं जो मेरे दोस्त भी हैं, लेकिन मैं भी उनकी काफी तारीफ करती हूं।” इसलिए मुझे उन्हें बहुत अधिक श्रेय देना होगा क्योंकि उन्होंने एक तरह से मार्ग प्रशस्त किया। आप जानते हैं, इसे एक सामान्य बात बना दिया।”

ये भी पढ़े-पैप्स के जन्मदिन पर Varun Dhawan ने चुपचाप से दिया ये गिफ्ट, खुश हुए नेटिजन

फिल्मों को लेकर आलिया की राय

उन्होंने यह भी कहा, “मुझे यह भी लगता है कि हम ऐसे समय में रह रहे हैं जहां समावेशिता, विविधता समय की मांग है जहां आप दुनिया के अलग अलग हिस्सों से अलग-अलग चेहरों को अलग-अलग लहजे में बोलते हुए देखना चाहते हैं। लेकिन सभी एक ही का हिस्सा हैं , यदि कोई कहानी है तो उसी भाषा में बताना। दिन के आखिर में, कहानी वह है जो सबसे आगे होनी चाहिए। न कि आप कहाँ से आते हैं, या आप किस लहजे में बोलते हैं, या आपकी जातीयता क्या है।”

पिछले साल कॉफी विद करण सीजन 8 के एक एपिसोड में करण जौहर ने करीना कपूर से पूछा था कि क्या उन्हें लगता है कि दीपिका पादुकोण उनकी कॉम्पिटीशन हैं। इसके बजाय, उन्होंने कहा कि सवाल आलिया पर लागू होता है। जब करण ने आलिया से यही सवाल पूछा तो उन्होंने कहा था, ”प्लीज… बिल्कुल नहीं। वह क्यों होगी? वह (दीपिका) मेरी सीनियर हैं। कोई कॉम्पिटीशन नहीं है।”

ये भी पढ़े-पहली बार Sanki में नजर आएंगे Ahan Shetty-Pooja Hegde, 2025 के इस प्यार भरे दिन फिल्म देगी दस्तक

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

यशराज फिल्म्स के सीईओ अक्षय विधानी ने कहा था कि फैंस आलिया भट्ट को वाईआरएफ जासूसी ब्रह्मांड फिल्म में देखेंगे, जिसकी शूटिंग इस साल के आखिर में शुरू होगी। वह अभी तक शीर्षक वाली फिल्म में शरवरी वाघ के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। वे एक्शन एंटरटेनर में सुपर-एजेंट का किरदार निभाएंगी। इसके अलावा वह डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर में रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ भी नजर आएंगी। आलिया के पास निर्देशक वासन बाला की जिगरा भी पाइपलाइन में है।

ये भी पढ़े-अपनी प्री वेडिंग में Radhika Merchant ने होने वाले पिता Ranveer Singh को दी बधाई, वीडियो वायरल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT