होम / अजय देवगन ने इस शख्स को दिया Bhool Bhulaiyaa 2 का क्रेडिट, कही ये बात -IndiaNews

अजय देवगन ने इस शख्स को दिया Bhool Bhulaiyaa 2 का क्रेडिट, कही ये बात -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 30, 2024, 1:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bhool Bhulaiyaa 2: बॉलीवुड की पसंदिदा अभिनेत्री तब्बू इस समय अजय देवगन के साथ औरों में कहां दम था की रिलीज के लिए तैयार हैं। दोनों ने पहले भी कई प्रोजेक्ट जैसे विजयपथ, दृश्यम, गोलमाल अगेन और बहुत कुछ पर साथ काम किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में, अभिनेत्री ने सिंघम अगेन अभिनेता के साथ अपने दोस्ताना संबंधों के बारे में बात की और याद किया कि कैसे अजय ने उन्हें भूल भुलैया 2 की सफलता का श्रेय दिया था।

  • अजय देवगन के साथ अपने रिश्ते पर तब्बू
  • अजय देवगन ने की तब्बू के काम की तारीफ

T20 World Cup 2024 में भारत की शानदार जीत पर झूम उठी फिल्म इंडस्ट्री, टीम इंडिया को दी बधाई -IndiaNews

अजय देवगन के साथ अपने रिश्ते पर तब्बू

हाल ही में बातचीत के दौरान, तब्बू ने अजय देवगन के साथ अपने ऑन-एंड-ऑफ-स्क्रीन रिश्ते के बारे में विस्तार से बात की। उन्हें “एक सहज व्यक्ति” कहते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि लोग उनके साथ सहज महसूस करते हैं। उनकी जोड़ी ने काम किया है, इसके बावजूद उन्होंने कहा कि वे एक-दूसरे से बहुत अलग हैं।

दृश्यम की अभिनेत्री ने कहा, “हम लोग एक-दूसरे से बहुत अलग हैं, लेकिन हमारे बीच एक ऐसा रिश्ता है जो किसी भी चीज़ से परे है और यह वह जागरूकता है जो हम साझा करते हैं या हम एक-दूसरे के लिए क्या महसूस करते हैं। यह एक बिल्कुल अलग समीकरण है। कुछ चीज़ों में हमारी पसंद एक जैसी है। हो सकता है कि हम कुछ चीज़ों पर सहमत न हों।”

चोरी छिपे इंस्टाग्राम अकाउंट चलाते है Saif Ali Khan? इन सितारों पर रखते है नजर -IndiaNews

अजय देवगन ने की तब्बू के काम की तारीफ

तब्बू ने आगे बताया कि अजय उनके काम की तारीफ़ कैसे करते हैं। उन्होंने अपनी धारणा को साफ करते हुए कहा कि अजय बहुत ज़्यादा एक्सप्रेसिव नहीं हैं और कभी भी उनके काम की सराहना करने के लिए फ़ोन नहीं करेंगे। फिर भी, वह कभी भी अभिनेत्री की उनके मुँह पर तारीफ़ नहीं कर सकते हैं, लेकिन अपने तरीके से इसे स्वीकार करना सुनिश्चित करेंगे।

तब्बू ने अजय देवगन के उन्हें भूल भुलैया 2 की सफलता का श्रेय दिए जाने को याद किया अपनी बात को साफ करने के लिए, उन्होंने भोला के ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक घटना को याद किया जब वह भूषण कुमार और अजय के साथ बैठी थीं, जबकि अजय ने अचानक कहा, “भूल भुलैया 2 तो तब्बू की वजह से चली ” जिससे वह हैरान रह गईं।

सिर्फ पैसों के लिए ये हरकत करती है Payal Malik? Armaan के साथ रहने के लिए करती है समझौता -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT