होम / अजय देवगन-वाणी कपूर और रितेश देशमुख ने Raid 2 की शूटिंग की पूरी, इस दिन रिलीज को तैयार है फिल्म -IndiaNews

अजय देवगन-वाणी कपूर और रितेश देशमुख ने Raid 2 की शूटिंग की पूरी, इस दिन रिलीज को तैयार है फिल्म -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 5, 2024, 4:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ajay Devgn, Riteish Deshmukh and Vaani Kapoor Wrap Up Shoot of Raid 2: अजय देवगन (Ajay Devgn) साल 2018 में आई फिल्म ‘रेड’ (Raid) के सीक्वल के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं। सीक्वल में वाणी कपूर (Vaani Kapoor) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। अब इस फिल्म की स्टार कास्ट ने राज कुमार गुप्ता के निर्देशन की शूटिंग पूरी कर ली है, और फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है। इस बात की जानकारी वाणी कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है।

अजय-रितेश-वाणी ने फिल्म रेड 2 की पूरी की शूटिंग

एक रिपोर्ट के अनुसार, अजय देवगन, रितेश देशमुख और वाणी कपूर ने रेड 2 के लिए फिल्मांकन पूरा कर लिया है। रिपोर्ट से पता चलता है कि देवगन की 2018 की क्राइम थ्रिलर की अगली कड़ी 10 मई को एक व्यापक शूटिंग के बाद पूरी हुई थी, जो टीम को उत्तर प्रदेश, राजस्थान और अंत में राजधानी ले गई थी। पहला शेड्यूल मुंबई में एक सप्ताह में अजय और रितेश के साथ आयोजित किया गया था।

इसके बाद लखनऊ में एक महीने का लंबा कार्यकाल हुआ, जहां उन्होंने इसाबेला थोबर्न कॉलेज और ला मार्टिनियर कॉलेज में फिल्माया। राजस्थान में अगले चरण में, उन्होंने खिमसर के रेत के टीलों में, मेहरानगढ़ किले और जोधपुर के अन्य हिस्सों में शूटिंग की। मुंबई के अलावा, निर्देशक ने मुख्य रूप से वास्तविक स्थानों पर फिल्माया।

Alia Bhatt के लिए क्यों स्पेशल है YRF स्पाई यूनिवर्स! Sharvari Wagh ने किया खुलासा- India News

रिपोर्ट्स से संकेत मिलता है कि ‘रेड 2’ के पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम चल रहा है, जिसमें देवगन वरिष्ठ आयकर अधिकारी अमय पटनायक की भूमिका में हैं। इस बार, निर्देशक ने कथित तौर पर उत्तर प्रदेश में एक वास्तविक जीवन के छापे के मामले से प्रेरणा ली है। कहानी एक ऐसे मामले पर आधारित है जहां यूपी के एक राजनेता-व्यवसायी पर 100 करोड़ से अधिक की कर चोरी का आरोप लगाया गया था। निर्माता कुमार मंगत, अभिषेक पाठक और भूषण कुमार इस साल के अंत में फिल्म रिलीज करने की योजना बना रहें हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vaani Kapoor (@vaanikapoor)

इस दिन रिलीज होगी रेड 2

इससे पहले, रेड 2 के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर इसका फर्स्ट-लुक पोस्टर जारी किया था, जिसमें अजय देवगन द्वारा चित्रित मुख्य चरित्र, आईआरएस अमय पटनायक के पैरों और बूटों को दिखाया गया था। बता दें कि ‘रेड 2’ का निर्माण भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार ने क्रमशः टी-सीरीज और पैनोरमा स्टूडियो के बैनर तले किया है। ये फिल्म 15 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Shatrughan Sinha ने लोकसभा चुनाव 2024 में एक बार फिर दर्ज की जीत, बेटी Sonakshi Sinha ने दी बधाई – India News

अजय देवगन का वर्कफ्रंट

रेड 2 के अलावा अजय देवगन इन दिनों रोहित शेट्टी की एक्शन कॉप फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग में बिजी हैं। शेट्टी के पुलिस ब्रह्मांड का हिस्सा इस फिल्म में करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ और दीपिका पादुकोण भी हैं। उनके पास दे दे प्यार दे 2, सन ऑफ सरदार 2 और धमाल 2 भी पाइपलाइन में हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT