होम / Ajay Devgn ने दिल्ली-एनसीआर में खोला NY सिनेमाज, सामने आई इस शानदार मल्टीप्लेक्स की इनसाइड झलकियां

Ajay Devgn ने दिल्ली-एनसीआर में खोला NY सिनेमाज, सामने आई इस शानदार मल्टीप्लेक्स की इनसाइड झलकियां

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 4, 2024, 6:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ajay Devgn NY Cinemas in Delhi NCR: चार बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके अभिनेता और निर्देशक अजय देवगन (Ajay Devgn), जो अपनी कला के प्रति बेहद भावुक हैं, उन्होंने साल 2017 में NY सिनेमा की स्थापना की, जो एक मल्टीप्लेक्स सीरीज है, जो अपने सिनेमाघरों को भारतीय लोकाचार और मूल्यों के साथ क्यूरेट करती है और इसका उद्देश्य मल्टीप्लेक्स में सिंगल स्क्रीन के पुराने जमाने के आकर्षण को पुनर्जीवित करना और दर्शकों को उनकी पसंदीदा फिल्मों और फिल्मी सितारों के करीब लाना है। NY सिनेमा सिनेमा इंडस्ट्री में एक अलग खिलाड़ी के रूप में खड़ा है।

अजय देवगन के मल्टीप्लेक्स की खासियतें

जानकारी के अनुसार, यह सिनेमा सिर्फ़ फ़िल्म दिखाने से कहीं आगे जाकर कई बेहतरीन सुविधाएँ प्रदान करता है। 46,000 वर्ग फ़ीट में फैले इस अत्याधुनिक होटल में 5 स्क्रीन वाला मल्टीप्लेक्स है, जिसमें 890 सीटें हैं, जिनमें से प्रत्येक में अत्याधुनिक डॉल्बी साउंड सिस्टम लगा है, जो एक बेहतरीन ऑडियो-विज़ुअल अनुभव सुनिश्चित करता है।

Bad Newz: Tauba Tauba सॉन्ग में विक्की कौशल के डांस मूव्स के दिवाने हुए ऋतिक रोशन, कमेंट कर कह डाली ये बात – India News

सिनेमा को तीन भागों में खूबसूरती से तैयार किया गया है। प्री-लॉबी एरिया, मेन लॉबी और बेहद आलीशान AMOR लाउंज। संरक्षक शानदार लाउंज एरिया का अनुभव कर सकते हैं, मॉकटेल बार में अनूठी कृतियों का स्वाद ले सकते हैं और इन-हाउस शेफ द्वारा सावधानीपूर्वक डिज़ाइन किए गए लाइव कुकिंग स्टेशन से पाककला के व्यंजनों का आनंद ले सकते हैं, जिससे हर बार आना एक व्यापक और आनंददायक अनुभव बन जाता है।

इसकी अलग अपील में अनोखा ओपन बॉक्स ऑफिस भी शामिल है, जो फिल्म देखने वालों के लिए समग्र माहौल और सुविधा को बढ़ाता है। इसकी खास विशेषताओं में से एक शानदार एमोर ऑडिटोरियम है, जिसमें बेजोड़ आराम के लिए आलीशान रिक्लाइनर हैं, जिससे मेहमान स्टाइल में आराम कर सकते हैं और अपने पसंदीदा सुपरस्टार को स्क्रीन पर देखते हुए वीआईपी ट्रीटमेंट का आनंद ले सकते हैं।

अजय देवगन ने अपने एनवाई सिनेमा पर कही ये बात

एनवाई सिनेमा के संस्थापक अजय देवगन ने कहा, “एनवाई सिनेमा का विस्तार हो रहा है और यह गुरुग्राम, दिल्ली एनसीआर में भी अपनी जगह बना रहा है। हमारा प्रयास थिएटर में फ़िल्में देखने वाले दर्शकों के लिए एक बेहतरीन अनुभव बनाना है। मुझे वहां अपने दर्शकों से बहुत प्यार मिला है, और यह उन्हें बेहतरीन मनोरंजन अनुभव देने का मेरा तरीका है।”

100 की उम्र में Smriti Biswas का हुआ निधन, आखिरी वक्त में ऐसे नजर आने लगीं थीं एक्ट्रेस – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NY Cinemas (@nycinemas_official)

गुरुग्राम के इस जगह पर चार एकड़ जमीन के शानदार क्षेत्र में फैला

गुरुग्राम के सेक्टर 70 में चार एकड़ के शानदार क्षेत्र में फैला, एलन एपिक लग्जरी रिटेल अनुभव को फिर से परिभाषित करता है। विस्तारित गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड के ठीक सामने स्थित यह रणनीतिक रूप से स्थित प्रीमियम डेस्टिनेशन, सोहना रोड और NH8 के माध्यम से आसानी से पहुँचा जा सकता है। इसमें एनीटाइम फिटनेस, एडिडास, बीकानेरवाला, इंट्यून और मॉलिक्यूल जैसे कई प्रसिद्ध ब्रांड हैं। एलन एपिक एक शानदार छत के नीचे विलासिता, मनोरंजन और सुविधा का एक बेजोड़ मिश्रण का वादा करता है।

इस लॉन्च के साथ, NY सिनेमाज ने 14 शहरों में अपनी उपस्थिति का विस्तार किया है और इस साल 20 और स्क्रीन शुरू करने की महत्वाकांक्षी योजना बनाई है, जिससे देश भर में बेजोड़ मनोरंजन प्रदान करने की इसकी प्रतिबद्धता को बल मिला है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सोने की कुल्हाड़ी से काटी जाती है Jagannath Rath की लकड़ी, इस वजह से यात्रा होती है खास
Morning Tea Side Effects: भारी पड़ सकती है सुबह खाली पेट चाय, शरीर में हो सकते हैं ये नुकसान
MS Dhoni Net Worth: सन्यास लेने के बाद भी इतने करोड़ों की कमाई करते हैं MS Dhoni, नेट वर्थ जानकर उड़ जाएंगे होश!
Captain Anshuman Singh Wife: ‘मिलकर घर बनाएंगे, हमारे बच्चे होंगे फिर….’, शहीद कैप्टन अंशुमान की पत्नी का ये वीडियो देख आप नहीं रोक पाएंगे आंसू
Ramayan: राम के अलावा यह दो योद्धा कर सकते थे रावण का वध
Virat Kohli Career: जब विराट पर से उठा था लोगों का भरोसा, MS Dhoni के भरोसे ने बचाया किंग कोहली का करियर; फिर दिखाया कमाल
Jon Landau Dies: ऑस्कर विजेता ‘टाइटैनिक’ के मेकर्स का हुआ निधन, इस वजह से 63 की उम्र में हुआ निधन
ADVERTISEMENT